(Sorry for such a late update everyone...I am extremely sorry. )
Scene starts in the hostel,
Palki just changed after coming back from the shower.
Palki: Saara kaam ho gaya......(sighing)....ab finally main baith sakti hoon shaanti se. Thodi der social media dekh leti hoon.Palki took out her phone only to receive a call from Divya.
Palki(on call): Bol Divi.....
Divya(on call): Jaldi se apna bag check karo.....dekho usmein ring hain ya nahi.
Palki(on call): Teri ring?
Divya(on call): Haan dii...meri waali...pata hain Rajveer ne di thi...aur aaj humari aniversary hain. Agar vo ring nahi mili na toh bechare Rajveer ka dil toot jaaega.
Palki(on call): Accha tu hold kar haan...main dekhti hoon.Palki searched her bag....and found Divya's ring in it.
Palki(on call): Hello Divi....mil gayi mujhe teri ring. Tu le jaa aa kar....
Divya(on call): Dii main aaj ghar se bahar nahi jaa sakti.....Maa ne kaha hain ki kisi pandit jii ne kaha hain. Toh aap please de kar jaao na....
Palki(on call): Par Divi main kaise.....tujhe toh pata hain na main...
Divya(on call): Dii pleaseeeee....mujhe bacha lo.....agar ring nahi mili na toh meri anniversary kharab ho jaaegi....please aa jaao...pleaseeeee....
Palki(on cqll): Accha theek hain...par ghar par koi hain nahi na?
Divya(on call): Nahi nahi....aap aa jaao bas....
Palki(on call): Theek hain....
Palki cuts the call and Divya keeps her phone aside with a smirk.Divya(in mind)(with a smirk): Plan ka first step toh complete ho gaya.....ab baari hain second step ki. Mujhe maaf kar dena dii ki main jhooth bola lekin aapko iss parivaar se bina milaye main yeh ghar chod kar nahi jaa sakti.
Scene shifts to Arora Group of Industries,
Karan and Shaurya were working sitting in the same cabin and they both glances at each other's work....without letting each other know. However, at a moment...both caught each other looking at each other's work.Shaurya: Aap mere kaam ko kyun dekh rahe hain?
Karan: Kyunki mujhe pata hain ki tu koi na koi garbar zaroor karega.
Shaurya: Galati toh aapse bhi ho hi sakti hain...aap apne aap par dhyaan do na.
Karan: Galati? Aur The Karan Luthra se? Kabhi nahi...
Shaurya(smirking): Mr. The Karan Luthra ab buddhe ho gaye hain.....toh zahir si baat hain unki aankhein bhi kamzor ho gayi hogi.
Karan threw a pillow at Shaurya.
Karan: Kamzor ho gayi hogi ke bacche.....apne baap ko buddha bolte hue sharam nahi aati?
Shaurya: Bhai ne sikhaya hain....jo sahi hain...wahi bolna chahiye hamesha.
Karan(throwing another pillow): Vo iss maamle mein kaam nahi karta hain idiot!
Shaurya (laughing): Bhai ne bola tha....at every aspect of life....sach ka saath do.
Karan: Accha? Shaurya Luthra ke bacche...tujhe toh main batata hoon ruk!Saying this Karan chased Shaurya in the whole cabin.
Shaurya(while running): Dad.....mujhe pata tha ki aapko sach karwa lagta hain...par sacchai aapko itni karwi lagegi...I never thought....
Shaurya laughed out loud and Karan threw again a pillow at Shaurya and finally caught him. They both fell down on the couch panting and laughing hard....so hard that their laugh was echoing in the whole office.Karan(chuckling): Tu kabhi kuch bhi karne se pehle sochta hi nahi na?
Shaurya: Bilkul nahi dad....kabhi nahi....
Karan(chuckling): Yahi...reason hain ki Palki aur tu.....
Shaurya's smile faded hearing this.
Karan(clearing his throat): I am sorry Shaurya.....mujhe yeh baat....
Shaurya: It's okay dad....sach kitna bhi karwa kyun na ho...sach sach hota hain and I accept it completely.
Karan: Tu abhi bhi use yaad karta hain na?
Shaurya nodded positively.
Shaurya: Karta hoon dad par....(sighing)...I really wish use apni galatiyon ka ehsaas ho jaaye aur vo jaha ho khush ho. I really don't want anything else.
