CHAPTER 41 !!

811 177 18
                                    

After few hours Karishma OT se Bahar aate hai... Karishma ko dekh haseena Karishma k pass jate hai aur trembling voice me bolte hai...

Haseena: Karishma Abbu kaise hai ab...

Karishma haseena ko dekhte hai... Haseena k aakho me aasu the.... Karishma Khud ka emotion control karte hai aur bolte hai...

Karishma: Abbu thik hai lekin...

Aami: Lekin Kya karu...

Karishma: Lekin wo kabhi chal nhi sakte hai... Unke ghutno ( knee ) pe bhaut Zayada chot lage hai... Jise unke knee ki bone break ho gaye hai...

Karishma k aakho me se aasu aa rahe the.... Haseena yeh sun numb ho gaye the aur aami wohe behos ho jate hai.. Santosh Aami ko dekhte hai... Karishma ward boy k help se Aami ko ek ward me shift karte hai aur unhe check karte hai... Aami ko check karne k baad Karishma haseena k pass jate hai...

Haseena ek corner me khade the aur haseena k aakho me se aasu gir rahe the... Haseena Karishma ko dekhte hai aur Karishma ko hug kar rone lagte hai.... Karishma haseena ka back rub Karte hai aur bolte hai...

Karishma; Shant ho jaye haseena... Agar aap hi aise kamzor ho jayenge to aami aur Santu ko Kon sambhalega...

Karishma hug break karte hai aur haseena k aasu pochte hai... Haseena aapna emotion control karte hai aur Santosh k pass jate hai.... Santosh haseena ko hug kar rone lagte hai...

Haseena: Santu shant ho jao... Abbu thik hai... Wo srif chal nhi sakte hai lekin humare sath rehe sakte hai... Kya Abbu ko aacha lagega agar unhe pata chala ki Tum Kitne ro rahe the kahe kar...

Santosh rona band karte hai aur Naa me nod karte hai.... Haseena Santosh k aasu pochte hai aur bolte hai...

Haseena: You are my strong princess hmmm... Abhi aami ko bhi to sambhal na hai na....

Santosh Haa me nod karte hai... Haseena Santosh k forehead pe kiss karte hai aur cheetah ko ishara me bolte hai ki Santosh ko sambhal le kahe kar... Cheetah nod karta hai aur Santosh ko counsel karta hai...

Thodi der baad Arshad ko normal ward me shift kar diya jata hai... Yuvraj Aur haseena ward k aandar jate hai aur Arshad ko dekhte hai... Arshad dono ko dekh smile karte hai... Haseena Arshad k pass ja kar baith jate hai aur bolte hai...

Haseena: Abbu yeh kaise huwa...

Arshad: Pata nhi hasu... Humne to aache se road cross ki the lekin hum Kuch samjh paye usse pahle truck ne Hume takkar mar de...

Yuvraj: Kuch to pata Hoga ki tu truck k Samne kaise aaya...

Arshad: Kisi ne Shayad mere pair pe mara tha jise Mera balance bigar gaya aur main truck k Samne aa gaya..

Haseena: Kisne abbu... Aapne uska chera dekha hai...

Arshad: Nhi...

Tabhi Karishma ward me aate hai... Aur Arshad k pass jate hai aur bolte hai...

Karishma: Ab Kaisa lag raha hai Abbu...

Arshad: Jiske bahu doctor ho to uska koi kuch thodi bigar sakta hai...

Karishma: Abbu...

Arshad: Hum thik hai...

Karishma nod karte hai aur Arshad ko check karte hai... Sab thik tha... Fir Arshad bolte hai...

Arshad: Hasu Tere aami kaha pe hai...

Haseena: Wo behos ho gaye hai... Jab unhe pata chala ki aap ab chal nhi sakte kahe kar...

Arshad: Aur Santu...

Haseena: Uska bhi ro ro kar bura Haal ho gaya tha... Cheetah sambhal raha hai...

A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )Where stories live. Discover now