Part 14

334 22 22
                                    

5 years later,

The whole Luthra house was decorated beautifully. No, it was not the same Luthra mansion where only luxury lied...infact...this was the Luthra house made with money of hardwork, teamwork, sacrifices and most importantly.....with love.

It has been 5 years since Palki snatched away all the property of Luthras to make them feel insulted. However, according to Luthras....instead of feeling embarrassed and staying upset for a long time....they found their happiness in staying with Rajveer, a lost family member of theirs who indeed proved to be a responsible son of the Luthras. Though except for Karan and Shaurya no one knew that Rajveer was actually a Luthra but still.....the Luthras considered Rajveer as the eldest son of Luthras.

Present,
It was the engagement of Kavya and Mohit and the whole Luthra house, bought by the three pillars of Luthras family namely Karan, Rajveer and Shaurya was decorated beautifully. There was a wave of excitement in the whole house......unknown that two souls in love wished to stay together forever but dared not to confess to each other.

However, at this point of time.....someone was fuming in anger as the person whom she wanted to celebrate this special event was late. She was revealed to be Divya.

Divya called up Rajveer frequently but it was coming not reachable and now Divya started losing her patience.

Divya(angrily): Uggh! Itni baar call kar rahi hoon lekin iss ladke ko meri koi fikar hi nahi hain. Chodo fir.....mujhe bhi kya padi hain ise call karne ki. Aaye toh theek...na aaye toh.....(gnashing in anger)....aayega kyun nahi? Bas ek din bola tha ki office se time par ghar aa jaana lekin nahi....meri baat toh seriously lena hi nahi hain kisi ko bhi. Aane do ise....(teary eyed)...baat hi nahi karungi main.

Divya stamped through the corridors and reached Kavya's room where she was admiring herself for the fifteenth time in the mirror.

Divya: Wow dii! Aap kitni pyaari lag rahi ho.

Kavya: Sach mein main theek lag rahi hoon na? Mohit ko mera yeh look pasand aayega? Divya: Kyun pasand nahi aayega bhala? Aap

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kavya: Sach mein main theek lag rahi hoon na? Mohit ko mera yeh look pasand aayega?
Divya: Kyun pasand nahi aayega bhala? Aap....(cupping Kavya's face)...ho hi itni pyaari. Nazar na lag jaaye kisi ki.

Divya made a dot with kajal on Kavya's neck for preventing evil eyes.

Kavya: Waise Divya....Rajveer aa gaya kya?
Divya(grumpily): Mujhe nahi pata....vo aaye na aaye mujhe usse koi farak nahi parta.
Kavya(trying to control her laugh): Kya ho gaya tumhe? Rajveer firse late ho gaya?
Divya: 😤Baat hi nahi karni mujhe usse....
Divya(making a crying face): Koi value hi nahi hain meri baaton ka. Tum bhi na zara sambhal kar rehna.....Mohit thehra langoor...uske haath mein tumhare jaisa angoor aa jaaega...toh kahi tumhari value kam na ho jaaye.
Kavya giggled hearing this.

"Ehhh....kya kuch bhi? Sharam nahi aati tumhe kisiki sagai tudwate hue?"asked Mohit entering the room.
Divya: Kyun? Sach karwa lag gaya?
Mohit: Sach ke naam par kuch bhi bologi?
Divya: Main kaha kuch bhi bol rahi hoon? Dii aap hi batao.....yeh langoor hain ya nahi?
Kavya: Haan vo toh hain....
Mohit looked at Kavya with a crying face but Kavya and Divya broke down into laughter.
Divya: Dekha? Sach aa gayi na saamne? Waise tum yaha kar kya rahe ho? Aur....(grumpily)....bhai kaha hain tumhara?
Mohit: Bhai? Mera kaunsa....oo...Rajveer....bhala mujhe kaise pata hoga? Biwi tum ho uski ya fir main?
Divya: Kisi kaam ke nahi ho....langoor ho sach mein.
Saying this Divya left angrily stamping on the floor. 

