Part 8

526 23 8
                                    

(Hope you all will like this part. My dear readers, if you have any demands regarding the story...then please do tell me without hesitation so that I could improve my story. )

The whole luthra house erupted in laughter with the laughing sounds of the family members. Just some hours ago....Divya entered the house with Preeta, whom she met after her college and with her lame yet logical jokes.....Divya made everyone laugh.

After a longggg time....there was laughter and happiness in the Luthra Mansion. It was as if after an pandemic.....everyone was able to resume their work.

Karan(laughing): Oho....ho....ab toh...mera pet dard kar raha hain....bas...oh....
Rakhi(with a smile): Arrey sirf tera kya humara bhi pet dard kar raha hain.
Divya(with a smile): Chaliye....ab aapka pet dard kam karwa deti hoon.
Rakhi: Matlab?
Divya: Matlab yeh ki ab main chalti hoon....Rajveer ko agar main ghar par nahi mili na toh....
Karan: Arrey uski fikar tum mat karo. Vo yahi se tumhe le jaaega jaate wakt. Waise....tum dono ki age mein itni difference hain....toh tum dono bestfriends bane kaise?
Divya(in mind): Umm....fas gayi Divi....ab kya bataun inn logon ko.
Kavya: Haan Divya...batao na.
Divya: Um....hum actually mere gaon mein mile the. Rajveer kisi kaam se aaya tha aur wahi par.....
Rishabh: Kya naam hain tumhare gaon ka?
Divya: Bhoominagar......
Rishabh: Ek min....yeh toh wahi gaon hain jaha maine Rajveer ko bheja tha. Tum dono mile kaise?
Divya: Bhaagte bhaagte.....
Everyone: Hein?
Divya crunched a biscuit 🍪 in nervousness.
Divya(in mind): Calm down Divi....tujhe nervous nahi hona hain. Kuch bahana bana...ghuma baat ko.
Divya: Umm...mera matlab hain ki main bhaag rahi thi....aur Rajveer ne mujhe bacha liya.
Rishabh: Kaha bhaag rahi thi?
Divya: Um..main vo....apni shaadi se bhaag rahi thi....kyunki mujhe aage padhna tha aur humare gaon mein ladkiyaan 12th ke baad nahi padhti toh isiliye.
Preeta: Par fir tu ne mangalsutra kyun pehna hua hain? Aur sindoor bhi kyun hi lagaya hain? Tu toh shaadi se bhaag gayi thi na?
Divya: Haan...(in mind)..fir se fas gayi Divi. Tu ne apna muh khola hi kyun? Tujhe yaha aana hi nahi chahiye tha.
Rakhi: Kya ho gaya beta?
Divya: Nahi....kuch nahi....vo sindoor maine isiliye lagaya hain kyunki...(munching another biscuit)....hmm....vo shaher mein pata hain na sab kaise kaise baatein banate hain....isiliye maine bas formality ke liye lagaya hain aur koi mujhe ched bhi na paaye.
Kavya: Oo....ek pal ke liye toh mujhe laga ki tum aur Rajveer shaadi shuda ho.
Divya started coughing hearing this.
Karan: Arrey arrey...paani peeo beta....
Divya drank water like a kid and spilled it on herself due to her trembling hands.
Divya(in mind): Sab garbar ho raha hain Baba jii....isse pehle ki mere muh se kuch ulta seedha nikal jaaye...main nikal leti hoon warna aaj karwa karela mujhe bohot daantega.
Kavya: Oho! Tum ek kaam karo....mere saath chalo main tumhe nayi kurti deti hoon.
Divya: Arrey...nahi nahi dii....main ghar chali jaaungi.
Kavya: Bilkul nahi....chalo mere saath...
Saying this Kavya dragged Divya upstairs with her.
Karan(giggling): Yeh Divya bhi na....aisa lagta hain ki Rajveer ko yeh dukhi rehne hi nahi deti hogi.
Rakhi(with a smile): Wakaye mein...sahi kaha tu ne Karan. Aaj Divya ko dekh kar laga ki kaash....yeh Rajveer ki zindagi mein permanently hoti.
Mahesh: Agar yeh Rajveer ki zindagi mein permanently hoti toh....Rajveer ke saare dukh ek pal mein gayab ho jaate.
Preeta(with a smile): Sahi kaha aapne papa. I really hope ki Rajveer ki shaadi Divya jaisi kisi ladki se ho.

Scene shifts to upper corridor,
Kavya was dragging Divya when suddenly she bumped into Palki and Palki's brand new lipstick broke falling down on the floor.
Kavya: Umm....I am so sorry Palki maine.....
Palki(rudely): Kya haan? Tumne aur tumhari family ne taer kar rakha hain ki meri zindagi mein siyappe hi khade karte rahoge?
"Arrey usne sorry bol toh diya...maaf bhi kar do."said Divya.
Palki: Kaun hain jo....
Palki's and Divya's eyes widened seeing each other. At the same time...in a chorus....only three letters escaped their lips.

Broken Without You❤️🥰 (Completed)Where stories live. Discover now