Scene starts in Arora house,
Palki entered from the backdoor of the house.
Palki(mumbling): Yeh Divi bhi na....ek din mujhe marwa ke chodegi. Agar aaj kisi ne mujhe yaha dekh liya na....especially agar Shaurya ne dekh liya toh Divya aur Rajveer ki aniversary bhi kharab ho jaaegi. Yeh itne bade ghar mein Divya ka kamra kaunsa hain?Palki(mumbling): Phone hi kar leti hoon ek.....awaaz lagana risky hain.
"Haan....vo files maine sab dekh liye hain...kal ki meeting bohot acchi hogi."said someone.
Palki( eyes widening)(whispering): Yeh toh Shaurya ki awaaz hain....
Palki hiccuped due to nervousness.
Shaurya: Kaun hain waha?Palki hid behind the pillars.
Palki(mumbling): Please baba jii bacha lo...main nahi chahti ki jo kuch bhi hua...uske baad meri wajah se Rajveer aur Divya ki zindagi mein koi bhi garbar ho."Shaurya...."called Divya.
Shaurya: Haan bhabi....
Divya: Tum yaha kya kar rahe ho? Jaao jaa kar taiyaar ho jaao.....Maa kab se bula rahi hain tumhe.
Shaurya: Jii...
Shaurya started leaving.Palki(mumbling): Love you Divi! Bacha liya tu ne....
"Waise bhabi..."Shaurya turned back towards Divya.Palki(grumpily)(mumbling): Yeh Shaurya bhi na....kuch nahi ho sakta iska.
Shaurya(teasing): Bhai ke liye koi romantic gift laayi ho kya?
Divya(folding her arms)(glaring at Shaurya): Devarrrr jiii......
Shaurya gulped and then spoke without making eyecontact.
Shaurya: Samajh gaya bhabi.....main aaya....
Shaurya left.Palki sighed in relief and came out.
Divya: Dii....aap kab aaye?
Palki: Bohot pehle.....tu yeh pakad apna ring....main chalti hoon.
Divya: Arrey kya chalti hoon? Chalo mere saath.....mujhe aapko kuch dikhana hain.
Palki: Nahi Divi abhi nahi....agar kisi ne mujhe dekh liya toh...
Divya: Arrey kuch nahi hoga...meri zimmedari.
Divya dragged Palki with her.Scene shifts to Juneja house,
"Accha? Aisa bhi kya hain tumhare paas?"
"Divya ka bharosa....she trusts me more than anything in this world. She feels safe around me.....vo mere saath vo sab share karti hain jo vo kisi ke bhi saath nahi kar paati hain.
YOU ARE READING
Broken Without You❤️🥰 (Completed)
FanfictionA fictional story on what would happen if Palki never gets married to Rajveer and gets married to Shaurya instead. (No intention of hurting #Palveer fans....as I am one of them. This is just my imagination so please read it like that.)