Part 6

557 23 23
                                    

Scene starts in Karan's room,
Karan and Preeta were lying down on the bed. However, sleep was far away from their eyes.
Preeta: Karan.....
Karan: Haan bolo.....
Preeta: Main soch rahi thi ki humein Rajveer ke liye kuch karna chahiye.
Karan: Karna toh main bhi chahta hoon par kya?
Preeta: Mujhe na aisa lagta hain ki humein Rajveer ki shaadi karwani chahiye kisi se.
Karan: Karwani toh chahiye lekin......mujhe nahi lagta ki vo maanega.
Preeta: Yeh toh mujhe bhi pata hain ki vo nahi maanega lekin.....humein kuch aisa karna hoga jisse use iss baat ka ehsaas ho jaaye ki use bhi kisi ki zaroorat hain apni life mein. Jiss par vo rely kar sake.
Karan: I know lekin.....kya kar sakte hain hum?
Preeta: Kuch socho na......itne bade flirtly ho kar koi idea nahi hain tumhare paas?
Karan: Wahi toh....kya? Main flirty? Sharam nahi aati apne pati ko flirty bolte hue?
Preeta: Sach bolne mein kabhi nahi sharmana chahiye.
Karan: Yeh koi sach nahi bol rahi ho tum. Jhooth hain yeh baat ki main flirty hoon.
Preeta: Jii nahi.....
Karan: Jii haan....
Preeta: Tum firse mujhse ladne lag gaye? Yaha par baat Rajveer ki ho rahi hain na?
Karan: Main? Main ladd raha hoon? Tum ladd rahi ho mujhse madam.
Preeta: Jii nahi.....
Karan: Jii haan....
Preeta: Arrey chodo yaar....Rajveer par focus karte hain.
Karan: Haan....par kare toh kya kare?
Preeta: Idea!
Karan: Kya?
Preeta: Use blind date par bheje?
Karan: Great! Mujhe pata tha tumhare andar dimaag hain bas tum use nahi karti.
Preeta(glaring): Kyaa??
Karan(fearful): Nn...nahi....nahi kuch nahi...main keh raha tha ki.....
Preeta(glaring): Kya keh rahe the?
Karan(fearful): Gggg....good night Preeta.
Saying this Karan lied down on the bed pulling his blanket on. Preeta silently giggled seeing this and lied down as well.

Scene shifts to Rajveer's house,
Divya was not feeling sleepy but was still lying on the couch.
Divya(in mind): Dopahar ko sone ka yahi nateeja hota hain hamesha. Neend hi nahi aati hain raat ko. Jab tujhe pata hain Divya toh kyun soyi? Ek number ki gadhi hain.
Just then the clock struck 3:00 a.m.
Divya's eyes widened and she pulled on her blanket...covering herself.
Divya(in mind): Baba jii....raat ko 3 baje bhooton ka active time hota hain. Please kuch aisa karo ki mujhe neend aa jaaye....please.
Just then Divya's stomach started growling.
Divya(in mind): Bhookh bhi abhi lagni thi? Agar kuch khaya nahi toh mera pet dard hona shuru ho jaaega.
Divya peeped towards the ceiling of the dark room.
Divya(in mind): Raat ko 3 baje kitna darawna lagta hain yaar yeh kamra. Aur vo Rajveer toh shayad so raha hain. Arrey haan....main bhool kaise gayi ki main khadooson ke sardaron ke saath rehti hoon? Usko jaa kar bolti hoon....ki mujhe bhookh lagi hain.
Divya was sitting up when.....
Divya(in mind): Par agar usne mujh par gussa kiya toh? Arrey chodo....main darti thodi hoon uss khadoos se?
Divya sat up and came down from the bed. She shook the figure lying on the couch slowly.
Divya(whispering): Rajveerrrrr!!
Divya again shook the figure but he didn't wake up.
Divya(in mind): Lagta hain badi gehri neend mein hain. Ek kaam karti hoon....main hi kitchen mein jaa kar dekhti hoon ki kuch khaane ke liye hain ya nahi.
Saying this Divya tip toed and came out from the room. She as silently as possible closed the door. She came to the kitchen and started finding for some food in darkness when suddenly she bumped into someone. A loud scream escaped her lips only to hear the person's mixed scream with hers reaching her ears.

Divya: Chorr! Chorr! Rajveer....chorr!
"Shhh!!"placed the person his finger on Divya's lip.
The person(in a low voice): Chilla mat bewakoof....sab so rahe hain aas pados mein.
The person turned on the lights. He was none other than Rajveer.
Divya: AHHHH!!!!!
Rajveer(placing his hand on Divya's mouth): Ab kyun chilla rahi hain? Ab toh pata bhi chal gaya ki main chor nahi hoon.
Divya signalled Rajveer to remove his hand. Rajveer did it.
Divya: Tt....tu agar yaha par hain....tt...toh waha room mein kaun soya hain?
Rajveer(sighing): Kya lagta hain tujhe?
Divya(trembling): Bbhhhh....bhooot toh....
Rajveer(sighing): Pillows the waha par....koi bhoot nahi.
Divya sighed in relief.
Divya: Toh yeh pehle nahi bata sakta tha?
Rajveer: Maine socha tu so rahi hogi toh maine nahi bataya. Waise tu kar kya rahi hain yaha itni raat ko?
Divya: Vo.....(looking at her stomach)....inn chuhon ko shaant karne ka koi raasta chahiye tha.
Rajveer: Hein?
Divya: Arrey mujhe bhookh lagi hain. Par tu yaha itni raat ko......
Rajveer: Mujhe bhi bhookh lagi hain.....noodles bana raha tha. Khaayegi?
Divya(with a wide smile): Haan.....

Broken Without You❤️🥰 (Completed)Where stories live. Discover now