CHAPTER 39 !!

693 154 14
                                    

Haseena aapne car me office k liye nikal gaye the.... Haseena car drive kar rahe the aur khala ki subha ki baate yaad kar rahe the.... Haseena gusse me aapne aakhe band kar kholte hai... Aur khud ko kaise bhi shant rakhte hai...

Malik house*

Karishma kitchen me kitchen ka kaam kar rahe the... Tabhi aami kitchen me aate hai... Karishma Aami ko dekhte hai aur bolte hai...

Karishma: Aami aap... Aap ko kuch chaiye...

Aami: Nhi...

Karishma: Kya huwa aami pareshan lag rahe hai aap...

Aami: Karishma Hume maff kar do...

Karishma Aami ko dekhte hai aur aami k pass jate hai aur bolte hai...

Karishma: Aami yeh kaise baate kar rahe hai aap... Aur humse Mafi Kyu mang rahe hai...

Aami: Hum chah Kar Bhi kuch Nahi kar pa rahe hai... Hasu ki khala ne Tumhe itna Kuch bol lekin hum...

Karishma: Aami yeh Kya faltu baate kar rahe hai aap... Wo haseena ki khala hai aur humare bhi... Unka haq hai Hume datne k liye aap aise Kyu udas ho rahe hai...

Aami: Hum dar hai karu... Kahe hasu aapna gussa na kho de aur Kuch ulte harkat na kar de...

Karishma: Aami aap ko hum pe Biswas hai...

Aami: Bhaut...

Karishma: To biswas rakhiye... Humare hote huwe hum aisa kuch nhi hone denge...

Aami smile karte hai aur Karishma k forehead pe kiss karte hai...

Aami: Hamesha Khush raho...

Aami itna bol kitchen se Bahar chale jate hai... Karishma smile karte hai aur aapna Baki ka kaam Karne lagte hai....

At afternoon*

Karishma aapne room me rest kar rahe the... Tabhi Karishma ko khala ki aawaz sunaii dete hai...

Khala: Bahu... Areyy oo Bahu kaha pe ho...

Karishma jaldi se uth kar living room me jate hai aur bolte hai...

Karishma: Jii khala aapne bolaya...

Khala: Dopeher ho gaye hai aur Hume iss waqt chai peene ki aadat hai...

Karishma: Hum abhi bana kar lekar aate hai...

Khala: Hmm...

Karishma kitchen me chale jate hai aur khala k liye chai bana ne lagte hai....

Thodi der baad chai ready ho jate hai... Karishma chai cup me rakhte hai aur chai lekar khala k pass jate hai.. Karishma chai khala ko dete hai... Khala chai ko dekhte hai aur chai le lete hai....

Karishma dusre taraf dekh rahe the yeh khala dekhte hai aur jaan bhuj kar chai Karishma k haat pe gira dete hai..

Karishma: Ahhh...

Khala: Mujhe maff kar de Bahu wo galti se gir gaya...

Karishma: Koi baat nhi khala....

Karishma pain me bolte hai... Tabhi ghar me Santosh enter karte hai aur Karishma ka haat dekhte hai Jo jal gaye hai... Santosh bhag kar Karishma k pass jate hai aur Karishma ka haat pakad bolte hai...

Santosh: Bhabhi yeh Kya huwa...

Santosh ki aawaz sun aami aapne room se Bahar aate hai aur Karishma ka haat dekh shock ho jate hai... Wo bhag kar Karishma k pass jate hai aur karishma ka haat pakad lete hai aur bolte hai...

Aami: Santu jaldi se first aid box lekar aa...

Santosh: Jii aami...

Santosh jaldi se first aid box lekar aate hai aur aami ko dete hai... Aami Karishma ko sofa pe baitha te hai aur Karishma ka first aid karne lagte hai...

A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )Where stories live. Discover now