(Hope you all will like the last part.)
"Jhooth hain yeh!"said someone.
Everyone turned towards the door and Divya and Rajveer were surprised to see the person there.
He was none other than Rohit Juneja.
Kavya: Tum kaun ho?
Rohit(smirking): Vo tum apni iss Divya se hi kyun nahi pooch leti ki main kaun hoon iska......
Rajveer(angrily): Bakwaas band kar apni Rohit! Maine tujhe warn kiya tha na ki.....
Rohit: Yeah yeah....I know....Divya se durr rehne waala right? Par yeh toh hone se raha.
Palki: Dekho Rohit......Divya shaadi shuda hain....aur ab toh uska divorce bhi nahi ho raha hain so tumhara chance to gaya.
Kavya: Tum dono sach mein divorce nahi le rahe ho?
Divya nodded negatively.
Rakhi: Yeh toh bohot khushi ki baat hain...kyun Preeta?
Preeta: Haan bilkul.....ab mere bete aur meri bahuyein mere saath hi rahenge aur ab toh mujhe yeh bhi yaad aa gaya hain ki Rajveer sach mein mera beta hain.....toh double khushi.
Karan: Sach mein? Kab yaad aaya yaar tumhe? Tumne bataya nahi mujhe....
Preeta: Arrey vo kal raat....
Rohit: Arrey chup! Main kya joker hoon jo meri baaton ko koi seriously nahi le raha hain?
Palki: Haan....joker hi ho tum. Kyunki ek joker hi itna bewakoof hota hain ki use pata nahi hota ki duniya uske saath nahi....uss par has rahi hain.Rohit(angrily)(smirking): Dekho ab yeh joker kya karta hain. Boys!!
4 bodybuilders entered inside the house with arms and ropes in their hands. They tied the whole family and brought the whole family on knees.
Shaurya: Yeh kya kar rahe ho? Humein baandha kyun hain?
Divya: Kyun kar rahe ho yeh sab? Main pehle se shaadi shuda hoon...khush hoon....kyun yeh baat....ahh!
Before Divya could speak more....Rohit slapped her hardest...making her lip bleed from a corner.
Rajveer(angrily)(teary eyed): Ehh!!
Rohit: CHUP!
Rohit grabbed Divya's hair tightly.
Rohit(gnashing in anger): Tu khush hain....tera yeh Rajveer khush hain...teri poori family khush hain....poori duniya khush hain. Par main....(tightening his grip).....mera kya? MERA KHUSHIYON KA KYA? VO KAUN DEGA MUJHE??
Divya(teary eyed): Toh tum jaao na uske paas jo tumhe khushiyaan degi....mere peeche kyun pade ho?
Rohit(tightening his grip)(angrily): Tere peeche nahi toh aur kiske peeche jaaun main haan? Jab bhi mujhe laga ki mujhe khushiyaan milegi.....tab meri khushiyaan....mera parivaar sab mujhse durr chala gaya aur jab.....(stamping on Divya's finger)......mujhe finally tujhmein vo khushiyaan nazar aayi....tab tu ne mujhe iss do kauri ke Rajveer ke liye chod diya main yeh kaise maan loon?
Divya(teary eyed): AHHH!
Rohit(stamping harder): Dard ho raha hain? Haan?
Divya nodded positively teary eyed.
Rohit(angrily): Mujhe bhi hua tha....mujhe bhi hua tha.....bohot dard hua tha jab tu ne mujhe iss Rajveer ke liye choda tha...bohOT ZYADA DARD!!
Rajveer(angrily)(teary eyed): Ehh! Chod de Divya ko....teri dushmani mujhse hain na? Mujhse lad....Divya ko chod de bas.
Rohit: Chod doon?
Palki: Haan chod do....(teary eyed)....mujhse aur Rajveer as hain na tumhari dushmani ki hum dono tumhare aur Divya ke beech aaye hain....toh humse badla nikalo na....Divya ko kyun pareshaan kar rahe ho?
Rohit: Wow! Kya pyaar hain Divya ke liye. I like it. Par you know....ab mujhe Divya nahi chahiye. Joker hoon na.....toh joker ko kabhi rani mili hain kya? Nahi na?
Palki(sighing): Bakwaas band karo apni.....point par aao ki agar Divya nahi chahiye tumhe toh aur kya chahiye tumhe.
Rohit(pointing at Palki): Tum......(pointing at Rajveer)....tum.....(pointing at Karan)....tum....(pointing at the whole family)....tum...tum tum....tum sabki jaan chahiye mujhe aur....(grabbing Divya's cheek)...khaas karke teri jaan chahiye mujhe...(gnashing in anger)...samjhi Divi?Everyone was shocked to hear this.
Rajveer: Pagal ho gaye ho?
Shaurya: Pooch kya rahe ho bhai? Pakka dimaag kharab ho gaya hain iska. Pagal ho gaya hain bhabi ke pyaar mein.
Rohit: CHUP!!!! ARREY TU KYA JAANE KI DIVYA KA NASHA KYA HAIN.......USKE PAAS HONE KA EHSAAS KYA HAIN.
Shaurya: You bloody.......
Before Shaurya could speak more.....Rohit grabbed Divya's hair tightly.
YOU ARE READING
Broken Without You❤️🥰 (Completed)
FanfictionA fictional story on what would happen if Palki never gets married to Rajveer and gets married to Shaurya instead. (No intention of hurting #Palveer fans....as I am one of them. This is just my imagination so please read it like that.)