Karan(side hugging Shaurya): You still love her right?
Shaurya didn't said anything.
Shaurya(sighing): Mujhe baat nahi karni iske baare mein...I really don't want to.
Karan: It's okay beta...it's okay.....
Shaurya: Anyways....(with a smile)...aaj bhai aur bhabi ki engagement hain....kya lagta hain? What has bhai planned?
Karan: Ab vo toh Rajveer se hi poochna parega....waise hain kaha vo?"Lalala lala..lalalala...lalalala....lalala...lalala..la...lalalalaaaaaaa...."
Sat down Rajveer in the cabin while singing this cabin...entering right from the door.
Shaurya: Aaj mausam hain bada....beimaan hain aaj mausam........
Rajveer: Kya gaana gaa raha hain yaar? Thoda relatable toh gaana chahiye na?
Shaurya: Arrey hundred percent relatable hain gaana. Tujhe dekh kar hi samajh aa raha hain ki tu aaj pyaar ke mood mein hain...so pyaar ka mausam chaaya hua hain.
Karan: Wahh!
Rajveer: Kya wahh? Mr.Luthra yeh bakwaas kar raha hain...aur aap ho ki...
Karan: Aaj pehli baar iss idiot ne sahi kaha hain. Tu hain aaj pyaar karne ke mood mein....aur....aaj teri...(teasing)...unn..unn....
Rajveer: Kya unn unn?
Karan: Aaj teri aniversary bhi toh hain....kuch plan kiya?
Rajveer: Main kya hi plan karunga yaar Mr.Luthra? Mujhe dekh kar lagta hain kya aapko ki main yeh sab plan kar sakta hoon? Kaisi baatein kar rahe hain aap yeh?
Karan: Beta....tu chahe kuch bhi bol le....tu mera hi beta hain...aur tu dikhaye ya na dikhaye...tu romantic toh hain....ab...(winking at Shaurya)..vo alag baat hain ki Divya tere baare mein kuch aur hi soch rahi thi.
Rajveer(frowning): Kya soch rahi thi Divya mere baare mein?
Shaurya: Zyada kuch nahi...bas yahi...ki tu bohot unromantic hain...serious hain...(leaning towards Rajveer)...khadooossssss hain...
Rajveer glared at Shaurya.
Shaurya: Hain na dad?
Karan: Haan....bilkul...aur vo toh yeh bhi keh rahi thi ki tu na kabhi pyaar jata hi nahi sakta.....akhdu kahi kaaaaa......
Rajveer fumed in anger hearing this and threw the file in his hand backwards...which Shaurya caught unexpectedly.
Rajveer(smirking): Bas! Aaj main Divya ko aisa surprise doonga....ki vo apni poori life yaad rakhegi....(snapping at Shaurya)....just wait and watch.
Shaurya: Par itni jaldi sab....
Rajveer(smirking): Mera surprise already ready hain....bas kuch hi ghante aur....fir.....hahaha.
Shaurya and Karan silently high fived as Rajveer turned his back.
Rajveer(turning around): Aur haan....aap dono zara na apni excitement control mein rakhiyega....kyunki yeh gharwalon ke liye bhi surprise hain.
Karan: Haan haan sure.....kyun Shaurya?
Shaurya: Ofcourse dad....waise...surprise kya hain bhai?
Rajveer glared at Shaurya.
Shaurya(making a crying face): Harr baat pe kyun ghurte rehte ho yaar?
Rajveer: Nikal yaha se.....
Shaurya left with a crying face.
Karan: Um...Rajveer....tu...mujhe toh bata...
Rajveer glared at Karan as well.
Karan: Yeh bata hi sakta hain na ki coffee machine sahi hain ya nahi? Bigad gayi thi na? Theek ho gayi?
Rajveer nodded positively.
Karan(nervously): Good....very good....main aaya coffee pe kar haan.
Saying this Karan left the room and Rajveer chuckled leaning back against the chair.
Rajveer(with a smile): I love you Divya....I really do. Aur yeh baat...aaj main tujhe zaroor bata doonga...I promise.
Scene End.
YOU ARE READING
Broken Without You❤️🥰 (Completed)
FanfictionA fictional story on what would happen if Palki never gets married to Rajveer and gets married to Shaurya instead. (No intention of hurting #Palveer fans....as I am one of them. This is just my imagination so please read it like that.)