Part 3

631 28 8
                                    

(Sorry for the delay. Hope you all will like this part and if not then please forgive me. I will try to give my best in the next part.)

Scene starts in Luthra Office,
During the lunch break....everyone was eating their lunch in groups except for Shaurya. He sat in a corner of the office canteen, his eyes finding just one person in the whole canteen. No....he was not finding his wife instead, he was finding Rajveer. The one and the last person whom he always hated but after betraying him and pushing him into the dark....he felt regret and guilt washed all over him. He is now feeling suffocated and this suffocation might stay forever. Rajveer was the first person in his life who made him realize what is the true value of love and relationships. Shaurya never understood it until he felt pangs of guilt and regret in his own heart when he saw genuine tears in Rajveer's eyes.

Shaurya stood up and came to the office garden which was the only place where he used to find peace. However, to his surprise.....Rajveer was also present there.
Shaurya went and sat down beside Rajveer. Though Shaurya wanted to apologize for whatever he did....words didn't escape his mouth the way he wanted because his mind was trained to speak in attitude.

Shaurya: Kyun yaha baith kar sabko yeh dikha raha hain ki tujhe bohot dukh hua hain?
Rajveer sighed and stood up. He was leaving when Shaurya again spoke.
Shaurya: Apne ateet se bhaag nahi paaega tu.....jaha jaaega vo tere peeche aayega toh kya faida Rajveer?
Rajveer left without saying anything.
Shaurya(regretting)(closing his eyes): Shit! Kya bolna tha aur kya bol diya? Shaurya.....tu na idiot hain....ek number ka idiot.
Shaurya kicked on a tree bark nearby in frustration.

Evening,
Scene starts in Rajveer's house,
Rajveer stopped his car infront of his own house and as soon as he came out.....he saw a shocking sight. There was smoke everywhere. It looked like fire struck the house but no smell was coming. Smell of burn was coming but there was no trace of fire anywhere.
Rajveer rang the door bell several times but still Divya didn't opened the door.

Rajveer: DIVYA!!!!!
Rajveer rang the door bell thrice but still there was no response so Rajveer leaned against the door....trying to hear any possible sounds from inside.

Suddenly.....Divya opened the door due to which...Rajveer fell down over Divya, losing his balance.

Divya was lost in Rajveer's eyes unwantedly

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Divya was lost in Rajveer's eyes unwantedly. However, due to Rajveer, the trance of Divya was for seconds just.

Rajveer stood up and so did Divya.
Rajveer: Yeh.....ghar ka kya haal...(coughing)...bana rakha hain tu ne? Yeh itna...(coughing) dhua kyun ho raha hain ghar mein? Bahar se dekh kar lag raha hain ki ghar mein aag lag gayi hain.
Divya(coughing): Vo...vo kya hain na.....
Rajveer: Ek...(coughing)....ek min.....
Rajveer turned on the exhaust fan of the kitchen. The smoke slowly flew out...making the whole house clear.

Rajveer: Ab bol.....kya kar rahi thi tu? Aur yeh....dhua aaya kaha se? Aur yeh ajeeb si badboo kaha se aa rahi hain?
Divya(holding steel spatula): Vo.....vo na main......vo na......kaise bataun.....
Rajveer(irriated): Jaise bhi batana hain bata....likh kar bata....muh se bata lekin bata......kya baat hain?
Divya: Hehe.....vo na main....(lowering her eyes)...khana banane ki kosish kar rahi thi aur uske baad....khana......
Rajveer(sighing): Jal gaya hoga....hain na?
Divya nodded with a cute pout.
Rajveer(sighing): Koi baat nahi....baith jaa...main khana banata hoon.
Divya: Hein? Matlab...(wiping her tears)...tu mujhse gussa nahi hain?
Rajveer: Nahi....kyunki mujhe pata hain ki tujhe khana banana nahi aata. Par mujhe ek baat samajh nahi aati ki tu try hi kyun karti hain vo kaam karna jo tujhe nahi aata?
Divya: Vo kya hain na...mujhe lagta hain ki main agar try nahi karungi toh zindagi mein kabhi seekh nahi paaungi....aur bas isiliye....maine khana banane ke baare mein socha.

