Part 4

614 30 19
                                    

Next morning,
Scene starts in Luthra Mansion. Everyone was having breakfast and the servants were serving when Rakhi spoke.
Rakhi: Karan.....Rajveer se koi baat hui teri?
Karan: Nahi Maa..vo kal raat se na mera phone utha nahi raha hain. Aaj jab office aayega na....tab khabar loonga main uski.
Mahesh: Khabar lega ka kya matlab hain? Khabardaar jo uss bechare ko daanta hain toh.
Rakhi: Bilkul sahi kaha....khabardaar jo mere bacche ko daanta hain toh....main chodungi nahi tujhe.
Karan: Arrey par......
Rishabh: Iss baat se toh main bhi sehmat hoon. Bechare par waise hi kitna kuch beeta hain aur tu keh raha hain ki uski khabar lega?
Kavya: Not fair dad....
Karan: Arrey meri baat toh suno sab....mere khabar lene ka matlab hain ki main uska haal chaal poochunga ki vo kyun nahi aaya party mein.
Rakhi: Oo...fir theek hain...(pointing fork towards Karan)....par khabardaar jo mere bacche ko daanta hain tu ne.
Mahesh: Haan....tujhe Rakhi jii ka gussa nahi maloom. Yeh agar apne par aa jaaye toh apne gusse se iss poore ghar ko jala kar rakh kar de.
Rakhi: Hmm....
Preeta giggled hearing this.
Preeta: Waise Maa...pata hain.....kal main Rajveer ke dost se mili.
Rakhi: Rajveer ka kaunsa dost?
Kareena: Haan.....jaha tak mujhe yaad hain uska Mohit ke alawa aur koi dost nahi hain.
Preeta: Mujhe bhi pehle aisa hi laga tha lekin kal main Rajveer ke bestfriend se mili....female bestfriend se. Uska naam Divya hain aur.....vo parso hi Rajveer ke ghar aayi hain...uske saath hi rehti hain.
Karan: What? Rajveer ki female bestfriend? Jo uske saath hi rehti hain? Main maan hi nahi sakta.
Rishabh: Main bhi.....kyunki agar aisa kuch hua hota toh Rajveer humein batata zaroor.
Mahesh(glaring at Shaurya): Nahi.....ho bhi sakta hain kyunki kuch logon ki wajah se ab Rajveer ko hum par bharosa nahi raha.
Shaurya understood whom Mahesh was talking about but didn't said anything because he himself was dying everyday in guilt for hurting Rajveer.
Palki: Dadu....aap kehna kya chahte hain?
Mahesh: Jo tum samajh rahi ho wahi main kehna chah raha hoon Palki.
Palki: Matlab aap inn sab ke liye Shaurya ko blame kar rahe hain?
Karan: Hum kisi ko bhi blame nahi kar rahe hain.....jo sach hain wahi bol rahe hain.
Palki: Kya hain sach? Yeh....ki Shaurya ne mujhse shaadi karke galati ki?
Kareena: Shaurya ne tumse shaadi karke galati nahi ki....Rajveer ne tumse pyaar karke galati ki. Use pyaar karne se pehle yeh samajh jaana chahiye tha ki harr koi uske jaisa saaf dil ka nahi hota hain.
Palki: Matlab indirectly aap sab mujhe blame kar rahe hain ki meri wajah se Rajveer ka dil toota?
Kavya: Hum tumhe indirectly nahi...directly keh rahe hain ki aaj Rajveer ki jo bhi halat hain vo tumhari aur Shaurya ki wajah se hain.
Palki: How dare you Kavya? Main kuch keh nahi rahi iska matlab yeh nahin ki tum kuch bhi kahogi.
Kavya: Main kuch bhi nahi keh rahi....sab sach hain...jo kuch bhi maine kaha. Ab sach karwa hota hain yeh baat tumhe pata honi chahiye na Palki?
Palki left fuming in anger without any words.
Kavya: Dad....main Varun se milne jaa rahi hoon...shaam tak aa jaaungi.
Karan: Okay beta...enjoy....
Kavya smiled and left after hugging everyone turn by turn.

