Ishan ko aab hosh aata ha.. Aur vo dekhta ha ki mayank vahi par uska hath pakde baitha ha..
(imagine ki mayank aese hath pakad kar baitha ha ishan ka)
Ishan (mayank ki traf dekhte hua) - don't worry manku.. Me tk hu aab..
Mayank - (didn't say anything and just look at his weak and tired eyes)
Ishan - please don't look at me like this...i know i am a mess creator
Mayank - you are my mess creator aur me khushi khushi ye mess sambhalne ke lia tayar hu..so don't think much.. (while sweetely caressing ishan's hairs)
Ishan - but still i am sorry.. Meri vaje se thume itni pareshanni uthani padti h hamesha.. You always protect me..
Mayank - chup bikul... Ye faltu ki baate mat socha karo.. You are my life and it is my right to protect my life..
Ishan (now emotional) - i want to hug you.. (with open arms)
Now mayank get up from his chair and hugs ishan very sweetely and kiss his forehead ..
Mayank - don't worry about anything.. Jabtak me hu tumhare sath hu tabtak thume ek kharoch tak nhi aane dunga.. I promise you this (still hugging ishan)
Ishan (still hugging mayank) - i know (say with happy smile but still teary eyes)
Mayank - chodo in sab baato ko and .. Just tell me ki how are you feeling right now..
Ishan - much better..
Mayank - me aaj hi bhaiya se baat kar lunga.. Hum vapis london chale jainge.. Tumhari tabiyat me aese kharab hote nhi dekh sakta.. Or vo ladka jitni baar dikhega college me vo utni baar aapni bakwass harkate karega or fir thumari tabiyat kharab hogi toh isse aacha ha ki hum London vapis chale jae.. Thume lekar mujhe koi risk lena hi nhi ha.. I want to see you safe , happy and healthy
Ishan - aese kabtak har negative chizo se bachte firenge hum.. Aagar yaha nhi toh kahi or kuch negative hoga... Situation ko face karunga tabhi to strong banuga na.. Uper se bhaiya itni mushkil se maane ha hamare india me rehne ke lia. Me aab unse duur nhi rehna chahta.. Please don't say anything to them
Mayank - i know very well ki kitna maan ha thumare yaha rehne ka.. But what about your health .. And Your health is my no 1 priority..
Ishan - please mayank.. Maan jao.. I try my best from now on to not get hyper and control my emotions.. Fir tabiyat bhi kharab nhi hogi..
Aur me aabse us ladke se bhi duur hi rahunga.. Please aab maan jao (with pleading eyes)
Mayank - ok fine.. But aagar mujhe vo ladka thumare aas paas bhi dikha na to i promise ki jaan se maar dunga aagli baar.. Already 2 warning de di h mene usse..
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...