CHAPTER 9 !!

730 196 18
                                    

Next day*

Aaj haseena ki 10th ki exam the... Haseena school dress pehen kar aate hai... Sab Malik house me hi the....
Haseena aate hai aur aami haseena ko dahi chini khila te hai.... Haseena Aami Arshad Yuvraj aur Pushpa ji ki aasirwad lete hai...

Cheetah aur Santosh haseena ko best of luck wish karte hai... Karishma haseena k pass jate hai... Aur haseena ka haat lekar Bhagwan shiv ji ka dhaga bandh dete hai... Haseena smile karte hai... Aur Karishma ko hug kar chale jate hai....

Aise hi din bit te gaye aur haseena k exam chalte gaye.... Haseena ka aaj last exam tha aur haseena dene gaye the exam.... Baki sab Ghar pe the...

Singh mansion*

Sab Saath me baithe huwe the.... Haseena Singh mansion me direct aate hai aur haseena ko dekh Karishma bhag kar haseena k pass jate hai aur haseena ko hug kar lete hai... Haseena smile karte hai aur wo bhi Karishma ko hug kar lete hai...

Haseena sab k pass aate hai aur baith jate hai.... Fir Pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: Hasu exam Kaisa gaya...

Haseena: bhaut aacha maa...

Pushpa ji: Hmm... Bhuk lage hai...

Haseena: Haa..

Pushpa ji: Tum Jao fresh ho kar aao hum tumhare favorite gajar ka halwa banate hai...

Haseena with smile: Thank you maa..

Aur haseena Pushpa ji k cheeks pe kiss kar fresh hone chale jate hai.... Sab smile karte hai... Aur Pushpa ji fir gajar ka halwa banane chale jate hai...

Thodi der baad haseena aate hai... Pushpa ji ne bhi gajar ka halwa bana Liya tha... Pushpa ji sab k liye gajar ka halwa lekad aate hai aur sab ko dete hai... Sab khane lagte hai....

After sometimes Arshad bolte hai...

Arshad: Noor....

Aami: Jii..

Arshad: Ab hum soch rahe hai ko haseena ko Aage padhne k liye abroad bhej de...

Aami, Karishma: KYAA....

Dono ka reaction dekh haseena Aapne aakhe band kar lete hai...

Arshad: Yeh srif Mera Faisala nahi hai Noor yeh haseena ka bhi Faisala hai...

Aami: Lekin hasu ko abroad Kyu bhejna jab ki yeh yahe padh sakta hai...

Karishma: I agree with you aami...

Yuvraj: Karu jab bade baat karte hai tab chote nahi bolte hai...

Karishma Shant ho jate hai...

Arshad: Noor yeh haseena k liye hai...

Yuvraj: Bhabhi jaan Arshad Sahi kahe raha hai... Aap ko bhi pata hai ki haseena Kitne talent hai.... Aur haseena Jo karna chate hai wo yahe nahi kar sakte hai...

Arshad: abroad Jane ki baat humne nahi ki the.... Hasu ne aapne exam k do din pahle hi khud bola... Ki usse aboard Jana hai kahe kar...

Aami aur Karishma dono k aakho me aasu aa jate hai... Haseena Aami k pass jate hai aur bolte hai...

Haseena: Aami hume padhna aur badha aadmi ban hai... Please Hume Jane digye...

Pushpa ji: Noor haseena Sahi bol rahe hai... Aur yeh haseena ka future ka sawal hai...

Aami ko bhi pata tha ki haseena abroad jate hai to wo bhaut successful insan ban sakte hai... Lekin iss bich maa ki mamta aa rahe the....

Arshad Pushpa ji Yuvraj sab mil kar aami ko mana lete hai... Aur aami man jate hai... Karishma k aakho me se aasu aane lagte hai aur wo aapne room me bhag jate hai... Haseena Karishma ko jata dekhte hai...

Haseena: Chuhiya....

Lekin Karishma nhi sunte hai... Aur wo aapne room me khud ko lock kar lete hai... Haseena Baki sab ko dekhte hai... Pushpa ji haseena k pass aate hai aur bolte hai...

Pushpa ji: Aapne chuhiya ko aache se samjhao wo samjh jayege....

Haseena: Jii maa...

Haseena itna bol Karishma k room me Jane lagte hai... Aur Baki sab smile karte hai...

Haseena Karishma k door pe knock karte hai lekin Karishma door open nhi karte hai....

Haseena: Chuhiya agar Tumne darwaza nhi khola to hum tumse kabhi baat nhi karenge...

Karishma darwaza kholte hai aur chup chap aapne bed pe baith jate hai... Haseena smile karte hai aur door lock kar Karishma k pass jate hai... Lekin Karishma dusre or turn ho jate hai... Haseena Karishma ko pakad te hai aur Karishma ko aapne taraf karte hai aur bolte hai...

Haseena: Chuhiya ek bar srif ek bar mere baat sun lo...

Karishma: Bolo...

Haseena: chuhiya agar hum abroad gaye the hum bhaut aache se padhenge aur aache se padhenge to aache Kam karenge.... Aur fir to maa se tumhara haat mangenge.... Please chuhiya aise naraz mat ho ko...

Haseena k aakho me aasu aa jate hai... Karishma ko bhi pata tha ki isme haseena ka bhalai hai... Wo haseena k aasu pochte hai aur haseena ko hug kar lete hai...

Karishma: Khargosh main Tumhe bhaut miss karunge....

Haseena: Main bhi Tumhe bhaut miss karunge Chuhiya....

Tabhi pushpa ji aate hai aur dono ko niche lekar jate hai... Sab ek sath baith jate hai fir aami bolte hai....

Aami: Kab Jana hai...

Haseena: Results aa Jane k baad aami..

Arshad: koi jagah fix ki hai kaha Jana hai...

Haseena: London Abbu...

Arshad: Thik hai fir... Lekin tumhare Jane se pahle main aur Yuvraj jayenge aur tumhare rehena k liye Ghar aur ek care taker Rakh lenge...

Haseena: Lekin Abbu main college k hostel me bhi to rahe sakte Hoon...

Aami: Lekin hostel me Kyu...

Haseena: Aami hostel is perfect aur hostel me rahunge to discipline me to rahunge na...

Haseena k baat pe sab haste hai... Aur Arshad aami man jate hai.... Fir sab bade baate karne lagte hai... Aur Karishma haseena aur cheetah Santosh playing room me chale jate hai...

Karishma baithe huwe the aur cheetah Santosh ko khelta dekh rahe the... Haseena aate hai aur Karishma k pass baith jate hai... Karishma Haseena ko dekhte hai aur haseena bhi Karishma ko dekhte hai.... Karishma aapna head Haseena k shoulder pe Rakh lete hai...

Haseena smile karte hai aur aapna hand Karishma k hand k sath entwined kar lete hai... Aur fir haseena bolte hai...

Haseena: School kab se start ho rahe hai...

Karishma: Parso se...

Haseena: Aache se padhna hmm aur aapna dream achieve karna okay...

Karishma: Okay...

Haseena: Promise me ki Tum ek bhaut aache doctor banoge...

Karishma: Promise main ek bhaut aache doctor banunge...

Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai aur dono waise hi baithe rahte hai....

This is my first story which is trending on first Postion of #kareena... Thank you everyone for loving this story so much.... So thankful to everyone....!!✨❤️

Part end ❤️ !!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!

A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )Where stories live. Discover now