Rajveer(clapping 👏): Well thought.....waise tu bana kya rahi thi?
Divya: Biriyani.....
Rajveer: Hein? Pehli try mein hi?
Divya: Haan....
Rajveer: Pehle hi itne complicated cheezon se shuru nahi karna chahiye....hamesha shuruwaat se karna chahiye jaise ki....
Divya(seriously): Toh tu kyun apni life ko aur complicated banane par tula hua hain Rajveer Rajveer turned to Divya frowning.
Rajveer(frowning): Kya matlab?
Divya(seriously)(sighing): Aaj Maa aayi thi mujhse milne.
Rajveer: Teri Maa?
Divya(seriously): Meri nahi....teri.
Rajveer: Meri....zaroor tujhe koi galat fehmi hui hain.
Divya: Nahi....koi galat fehmi nahi hui hain. Sach mein aaj Mrs.Preeta Luthra aayi thi aur unhone hi mujhe bataya ki kya hua tha tere saath aur...unhe toh poora yakeen tha ki tu aaj ki party mein bhi nahi jaaega. Dekh.....unka prediction bilkul sahi tha...tu nahi gaya party mein kyunki tujhmein himmat nahi hain Palki ka saamna karne ki.
Rajveer(angrily): Kya bakwaas kiye jaa rahi hain? Aur tujhe kisne kaha hain meri baaton mein taang adane ke liye? Samajhti kya hain apne aap ko?
Divya: Main samajhti hoon ki mera koi haq nahi banta hain tere maamlon mein bolne ka Rajveer lekin teri zindagi ulajh rahi hain aur main kisi ki bhi zindagi aise ulajhte hue nahi dekh sakti kisi bhi halat mein.
Rajveer took deep breath and then calmed himself down.
Rajveer made Divya sit down on the couch and himself sat down on the floor.

Rajveer: Divya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rajveer: Divya......meri zindagi tu jaisa soch rahi hain usse bohot alag hain. Tujhe aisa lag raha hain na ki main apne ateet se bhaag raha hoon? Par aisa kuch bhi nahi hain. Main bas yeh nahi chahta ki meri wajah se Palki ko koi bhi pareshaani ho. Tu bas yaha apni padhai par dhyaan de....aur kuch nahi.
Divya(teary eyed): Rajveer.....Palki toh set ho gayi hain apni zindagi mein par tera kya? Vo teri zindagi se chali gayi toh kya tu khush nahi rahega?
Rajveer(teary eyed): Pata nahi yaar......par ek baat hain ki main zindagi mein fir kabhi kisi se pyaar nahi kar paaunga aur waise bhi....main dheere dheere bhool jaaunga sab. Par tujhe iss baare mein sochne ki zaroorat nahi hain. Okay?
Divya: Pakka? Tu use bhoolne ki kosish karega?
Rajveer: Waada nahi kar sakta par main..kosish karunga.
Divya(with a smile): Well thought!
Rajveer: Haan? Mera dialouge mujhe hi chipka rahi hain?
Divya: Haan.....aur nahi toh kya? Tujhe kya laga? Sirf tu hi mujhe taane maar sakta hain?
Rajveer: Arrey main taana thodi.....chod...tu nahi samjhegi....(hiting Divya slightly)....pagal hain....
Divya: Haan? Main pagal hoon? Tujhe toh main batati hoon....ruk!
Saying this Divya started chasing Rajveer playfully with a pillow.
Rajveer(while running): Kitni bhi kosish kar le mujhe nahi pakad paaegi.....
Divya(with a smile): Aaj jab pakdungi na tab tera yeh bhram toot jaaega....
Divya chased Rajveer for almost 15 mins and then they both got tired and sat down on the sofa panting. They both looked at each other and then started laughing looking at each other.

Angel's 😇 POV
Ek dusre ki khushi ki wajah hain yeh dono. Itne wakt ke baad Rajveer dil khol kar hasa aur jab tak yeh dono ek dusre ke  saath hain.....tab tak dono bohot khush rahenge. Bas iss baat ke eshaas hone ki der hain.
Angel's POV ends.

Scene End.

Broken Without You❤️🥰 (Completed)Where stories live. Discover now