Virat's manshion
Dophar ka 1 baj raha ha...
(Virat aaj ghar jaldi vapis aa gaya ha office se because usse kuch files leni thi aapne study room se shyam ki meeting ke lia aur uske sath rohit bhi ha)
Virat - kaha h vo dono ladke.. Unse ek kaam nhi hota (gusse me badbada raha ha bichara)
Rohit - kya hua.. Unhe kyu dhund raha ha
Virat - (drawer se file nikalte hua) - Unse kal hi kaha tha mene ki ye files sign karke mujhe time par office me de dena.. But as usual vo dono koi baat suunte kaha ha hamari..
Rohit - baache h aabhi dono.. Sikh jainge dheere dheere aapni zimadaria..
Virat - bacche nhi h aab vo dono.. 24 saal ke ho chuke ha.. Tuune or mene 17 saal ki umar me sambhal lia tha ye business... Or inhe aaj tak ye hosh nhi rehta ki inki socks room ke kis kone me padi ha..
Rohit - but inko itna bigada bhi to hamne hi ha na..
Virat - lekin aab inke sudharne ka time aa gaya ha.. Last semester rehta ha inka college ka.. Uske baad college finish... Then they have to join the business.. Itna bada jo hamne empire khada kiya ha.. Aab vo aakele nhi sambhala jaata.. Duniya bhar me branches ha hamari.. Hum dono aakele kya kya dekhe..
Rohit - aacha tk h.. Me baat karta hu unse.. Par vo dono ha kaha..
Virat - (calling one of his house servent) - kaha h vo dono shezaadae
Servent - ji sir.. Vo dono aapne room me so rahe ha.. Vo raat ko late aae the islia..
Virat - (rohit ki traf dekhte hua) - i am so done with these boys.. Har waqt inka yahi chalta rehta ha.. Kabhi time se ghar nhi aana hota inhe.. Or fir din me der tak sotte rehte ha.. Or fir shaym ko dubara party karne nikal jaate ha...
Rohit - chill kar yaar.. 2 din ki or baat ha.. Fir college shuru ho jainge.. To aapne aap uth lenge time se...
Virat - tu unhe jada defend mat kar.. Tere hi bigade hua ha vo dono.. Or college ke naam pe jo vo gundagardi karte h na pure din.. Sab khabar h mujhe.. Vo to shukar h ki principal ko me jaanta hu varna aab tak toh vo kabke college se bhar ho gae hote..
Rohit - aacha aacha.. Aab bas bhi kar.. Tu toh piche hi pad gaya h bichharo ke..
Virat - (with done face) -vo or bicharre.... Bucharre to un dono ne hame bana rakha ha..
Rohit - aacha bas aab chal unke paas or ye sign karvake office chalte h.. Unki trah hum free nhi ha..
Aab vo dono unke room ki traf jaane laagte h..
Rohit knock on the door but koi jawab nhi aata..
Virat - kya kar raha h tu.. Sidha darwaza khol.. Vo dono to so rahe h.. Unhe ye knock karna kaha suunai dega
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...