Next morning*
Karishma subha 5 baje uth jate hai... Aur dekhte hai haseena usse hug kar soye huwe hai.... Karishma haseena k grip se Bahar aate hai... Aur haseena ka hair cress karte hai... Karishma haseena k forehead pe deeply kiss karte hai aur fresh hone bath room me chale jate hai....
Karishma fresh ho kar aate hai aur haseena ko dekhte hai Jo abhi bhi soye huwe the.... Karishma haseena k pass jate hai aur haseena k side me baith jate hai... Haseena bhaut sukoon se so rahe the.... Karishma smile karte hai aur haseena k cheeks pe kiss kar niche chale jate hai...
Karishma dekhte hai ki abhi koi nahi utha hai.... Fir Karishma time dekhte hai.... Abhi srif subha k 5:45 ho rahe the.... Karishma fir kitchen me chale jate hai aur sab k liye breakfast ready karne lagte hai....
After sometimes aami kitchen me jate hai.... Aur dekhte hai ki Karishma uth gaye hai aur kitchen me breakfast prepare kar rahe hai...Aami Karishma k pass jate hai aur Karishma k Head pe aapna haat rakhte hai... Karishma Aami ko dekhte hai aur Karishma smile karte hai aur bolte hai...
Karishma: Good Morning Aami...
Aami: Good Morning bacha... Itne subha Kyu uthe ho...
Karishma: Koi risk nahi Lena chate hai aami...
Aami: hmm.....
Thodi der baad sab family members living room me aa jate hai... Karishma haseena ko dekhte hai aur smile karte hai... Sab breakfast karne baithne hi wale the ki ek aawaz aate hai aur sab main door or dekhte hai...
Haseena: Khala...
Haseena k muh se Karishma jaise khala sunte hai wo aapna saree ka pallu aapne head pe Rakh lete hai... Sab khala k pass jate hai... Santosh khala ka pair chute hai aur uske baad haseena Aur Karishma sath me chute hai...
Khala: Yeh kon hai.... pointing towards karishma
Haseena: Khala yeh humare wife Karishma hai...
Khala: Hmm...
Aami: Aap thak gaye honge to chaliye pahle breakfast kar ligye...
Khala: Chalo...
Sab breakfast karne baith jate hai... Karishma sab ko breakfast serve karte hai aur haseena k side me khade ho jate hai...
Haseena: Karishma Tum bhi baitho...
Khala: Hasu yeh Kya bol rahe hai tu... Tujhe pata nhi biwi aapne Pati k khane k baad hi khate hai...
Haseena: Lekin...
Haseena Kuch bole usse pahle Karishma chup ke aapna haat haseena k shoulder pe Rakh dete hai... Haseena khud ko calm karte hai aur breakfast karne lagte hai...
Khala: Kafi aacha breakfast hai...
Aami: Karishma ne banaye hai...
Khala: Hmm... Aache hai...
Karishma: Shukriya khala...
After breakfast khala aapne room me rest karne chale jate hai... Khala k Jane k baad haseena Karishma ko chair pe baitha te hai aur khud Karishma ko breakfast serve karte hai... Haseena aapne haato se Karishma ko khilane lagte hai...
Yeh dekh sab smile karte hai... Karishma breakfast complete karte hai Tabhi Karishma ko hospital se call aata hai... Karishma call receive karte hai...
After disconnecting call Karishma haseena k pass aate hai... Haseena dekhte hai ki Karishma pareshan hai... Karishma ko pareshan dekh haseena bolte hai...
Haseena: Kya huwa...
Karishma: Hospital Jana Hoga emergency hai...
Haseena: Aap change kigye hum car nikal te hai...
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️