Teen din ho gaye the aur aaj haseena wapas aane wale the.... Aaj Sunday tha to school nahi tha... Karishma impatiently haseena ka aane ka intazar kar rahe the.... Sab family garden me baithe huwe the aur chai enjoy kar rahe the...
Tabhi haseena aate hai... Aur haseena ko pahle Karishma dekhte hai... Haseena ko dekhte hai hi Karishma bhag kar haseena k pass jate hai aur hug kar lete hai.... Sab haseena ko dekh Khush the... Tabhi Santosh ki Nazar haseena k haat pe jate hai... Haseena k haat pe bandage laga huwa tha...
Santosh: BHAI....
Santosh k aawaz se sab aapne ear band kar lete hai... Karishma hug break karte hai aur aami bolte hai...
Aami: Santu chilla Kyu rahe ho...
Santosh: Aami Bhai k haat pe chot lage hai...
Sab haseena ka haat dekhte hai... Haseena haat chupane ki KOSHISH karte hai lekin Karishma haseena ka haat pakad lete hai aur dekhte hai ki haseena k haat pe bandage lage hai... Aami Aur Arshad bhag kar haseena k pass jate hai aur bolte hai...
Aami: Hasu yeh chot kaise lage...
Arshad: Aur kab lage... Dard to nahi kar raha hai na...
Haseena: Abbu aami relax... Yeh bas choti si chot hai...
Karishma: Khargosh chot kaise lage...
Haseena: Wo hum jab trip pe gaye the tab abhi Khai me girne wala tha usse bachate waqt chot lag gaye...
Haseena ki BAAT sun sab smile karte hai aur haseena pe proud feel karte hai.... Pushpa ji haseena k forehead pe kiss karte hai aur bolte hai...
Pushpa ji: Kitna Bahadur hai Humara bacha...
Haseena smile karte hai aur pushpa ji ko hug kar lete hai... Fir sab ek sath breakfast karte hai aur haseena thak gaye the to wo aapne room me ja kar so jate hai....
___
3 years gap*
Haseena ab 10th class me the aur Santosh cheetah aur Karishma 9th me the.... Haseena 15 years ki ho gaye the aur Karishma 13.... Dono k bich aur bhi payar badh gaya tha... Haseena Karishma ko lekar Kuch Zayada hi possissive ho gaye the....
Cheetah aur Santosh k bich bhi sab perfect tha.... Haseena k ab 10th k final exam aane wale the... Aur haseena itne hi choti Umar me sab se Bada decision Liya jise wo aaj aapne Abbu ko batane wale the...
At night*
Malik's aur Singh's garden me the.... Haseena Karishma k sath baate kar rahe the.... Aur cheetah Santu khel rahe the... Haseena aapne Abbu ko dekhte hai Jo Yuvraj se baat kar rahe the aur Pushpa ji aur Aami Ghar k aandar dinner prepare kar rahe the...
Haseena: Chuhiya...
Karishma: hmm...
Haseena: Main thodi der me aate Hoon tab tak Tum Cheete Santu k sath khelo...
Karishma: Nahi Tum kahe nahi ja rahe ho...
Haseena: Chuhiya please....
Karishma man jate hai aur haseena ko chor dete hai... Haseena Abbu k pass jate hai... Haseena ko dekh yuvraj bolte hai...
Yuvraj: Kya huwa tum aapne chuchiya ko chor yaha pe aaye ho...
Haseena Yuvraj ko glare karte hai... Aur Arshad hasta hai...fir Arshad bolte hai...
Arshad: Kya huwa hasu...
Haseena: Abbu Kuch jaruri baat karne hai aap dono se...
Yuvraj: Kya baat hai haseena sab thik to hai na...
Haseena: Sab thik uncle Kuch padhaii se releted baat karne hai...
Arshad: Kya baat hai...
Haseena: Abbu hum 10th k baad abroad ja kar padhna chate hai...
