Hardik's manshion
Morning:-
9'o clock
Hardik - (sabhi servents par chillata hua) - kya chal raha h ye.. Aabhi tak pura ghar decorate kyu nhi hua h..
Mene tum sabko kal hi bataya tha ki mujhe kal subhe tak pura ghar fresh white roses se decorate chaiye... Aabhi tak aesa hua kyu nhi h..
Tum sabko aapni job pyari nhi h kya... Ek minute lagegi thum sabko yaha se nikalte hua..
Useless ho sabhi ke sabhi..
And you (kitchen staff ki traf dekhte hua) - jo jo dishes boli thi vo aabhi tak ready hui ki nhi... Mujhe ek bhi kaami nhi chaiye kisi chiz me..
Servent - ji sir.. Sab ready h.. (daarte hua)
Aur aab tak mere ishan ka room aache se saaf hua ki nhi.. Usse gandagi bilkul pasand nhi h.. Aagar usne mujhe saafai se related ek bhi complain ki na toh saare cleaning staff ko bhar nikal dunga..
I want everything perfect for my brother..
Hardik un sabpaar chilla hi raha hota ha ki tabhi vaha kl rahul aata ha or dekhta h ki bichara saaraa staff daara hua line me khada ha..
Kl rahul - (aab breakfast table se apple uthke khate khate kehta ha) - relax hardik... Jane do bicharo ko.. Vo phele hi bhot daare hua h..tum chinta mat karo.. Vo sab Saara kaam khatam kar lenge ishan ke aane se phele.. Tum idhar aao or pani pio.. (offer him a glass of water)
Hardik - (servents ki traf dekte hua) - aab meri shakal kya dekh rahe ho. Jao aab yaha se aur aapna kaam kro.. Aata hi hoga mera ishan
Now hardik turned towards kl rahul and take that glass of water from his hand and drink it..
Kl rahul - tum tayar ho jao. Fir sath me hi chalte ha airport (aaram se apple khate khate kehta ha)
Hardik - why are you so relaxed... Bhul gae ho kya ki aaj mayank bhi vapis aa raha ha..
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...