Scene shifts to Rajveer's house,
Divya was sleeping when suddenly someone threw a bucket of water on her, making her wake up with a jerk.
Divya: Mumbai mein tsunami aa gayi....bachao!
Rajveer: Arrey chup! Koi tsunami nahi aayi hain Mumbai mein.
Divya: Matlab tu ne subah subah mujh par paani daala?
Rajveer: Haan.....
Divya: Par kyun??
Rajveer: Kyunki tujhe aaj college jaana hain....college ka pehla din hain aur tu aaj hi late ho jaaegi?
Divya: Arrey nahi yaar.....main alarm laga kar soyi thi apne phone mein....mera phone galat ho hi nahi sakta.
Rajveer: Abhi 9:40 baj rahe hain aur tera college 10 baje se hain.....aur tu keh rahi hain ki tera phone galat ho hi nahi sakta?
Divya: Arrey sach mein nahi ho sakta....yeh dekh......
Divya looked at her phone and her eyes widened and her mouth opened in the form of an 'O'.
Divya: Maine toh.....galati se a.m. ki jagah p.m. ka alarm set kar diya.
Rajveer slapped his forehead.
Rajveer: Pata tha mujhe ki tu koi na koi garbar zaroor karegi aur isiliye maine kaha tha ki main alarm set kar deta hoon lekin nahi.....tujhe toh independent bann na tha...hain na?
Divya: Ab ho gayi na galati.....kya taane maar raha hain? Hatt...mujhe nahane jaana hain. Breakfast bana liya na tu ne?
Rajveer: Nahi...
Divya: Kyun?
Rajveer: Kyunki mujhe bhi late ho gaya toh aaj no breakfast......tiffin pack kar diya hain.....vo lete hue chalna.
Divya sat down again with a cute pout.
Divya: Mujhe nahi jaana kahi bina breakfast kiye.
Rajveer sighed and tried to calm himself down.
Rajveer: Accha chal...jaldi se naha kar aa...main tab tak kuch bana deta hoon.
Divya(with a smile): Okayy......
Divya came out from the bathroom after bathing and saw Rajveer sitting on the sofa.
Divya came to Rajveer and then spoke.
Divya: Kya ho gaya? Tu abhi toh mujh par chilla raha tha ki late ho raha hain.....toh ab aise baitha kyun hain tu?
Rajveer: Mujhe job se nikaal diya....
Divya: Hein? What? Par kyun? Tu office nahi pohocha isiliye?
Rajveer: Pata nahi yaar......abhi message aaya head ka....
Divya: Par aise kaise nikaal sakte hain? Koi wajah toh hogi na?
Rajveer: Pata nahi yaar.....kuch nahi bataya unhone.
Divya: Tu chinta mat kar....dekh...sab theek ho jaaega.
Rajveer nodded sighing.
Rajveer: Chal chod....tujhe college chod deta hoon aur uske baad job ke liye apply karta hoon dusri company mein. Jo hoga...dekha jaaega.
Divya: Nahi....mujhe nahi jaana college.
Rajveer: Kyun?
Divya: Kya kyun? Agar tere paas job nahi hain toh mere college ki fees kaha se dega? Main tujhe karze mein doobta hua nahi dekh sakti.....isiliye college jaane ka plan cancel.
Rajveer: Aisa kuch bhi nahi hoga.....mujhe job mil jaaegi aur work experience toh pehle se hi hain....toh utni muskhil nahi honi chahiye. Tu chinta mat kar......tu bas apni studies par focus kar....okay?
Divya: Pakka na?
Rajveer: Pakka meri Maa....
Divya giggled.
Rajveer: Accha main change karke aata hoon.....tu yahi ruk aur jo vada pav banaya hain...vo kha le jaa kar....
Divya: Theek hain.....
Rajveer left.

Divya came to the kitchen and was about to start eating her vadapav when suddenly the door bell rang.
Divya(in mind): Kaun hain yaar jo mujhe vada pav khaate hue disturb kar raha hain?
The door bell rang again.
Divya kept the vadapav and then went and opened the door only to find a man standing there.
Divya: Aap kaun?
The person: Main Karan Luthra aur yeh mera bhai Rishabh Luthra. Hum Rajveer se milne aaye hain.
Divya: Par kyun?
Karan: Kyun matlab? Vo meri company mein kaam karta hain.
Divya: Kaam karta hain?

Divya: Rajveer ko kaam se nikalne ke baad aap kehte hain ki vo aapki company mein kaam karta hain? Rishabh: Kaam se nikaal diya? Kya bakwaas kar rahi ho tum? Hum bhala Rajveer ko kaam se kyun nikalenge? Vo humare parivaar ke jaisa hain

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Divya: Rajveer ko kaam se nikalne ke baad aap kehte hain ki vo aapki company mein kaam karta hain?
Rishabh: Kaam se nikaal diya? Kya bakwaas kar rahi ho tum? Hum bhala Rajveer ko kaam se kyun nikalenge? Vo humare parivaar ke jaisa hain......
Karan: Infact vo mere bade bete ke jaisa hain....aur tum.....
Divya: Main nahi keh rahi hoon....Rajveer ne khud kaha hain mujhse. Use kisi head ka message ayaa tha abhi thodi der pehle.
Karan: Rishabh...phone laga iss executive head ko aur pooch kya yeh ladki sach keh rahi hain.
Rishabh: Haan....
Rishabh called the person up but before he could speak.....Karan snatched it away and then spoke.
Karan(on call): Kya tumne Rajveer ko koi aisa message bheja hain jismein yeh likha hain ki Rajveer ko kaam se nikala gaya hain?
Executive head(on call): Yy...yes sir......
Karan(on call)(angrily): How dare you? Kisse pooch kar kiya tumne yeh?
Executive head(on call): Sir...mm..mujhe toh Shaurya sir ka message aaya tha...maine wahi kiya.....
Karan(on call): Aur tumne mujhse poochna zaroori nahi samjha?
Executive head(on call): Ss...sorry sir......
Karan(on call): Rajveer mere office mein hi kaam karega and that's final.
Executive head (on call): Okayy sir.....
Karan cuts the call. He was about to speak more when suddenly Rajveer came to Divya.
Rajveer(looking at Divya): Kisse baat kar rahi hain?
Divya looked at the door and so did Rajveer.
Rajveer: Mr.Luthra aap yaha?
Karan: Haan.....main yaha. Waise tumne bataya nahi ki tumne shaadi kar li.
Divya and Rajveer were shocked to hear this and looked at each other.
Rajveer(in mind): Tu ne bataya inhe?
Divya(in mind): Nahi yaar.....par pata kaise chal gaya?
Rajveer(in mind): Ab kya kare?
Rajveer and Divya looked at the Luthra brothers.
Scene End.

Broken Without You❤️🥰 (Completed)Where stories live. Discover now