At Night*
Singh family aur Malik family, Malik house me the.... Sab living room me the Siwaye Karishma k... Karishma abhi bhi hospital me the.... Sab ne dinner kar Liya tha siwaye haseena k... As haseena Karishma ka wait kar rahe the...
Khala: Noor Teri Bahu ko kuch lihaz hai ki nhi... Itne der ho gaye hai aur wo abhi tak nhi aaye hai...
Haseena: Khala Hospital emergency Hoge.... Wo aa jayege...
Khala: Chup kar tu... Ek to tune shadi kar le aur mujhe baatya bhi nhi... Aur ki bhi to Kise shadi Jo job karte hai usse shadi ki... Ghar ki bahu ko lihaz hai ki nhi... Uske chakar me tune dinner bhi nhi Kiya hai...
Haseena Kuch bole usse pahle haseena ko Karishma ka call aata hai... Haseena caller id dekh smile karte hai aur call receive kar Bolte hai...
Haseena: Hum aa rahe hai...
Haseena itna bol call disconnect kar dete hai... Aur aapne car key lete hai... Haseena mansion se Bahar ja Rahe the ki khala haseena ko rok lete hai aur bolte hai...
Khala: Tu kaha ja rahe hai...
Haseena: Karishma ki surgery khatam ho gaye hai to unhe lene ja rahe hai...
Khala: Tu driver hai uske...
Haseena: Nhi... Husband hu unke...
Haseena itna bol chale jate hai aur khala bolte hai...
Khala: Noor tu kaise bahu lekar aaye hai...
Noor: Wo bhaut aache hai... Aur uske liye mujhe aap se rai ( opinion ) lene ki jarurat nhi hai...
Aami itna bol garden me chale jate hai... Aur aami sath me Pushpa ji ko bhi lekar jate hai... Arshad Aur Yuvraj bhi nod karte hai aur wo bhi garden me chale jate hai... Khala yeh sab dekh bolte hai...
Khala: Iss ladki k Karan mere hasu ne abhi tak dinner nhi kiya hai.... Isse kaise bhi kar k hasu k Zindagi se dur karna Hoga...
Khala itna bol aapne room me sone chale jate hai...
Idhar haseena hospital pauchte hai... Karishma hospital k Bahar hi khade the.... Karishma haseena ko dekhte hai aur haseena k pass jate hai... Haseena smile karte hai... Lekin Karishma Kuch nhi bolte hai aur haseena ko hug kar lete hai...
Haseena hug reciprocate karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai.... Dono Kuch der shant rehete hai.... Thodi der baad haseena bolte hai...
Haseena: Tired...
Karishma just hmm karte hai... Haseena Karishma ko arm me carry karte hai aur Karishma ko car me le ja kar baitha dete hai... Aur khud driving seat pe baith jate hai....
Haseena Karishma ka ek haat lete hai aur Karishma k back of the hand pe deeply kiss karte hai... Karishma aapna head haseena k shoulder pe Rakh lete hai aur haseena car start karte hai..
Dono Malik house pauchte hai aur dekhte hai ki sab so gaye hai... Haseena Karishma ko hast muh dhone k liye bolte hai aur khud kitchen me ja kar Khana garam karne lagte hai... Thodi der baad haseena dinner lekar dining area me aate hai aur dekhte hai ki karishma baithe huwe hai already....
Haseena smile karte hai aur Karishma k pass ja kar baith jate hai... Haseena aapne hato se Karishma ko feed karne lagte hai aur Karishma bhi sukoon k sath khane lagte hai...
Karishma: Aap bhi khaye...
Haseena: Kya bola...
Karishma: Aap bhi khaye...
Haseena: "Aap" Pagal ho gaye ho...
Karishma haseena ko gusse se dekhte hai... Haseena dar jate hai aur bolte hai...
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanficHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️