Life Care Hospital*
Karishma hospital aa gaye the... Aur hospital aate hi Karishma Pahle aman k ward me jate hai... Karishma dekhte hai ki aman ko hosh aa gaya hai... Yeh dekh Karishma smile karte hai aur aman se Bolte hai...
Karishma: To Mr. Chauhan ab aap ko Kaisa lag raha hai...
Aman Karishma ko dekhta hai aur Karishma ko dekhte rahe jata hai... Karishma ki khubsurati me aman kho jata hai... Aman se koi bhi response na Milne pe Karishma ek har aur aman ko dekhte hai aur bolte hai...
Karishma: Mr. Chauhan...
Aman Karishma k aawaz se hosh me aata hai aur Bolta hai...
Aman: Yes Dr.
Karishma: Ab aap ko Kaisa lag raha hai...
Aman: Pahle se aacha lag raha hai doctor...
Karishma: Good... Aap se ek request hai...
Aman: Kya doctor...
Karishma: Please don't drink and drive... Drink and drive k chalte hi aaj aap yaha pe hai... Aapne Socha hai aap ko aisa dekh aap ke dad ka Kya Haal ho gaya Hoga... Aur fir to aap ek laute aaulad hai Mr. Aditya Chauhan k....
Aman: Sorry Dr.... Aage se main dhayan Dunga...
Karishma smile karte hai aur aman ko injection de dete hai... Aur fir Karishma aapne cabin me chale jate hai.... Aur aman Karishma ki BAAT Aditya ne sun le the... Wo aman k ward me aate hai... Aman Aditya ko dekh Khush ho jata hai...
Aditya aman k pass jate hai aur aman Aditya ko hug kar lete hai... Fir Aditya bolte hai...
Aditya: Kaisa hai Mera sher...
Aman: Too good.....
Aditya: Aaj pahle bar Kisi insan ko dekh raha Hoon ki accident k baad itna Khush hai...
Tabhi Samir bhi ward me aata hai... Aman Samir ko dekh smile karta hai...
Aman: Yes dad... Yeh Dr.bhaut aache hai... She is too good, beautiful, hot and sexy... She is all in one dad...
Aditya: Lagta hai humare shezade ho Dr. Pasand aa gaye hai...
Aman: Yes dad...
Aman smile k sath Bolta hai...
Aditya: Tum kaho to abhi Dr ko tumhare room me bhej do...
Aman: No dad, she is not like others... Isse main ek Raat k liye nhi pure zindagi k liye aapna bana chata Hoon... Aur main Dr ko impress kar k rahunga...
Samir: Uncle aapka beta thik to hai na... Yeh ladki ko impress karne ki BAAT kar raha hai... Jab ki iske liye ladkiya khilona hai...
Samir k baat pe Aditya hasta hai... Tabhi Karishma firse ward me aate hai aur Aditya Samir ko dekh smile karte hai...
Aditya: Hello Dr...
Karishma: Hello sir...
Aditya: Dr. To humare bete ko kab discharge milega...
Karishma: After 1 week sir...
Aditya: Thank you so much Dr... Aaj aap ke Karan yeh zinda hai...
Karishma: Logo ko bachana hi to mere duty hai sir...
Aditya smile karta hai... Aur Karishma aman ko medicine dete hai aur aman kha leta hai... Fir Karishma aapne cabin me chale jate hai... Karishma k Jane k baad aman Bolta hai.....
Aman: Look how good she is.....
Aditya: Indeed she is...
Samir: To uncle Bahu fix...
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️