CHAPTER 6 !!

763 183 17
                                    

At Night*

Singh's aur Malik's ne aapna dinner complete kar Liya tha aur sab garden me baithe huwe the.... Pushpa ji haseena ko aapne pass bulate hai... Haseena Pushpa ji k pass jate hai aur Pushpa ji haseena ko ek box dete hai... Haseena box lete hai aur fir bolte hai...

Haseena: Yeh Kya hai maa....

Pushpa ji: Khol kar Dekho...

Haseena box open karte hai aur aapna favourite goggles dekh shock ho jate hai... Haseena Pushpa ji ko dekhte hai aur bolte hai...

Haseena: Maa iske Kya jarurat the...

Yuvraj: Kyu nhi jarurat the akhir me humare hero trip pe Jo rahe hai...

Haseena Yuvraj ko dekhte hai aur Yuvraj smile karte hai... Haseena Yuvraj ko hug kar lete hai aur bolte hai...

Haseena: Thank you uncle...

Yuvraj smile karte hai aur haseena k side head pe kiss karte hai... Tabhi haseena ko Karishma ki aawaz sunaii dete hai...

Karishma: Khargosh....

Haseena goggles k box lete hai aur pushpa ji k cheeks pe kiss kar Karishma k pass bhag jate hai.... Aur Baki sab yeh dekh haste hai...

Kareena side*

Haseena Karishma k pass jate hai aur dekhte hai ki Karishma wohe grass pe baithe hai... Haseena Karishma k pass jate hai aur Karishma k side me baith jate hai... Karishma haseena ko dekhte hai aur aapna head haseena k shoulder pe Rakh lete hai... Haseena smile karte hai aur bolte hai...

Haseena: Kya huwa chuhiya...

Karishma: Khargosh trip Kitne din ki hai...

Haseena: 3 din...

Karishma: hum bhaut miss karenge Tumhe....

Haseena: hum bhi...

Dono fir shant ho jate hai aur moon dekhne lagte hai.... Thodi der baad haseena bolte hai...

Haseena: Chuhiya Chalo Kafi Raat ho gaye hai Sona bhi hai...

Karishma khade hote hai aur sath me haseena bhi khade hote hai... Haseena Jane lagte hai Tabhi Karishma bolte hai...

Karishma: Khargosh..

Haseena: Kya chuhiya...

Karishma: Yah pe aao...

Haseena Karishma k pass jate hai aur Karishma k Samne khade ho jate hai.. fir Karishma bolte hai...

Karishma: Aapna haat aage karo..

Haseena: Lekin Kyu...

Karishma: Khargosh...

Haseena: Aacha baba yeh lo...

Haseena aapna haat aage karte hai... Karishma aapne pocket me se ek bracelet nikal te hai aur haseena ko pehena dete hai... Haseena shockingly bracelet ko dekhte hai aur bolte hai...

Haseena: Chuhiya yeh Kya hai...

Karishma: Yeh humare Naam ka first alphabet ka bracelet hai... Taki Tum trip me kisi ladki se bolo tab yeh bracelet Tumhe mere yaad dila dege...

( Uff yeh bachpan ka payar wale massumiyat )

Bracelet 👇

Bracelet 👇

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )Where stories live. Discover now