At Night*
Haseena aapne room me video game khel rahe the...Tabhi waha pe Santosh cheetah aur Karishma aate hai... Santosh Haseena ko Game khelta dekh gussa ho jate hai aur bolte hai...
Santosh: BHAI...
Santosh k aawaz se haseena dar jate hai... Aur Santosh ko dekhte hai Jo gusse me khade the... Tabhi haseena ko yaad aata hai ki haseena ne Santosh se promise Kiya tha aaj ghumane le Jane k liye... Haseena aapna video game side me rakhte hai aur Santosh k pass ja kar Santosh ko side hug karte hai aur bolte hai...
Haseena: Sorry sorry Santu... Hum bhul gaye the... Chaliye hum chal te hai ghumane...
Santosh: Bhai lekin aami nhi man rahe hai...
Haseena: Chalo fir aami ko manate hai...
Santosh Khush ho jate hai aur haseena ko hug kar lete hai...
Santosh: Thank you Bhai you are the best...
Haseena smile karte hai aur Santosh k side head pe kiss karte hai... Fir sab niche Jane lagte hai... Haseena Karishma ka haat secretly pakad lete hai... Karishma yeh dekhte hai aur smile karte hai... Charo niche aate hai...
Aami Charo ko dekhte hai fir aami haseena ko dekhte hai... Haseena Aami k pass jate hai... Aur haseena Kuch bole usse pahle aami bolte hai..
Aami: Hum nhi mane wale hai...
Haseena: Aami please... Hum yahe pass k park me ja rahe hai...
Aami: No hasu... Tumne Santu ko Bigad kar rakha hai uske sare zid pure kar k...
Tabhi Yuvraj aur Pushpa ji bhi Malik house aate hai aur Yuvraj bolte hai...
Yuvraj: Srif Santu k nhi bhabhi jaan... Karu aur Cheete k bhi aadat Bigad kar rakha hai hasu ne...
Haseena Yuvraj ko glare karte hai... Aur Yuvraj dusre side dekhne lagte hai... Yuvraj ko bhaut Maza aata hai haseena ko tease karne me...
Haseena: Aami please Jane digye na...
Aami: Okay Tum Jao... Lekin hum ek paise nhi dene wale hai...
Haseena: Okay aami...
Haseena fir Karishma aur cheetah Santosh k sath chale jate hai... Fir Pushpa ji bolte hai...
Pushpa ji: Noor yeh Sahi nhi Kiya hasu ko paisa Kyu nhi diya...
Aami: Wo Bigad rahe hai Santu ko..
Yuvraj: Bhabhi jaan fir bhi hasu aapne savings me teeno ko khilayege... Aur khud nhi khayenge...
Tabhi Arshad Ghar k aandar aate hai... Aur bolte hai...
Arshad: Jo ki bhaut Bure baat hai... Hasu kabhi bhi khud k bareme nahi sochte hai... Pata nhi Iska Kya Hoga...
Haseena side*
Santosh: Bhai aapne ice cream khilane k liye promise Kiya tha... Lekin aami ne paise hi nhi diye...
Haseena: Hamre pass hai Santu Tum fikar na karo.....
Santosh: Yehhh... Cheete chal jaldi...
Santosh cheetah ka haat pakad jaldi se ice parlour k pass le jate hai... Ab haseena Karishma the... Karishma haseena k nazdik aate hai aur bolte hai...
Karishma: Khargosh Tum paise aapne new book kharidne k liye collect kar rahe ho... Aur fir aaj aapne savings se hum sab ko ice cream treat de rahe ho...
Haseena: Santu k Khushi k aage Kuch bhi nhi chuhiya...
Karishma: Kabhi khud k bareme bhi soch Liya karo...
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️