Kavya giggled seeing Divya.
Kavya: Bechari....aaj toh Rajveer ki khaer nahi.
Mohit: Rajveer ki chodo....agar aaj Rajveer time par nahi aaya na toh Divya kahi humara engagement hi na rukwa de. Agar aisa ho gaya toh.....(making a crying face)....humari love story ka kya hoga?
Kavya(hitting Mohit): Sach ke langoor ho tum.....itna over thinking koi karta hain bhala?
Mohit pulled Kavya close to him.
Mohit(mischievously): Iss langoor se hi pyaar kar baithi ho tum.....ab Mrs.langoor bann ne se toh tumhe koi nahi rok sakta.
Kavya: Itna confidence?
Mohit: Confidence toh hoga hi aakhir.....

"Kavya...."

Rakhi entered the room along with Kareena and Mohit pushed away Kavya from him. They both became red due to shame and Mohit hurriedly left the room.

Rakhi(teasing): Raha nahi jaa raha hain haan?
Kavya blushed hearing this and hid her face in her palm.

Scene shifts to Arora Group of Industries,
Karan entered Rajveer's cabin only to see him biting his nails in nervousness and Shaurya sitting without any words...with resignation on his face.

Karan: Kya hua? Tu ab tak taiyaar kyun nahi hua Rajveer? Yaha baithe baithe nakhun kyun kha raha hain?
Shaurya(sighing): Bhai keh rahe hain ki use nahi jaana hain KD ki engagement mein.
Karan: Kya? Kyun? Arrey tu Kavya ka bhai hain.....tu nahi jaaega toh kaise chalega?
Rajveer: Shaurya hain na...use le kar jaao....
Karan: Par tu jaana kyun nahi chahta? Kaam baad mein kar lena....
Rajveer: Arrey kaam ki baat nahi hain....
Karan: Toh kya baat hain?
Shaurya: Bhabi ne bhai ko kam se kam pachas baar call kiya hoga.....(trying to control his laugh)....aur bhai ko darr lag raha hain ki ab bhabi uska keema banayegi ghar jaa kar.
Karan broke down into laughter hearing this but stopped seeing Rajveer's grumpy+upset face.

Karan: Beta.....tu mera beta hain....Kavya ka bhai hain...Shaurya ka bada bhai hain. Tu agar apni sagi behen ki sagai mein nahi jaaega toh kaisa lagega?
Rajveer: Vo sab mujhe nahi pata.....(fearful)....par aaj jab Divya mujhe peetegi na...tab mujhe bohot lagega.
Shaurya(sighing): Bhai aap itna daro mat....
Rajveer: Kya daro mat? Tu jaanta hain apni bhabi ko? Kitni khoonkhar bann jaati hain pata bhi hain tujhe?
Karan(giggling): Tu Divya se itna kyun darta hain? Kabhi maara hain usne aaj tak tujhe?
Rajveer: Nahi maara toh nahi lekin aaj vo full mood mein hogi. Aaj toh mera keema paav bana kar hi dum legi.
Shaurya: Bhai...itna mat daro....kuch nahi hoga...main guarantee leta hoon. Aap bas chalo.
Karan(smirking): Aaya bada guarantee lene waala....yeh meri guarantee par bharosa nahi kar raha toh teri.....
Rajveer: Tu pakka guarantee leta hain? Tu mujhe Divya se bachayega?
Shaurya: I promise bhai.....aap jaa kar ready ho jaao.....jaldi niklna hain...warna...fir....
Rajveer: Haan...abhi gaya aur abhi aaya....
Saying this Rajveer was leaving but before that he hugged Shaurya tightly with a smile.
Rajveer(with a smile): Thank you.....
Shaurya smiled teary eyed reciprocating the hug.

Rajveer left the cabin.
Karan came to Shaurya and stood without any words.
Shaurya raised his eyebrows together.
Karan: Yeh Rajveer ko tujh par.....
Shaurya: Mere paas aapke sawaal ka jawab nahi hain ki bhai ko mujh par itna bharosa kaise hua. Okayy?
Karan nodded positively without any words.

Scene End.

Broken Without You❤️🥰 (Completed)Where stories live. Discover now