Sab nod karte hai aur Jane lagte hai... Karishma bhi Jane hi lagte hai ki haseena Karishma ka haat pakad rok lete hai... Aur Baki Sab chale jate hai...
Haseena: chuhiya Tum kaha ja rahe ho... Thoda time aapne hone wale hubby ko de do...
Karishma smile karte hai... Aur haseena k hand k sath aapna hand entwined karte hai aur haseena k back of the hand pe kiss karte hai...
Karishma: Company ka Naam Kya rakha hai...
Haseena: Wo Kal hi pata chalega...
Karishma: Khargosh batao na...
Haseena: No... Force mat karo chuhiya...
Karishma: Aacha fine...
Haseena: Kal please ho sake to saree pehena...
Karishma: aacha aur wo kyu...
Haseena: Kal baatyenge...
Karishma: Khargosh this is not fair...
Haseena: please chuhiya...
Karishma: Haa bas please bol kar aapne sare baat manuwa lo...
Haseena smile karte hai aur Karishma ko aapne taraf pull karte hai... Karishma ka head haseena k chest pe aa jata hai aur haseena aapna dono haat Karishma k waist pe encircle karte hai aur Karishma k aakho me dekh Bolte hai...
Haseena: Tum kaho to hum dusra tarika use kar le...
Karishma haseena ki nazare me nahi dekh pa rahe the.... Yeh dekh haseena firse bolte hai...
Haseena: Chuhiya mujhe Dekho na...
Karishma haseena ko dekhte hai... Dono ek dusre k aakho me kho jate hai aur ek dusre k nazdik aane lagte hai... Tabhi waha pe Santosh Aa jate hai...
Santosh: Sorry sorry main Kuch nahi dekha....
Santosh ki aawaz sun haseena Karishma jhat se alag hote hai... Karishma k cheeks pure red ho gaye the... Haseena aapna head cress karte hai aur bolte hai...
Haseena: Kya huwa Santu Kyu aaye ho...
Santosh: Aami ne bola hai ki jaldi sone k liye... Aur aap ko bola hai ki Ghar aane k liye....
Haseena: Tum Chalo hum aa rahe hai...
Santosh haseena ko ek bar dekhte hai aur teasing look de kar chale jate hai... Haseena Karishma khade hote hai... Haseena aapna laptop lete hai aur haseena aapna hand Karishma k hand k sath entwined karte hai aur dono Ghar or Jane lagte hai...
Dono Malik Singh house k Samne khade the... Haseena Karishma k forehead pe deeply kiss karte hai aur bolte hai...
Haseena: Kal subha hi hum company chale jayenge to subha hum tumse mil nahi payenge.... Direct company me milenge hmm puja k time...
Karishma: thik hai...
Haseena: Good Night...
Karishma: Good Night...
Aur Karishma haseena k dono cheeks pe kiss kar bhag jate hai aur humare haseena shockingly Karishma ko jata dekhte hai... Thodi der baad haseena ko hosh aata hai aur muskurate wo Ghar k aandar chale jate hai...
Next Day*
Haseena chale gaye the office..... As usse waha ki tayare dekhne the.... Thodi der baad sab family Ghar k bahar aate hai...
Aami: Karu kaha pe hai...
Karishma: Hum yaha pe hai aami...
Sab Karishma or dekhte hai... Karishma ko saree me dekh sab k muh khule rahe jate hai... Karishma behad khubsurat lag rahe the saree me....
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
Fiksi PenggemarHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️