Haseena ki BAAT sun Arshad Aur Yuvraj shock ho jate hai... Fir Yuvraj bolte hai...
Yuvraj: Lekin hasu Tumhe abroad Kyu Jana hai... Tum yaha pe bhi to padh sakte ho...
Haseena: Haa uncle hum yaha pe padh sakte hai lekin yaha ki education system utne aache nahi hai... Aur Hume bhaut aache se padhna aur zindagi me kuch aacha kar chuhiya ko aapne sath rakhna hai hamesha k liye...
Yuvraj aur Arshad ek dusre ko dekhte hai... Aur fir Arshad bolte hai...
Arshad: Hasu Tum sure ho ki Tum abroad Jana chate ho...
Haseena: Yes Abbu.... Ab bas aap ko aami ko samjhna hai...
Yuvraj: Arshad haseena ek taraf se Sahi kahe rahe hai yarr... Dekh haseena is so talent... Aur haseena ko aacha education Milta hai to haseena Khud ka bussiness start karne me time nahi lege...
Arshad: Baat to Sahi hai Yuvraj... Lekin inke aami ko Kon samjhaye ga... Tujhe bhi pata hai Noor haseena ko lekar pahle se hi Kitna chinta me rahte hai... Aur haseena ko akele abroad bhejne nahi dege Noor...
Haseena: ISLIYE Abbu aap ko bol rahe Hoon ki aami ko aap samjhaye....
Arshad: Thik hai hum baat karte hai... Waise tumhare 10th ki exam kab se suru ho rahe hai...
Haseena: Parso se...
Arshad: tumhare exam k baad Tumhare aami se baat karenge hmm...
Haseena: Okay Abbu...
Karishma: Khargosh...
Haseena: aa rahe Hoon...
Aur haseena chale jate hai... Yuvraj Arshad ek dusre ko dekhte hai aur fir Yuvraj Bolta hai...
Yuvraj: Kitne jaldi humare hasu itne Samjhdar ho gaye na yarr...
Arshad: Sahi kaha yarr....
Yuvraj: Aur isse abroad bhi iske chuhiya k liye Jana hai...
Arshad Aur Yuvraj haste hai... Tabhi aami aur Pushpa ji servent k sath aaj garden me hi dinner lekar aate hai... Aami Bacho ko bulate hai aur sab Milkar dinner karte hai...
After dinner sab baate karne lagte hai aur haseena aapne room me chale jate hai as usse padhna tha aur exam bhaut pass tha...
Karishma: Aama aaj main Khargosh k sath Rahu please...
Yuvraj: Thik hai lekin Zayada late tak uthe mat rehena...
Karishma: Thank you papa... Aami main jau...
Aami Haa me nod karte hai aur Karishma haseena k room me bhag jate hai...
Karishma haseena k room me aate hai aur dekhte hai ki haseena padh rahe hai... Karishma Aa kar haseena k pass baith jate hai... Haseena smile karte hai aur bolte hai...
Haseena: Aaj mere pass hi rehena hai chuhiya ko...
Karishma: Haa...
Haseena smile karte hai aur bed pe jate hai... Haseena bed pe half laying position me baith jate hai... Aur Karishma ko aapne pass bulate hai... Karishma haseena k pass jate hai... Haseena Karishma ka head aapne lap me rakhte hai aur Karishma ka sar dabane lagte hai...
Haseena Karishma k liye story padhne lagte hai... Story bhaut funny tha aur Karishma has bhaut rahe the... Haseena ko bhaut aacha lag raha tha Karishma ko aise hasta dekh....
Thodi der baad Karishma so jate hai... Haseena smile karte hai aur Karishma ka head pillow pe Rakh te hai aur Karishma k forehead pe kiss kar the hai... Haseena room ki lights off kar dete hai aur khud study table pe jate hai aur study table ki light on kar padhne lagte hai....
Part end ❤️ !!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️