5'o clock at airport :-
Hardik - hum chalte ha baccho.. Dono ek dusre ka dhyan rakhna.. Or koi bhi baat ho toh turrant hame call kar lena
Mayank - ji bhaiya.. Aap chinta mat karo.. Hum dhyan rakhenge ek dusre ka.. Or aap dono bhi dhyan rakhna aapna
Kl rahul - hum pochte hi call karenge..or khana aache se khana dono.. Koi bhi meal din ki miss nhi honi chaiye.. Me khud personal call karke puchunga hamare personal chef se roz..
Mayank - don't worry bhaiya.. You can trust me.. Me koi meal miss nhi karne dunga ishan ko or khud bhi is baat ka dhyan rakhunga
They both just nods
Ishan -(teary eyes) - me aap dono ko bhot miss karunga
Kl rahul - (now hugs ishan sweetely) - ohhh.. My baby.. We will miss you too
Hardik - (also joined the hug) - don't be sad baccha.. Aagar tum yu sad ho jaoge toh hum vaha kese jainge.. Please smile na.. You know that your brothers can't see you sad..
Ishan - just nods and sadly smile at them.. (still hugging both of his brothers)
..they continue their conversation for few more minutes..
Hardik - aacha hum chalte ha.. Or yaad rakhna ki roz call karna ha tum dono ko hamme..bhulna mat..
Ishan and mayank just nods like a obedient kids..
After then hardik and rahul departed for their personal jets to newyork with their team for next four months ..
........................................
At 7'o clock:-
At hardik's house:-
Mayank ready ho hi raha hota ha party ke lia tabhi uska phone bajtta ha..
Mayank - hello shubi.. Kesa ha..???
Shubhman - I am good man.. Party ka invitation mila
Mayank - ha.. Bhaiya ne bataya aaj subhe.. You both are also coming na
Shubhman - do i have a choice..
Mayank - (just laughs..) - you don't want to come..
Shubhman - you know very well ki ye business parties kitni boring laagti ha mujhe
Mayank - virat and rohit bhaiya ne force kiya na fir tujhe party me aane ke lia
Shubhman - ofcourse yes..khud toh paris trip par ghumne gae hua ha.. Aur yaha mujhe is boring party ke lia fasa dia.
Mayank - well.. Vo business trip ha.. Naki koi normal fun trip
Shubhman - ha.. Vahi matlab..
Aur tujhe pata ha ki aab abhishek bhi bhaiya ka sath dene laaga ha in boring parties ko attend karne me.. Kya karu me.. Koi nhi ha meri side lene vala..Mayank - dont worry yaar.. Hum sab sath me honge to nhi hoga tu bore..
Shubhman- i know.. Isilia hi toh maana hu me is party me jaane ke lia.. Aagar tum tino nahi aate toh me kabhi bhi ha nhi karta is idiot party ke kia..
Mayank - chod ye sab baate.. Tu bata ki abhishek kesa ha.. Last time meri jab baat hui parso.. Tab toh vo tujhse naaraz tha..
Shubhman - oh pleaseeee.. Uske naraz hone ke reason aajib hote ha hamesha...
Mayank - aajib to nhi tha.. Tu sach me fast drive karta ha yaar.. Dhyan se chalaya kar.. Teri saftey ke lia hi bolta ha vo tujhe..
Shubhman - i know yaar.. Or vese bhi aab se me khud driving kar bhi nhi paunga.. Usne mere lia personal driver jo hire kar lia ha.. And is baar sach me usne mujhe gusse me dhamki di ha ki aagar khud driving ki toh vo mujhse ek hafte tak baat nhi karega..
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomansaStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...