Shubhman already tayar hua baitha ha aaram se couch par .. And abhishek bathroom me ready ho raha ha..
Like typical husband and wife behavior.. Jaha par husband 5 minutes me ready ho jaata ha and wife ko 2 ghante laagte ha..
Shubhman - ready babe..
Abhishek - just 2 more minutes
Shubhman - me pichle 1 ghante se yahi suun raha hu.. Ye 2 minute kab khatam honge
Abhishek - baby.. I want to look good.. Toh thoda wait or karlo na..
Shubhman - at least me thume aandar ready hotta toh dekh saktta hu.. Yaha bhar baithe baithe bore ho chuka hu me..i want to see my baby so bad..
Abhishek - bilkul bhi nhi.. I want to surprise you with my looks na..so wait for few minutes...
Shubhman - tum kyu bina baat kisiko marvaane ki tayari kar rahe ho mere hattho se..
Abhishek - matlab
Shubhman - matlab aagar tum itna gorgeous banke chaloge vaha toh fir duniya thumse flirt karegi or fir mujhe unke hath pair todne padenge
Abhishek - tum aesa kuch nhi karoge.. Stop being a possessive hothead every time..
Shubhman - possesive kyu na hou bhala.. Mera abhi ha hi itna suundar.. I am so lucky that you choose me..
Abhishek - tum ye baat mujhe roz kamm se kaam 50 baar bol dete ho.. Thakte nhi ho kya meri taarif karte karte
Shubhman - bilkul bhi nhi.. You are my babe.. My jaan.. Me abhi.. To mera jitna maan hoga utni taarif karunga
Abhishek - ok ok.. Me bhi ready ho chuka hu.. Aab me bhar aa raha hu.. Just close your eyes .. I want to surprise you..
Shubhman - excitedely closes his eyes
Abhishek - jabtak me na bolu tabtak open mat karna aapni eyes..
Shubhman - ok fine..but jaldi aao na.. Mujhse aab or wait nhi ho raha.. I want to hold you in my arms..
Abhishek aab bathroom se bhar aata ha.. And stand in front of shubhman with a beautiful smile on his face
Abhishek - now open your eyes.. (said excitedly)
Shubhman now slowly open his eyes and look at the mesmerizing beauty in front of him..
.Abhishek's outfut for party
(all black with the beautiful accessories)
🖤.
.
.
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
Roman d'amourStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...