Haseena Karishma ka dono haat pakad aapne knee pe Karishma k Samne baith jate hai... Aur haseena bolna continue karte hai...
Haseena: Tumhe yeh Lagta hai ki hum itne Saal London me Rahe hai to mere gf jarur Hoge right...
Karishma bas teary eyes k sath me nod karte hai.... Karishma ne abhi bhi aapna head down Kiya huwa tha...
Haseena: Chuhiya mere taraf Dekho...
Karishma naa me nod karte hai... Haseena smile karte hai aur bade payar Se bolte hai...
Haseena: Chuhiya...
Karishma Himmat kar haseena ko dekhte hai... Haseena Karishma k aasu pochte hai aur bolte hai...
Haseena: Tumhara yeh Sochna bhi Sahi hai... Akhir itne Saal tak hum London me Rahe to koi na koi jarur Pasand aaye hi Hoge... But Kya hai na chuhiya humne bachpan me hi Kisi se ek chiz bole the wo bhi ek bar nahi hazar baar...Chuhiya jab main 11 Saal ki the tabhi main Tumhe bola tha ki Tum mere chuhiya ho aur time I love you bhi bola tha...
Haseena Thoda chuckle karte hai aur fir se bolna continue karte hai...
Haseena: Aur hum jab 15 Saal k the... Tabhi humne tumhe I love you bola tha... Aur London Jane pahle bhi Tumhe I love you bola tha... Letter me bhi Tumhe I love you bola tha aur call pe bhi I love bola tha...
Karishma haseena ko bas dekhe ja rahe the...
Haseena: Tumhe lag raha hai ki wo bachpan ki BAAT hai to bachpan k sath chale gaye hai... Lekin aisa nahi hai chuhiya... Aaj hum 25 k ho gaye hai... Aur aaj bhi hum Tumhe bolte hai... "I LOVE YOU CHUHIYA" Kya Tum mere girlfriend banoge...
Haseena aapne pocket me se ek ring nikal Karishma or forward kar bolte hai... Karishma shockingly haseena ko dekh rahe the... Karishma haseena se expect nahi Kiya tha ki wo Karishma ko purpose karege kahe kar...
Haseena: Chuhiya bolo na Kya Tum mere gf banoge...
Karishma Haa me nod karte hai... Haseena ear to ear smile k sath Karishma ko ring pehena te hai... Karishma haseena ko tightly hug kar lete hai aur bolte hai...
Karishma: I love you too Khargosh... Main Tumhe Bata nahi sakte Hoon ki main Kitne Khush Hoon... Tumhe mere sare dar, insecurities hata di...
Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai... Thode der baad dono hug break karte hai... Haseena sofa pe baith jate hai... Aur Karishma haseena k dono pairo k bich me baith aapna head haseena k chest pe Rakh lete hai.... Haseena smile karte hai aur aapna hand Karishma k waist pe encircle kar lete hai... Aur dono baate karne lagte hai....
Raat k 3 baje gaye the aur abhi tak dono baat kar rahe the.... Haseena time dekhte hai aur bolte hai...
Haseena: Chuhiya 3 baje gaye thodi der so Jao...
Karishma: Lekin mujhe aur baate karne hai...
Haseena: Ab to zindagi bhar tumhare sath hai hamesha baate karte rahenge... Waise bhi Kal aami aur Abbu k anniversary hai....
Karishma: Areyy haa main to bhul gaye... Kal aami Abbu k liye gift bhi lene Jana hai...
Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai... Dono so jate hai wohe terrace pe...
Next day*
Haseena Karishma uth te hai.... Haseena Karishma ko hug karte hai aur bolte hai...
Haseena: Good Morning chuhiya...
Karishma: Good Morning Khargosh...
Karishma haseena k cheeks pe kiss karte hai aur haseena ko shock me chor kar chale jate hai....
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️