Ishan aab vaha se chala jaata ha Mayank ko dhundne..
Ishan ke jaate hi Shubhman sidha Mayank ko call karta ha..
Shubhman - Ishan aa raha ha thume dhundne... Please koi gadbaad mat karna..
Mayank - i can't do this yaar.. I can't imagine myself with anyone except my Ishu.. Mujhse nhi hoga yaar ye.. Mera maan hi nhi maan raha ki me kisi or ko touch karu, kisi or ke karib jau..
Abhishek - Mayu.. It is just an acting.. Aagar aaj nhi to fir kabhi nhi.. Please samjo baat ko..
Mayank - i know ki ye sirf acting ha.. Par me acting me bhi Ishan ko hurt nhi kar sakta... Usse taklif hogi toh mujhe bhi automatically dard hoga..
Shubhman - roz ke dard se aacha ha ki ek hi din ka dard bardaash kar liya jae... Please yaar maan ja aab..
Mayank - kese maan jau yaar.. Mere dil me Ishan ke sivae kabhi koi nhi aa sakta.. I only love him.. Me galti se bhi kisi or ke baare me nhi soch sakta.. Or sochu bhi kyu jab mere ishan ha mere paas.. Vo nhi to koi nhi..
Shubhman - i understand your feelings buddy.. But aabhi ye sab karna bhot zaruri ha.. Situation ki intensity ko samj. ..or maan ja hamari baat..
Mayank - ok fine.. But aagar mujhe laga ki Ishan ko zada bura laag raha ha toh me ye act or continue nhi karunga.. Mujhe usse sari umar duur rehna manjur ha par usko ek minute ke lia bhi dard dena nhi.. Usse taklif me dekhne se aacha ha ki me maar jau..
Abhishek - we understand your feelings baby.. Par tu aage ki soch na ki kya pata aaj ishan tera ho hi jae.. Vo bhi kya pata aapni feelings confess karle tujhse
Shubhman - bilkul tk keh raha ha Abhishek.. Toh aab please negative mat soch...
Or ha mene us ladki ko bhi sab samja diya tha.. She will do her part effortlessly because she is an actor... I already transferred money in her account for this.. Aab bas baki sabkuch tere hath me ha.. Ishan ko dekh kar pinghal mat jaiyo.. Because haame pata ha ki Ishan ke aage teri ek nhi chalti
Aacha me aab phone rakhta hu..Ishan aata hi hoga tere paas...All the best buddy...
.
..
.
.
.Ishan is searching mayank everywhere.. And finally after 10 minutes of looking here and there, he finally spotted him with a girl..
Her hands are wrapped around Mayank's neck.. And Mayank's hand are around her waist... And they are looking at each other with so much love... And they are standing very close like their bodies are glued to each other ..
( author - ok i don't want to say it.. But vo ek dusre ke kafi close khade the... If anyone moves a little.. Then their lips definately gonna touch eachother 🙄... Itna bhi karib nhi khada hona tha mayu baby ki hawa bhi na paas ho pae tum dono ke bich se...
Oh my god.. I literally hate myself for writing this.. Because in this story i can't imagine Mayank with anyone except Ishan).
.
.
They both are so much lost in eachother ki unhe dikh bhi nhi raha ki Ishan pichle ek minute se unhe hi dekhe ja raha ha.. Or jis taarike ka look filhal Ishan de raha ha na us ladki ko.. Bas kisi bhi time vo us ladki ko jaan se maar sakta ha... Jealousy ka volcano kabhi bhi fuut sakta ha..Ishan unko vaha khada hokar dekh hi raha hota ha ki tabhi piche se Abhishek aur Shubhman bhi vaha aa jate ha.. Aur dono bilkul ready ha aag me or ghee daalne ke lia.. Like swaaahhhhh😁💥
Shubhman - kitne aache lag rahe ha na dono sath me..
Abhishek - ha bilkul.. Kisi ki nazar na lagge.. Looking perfect together..
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...