Abhishek (shaking Ishan's shoulder impatiently) - ishu... Ishannn.. Ishaannnnn.. Hello... Hosh me aao... Ishannnnnnnnnnnnnnn
Finally after few minutes.. Ishan hosh me aata ha..
Ishan - kya hua.. Why are you shouting... Do you want to make me deaf..??
Shubhman - we are shouting because you are zonned out.. Pichle 15 minute se thume bula rahe ha.. Dhyan kaha ha thumara
Ishan - sorry.. Bas aese hi.. Vese bula kyu rahe the.. Kuch kaam ha kya..
Abhishek - are you serious Ishan.. 😒
Ishan - matlab 🤔.. Sidha sidha bolo yaar..
Shubhman - yaha kya hua aabhi thodi der phele.. Thume kuch nhi pata kya..
Ishan - kya hua ha aesa.. Or mera Mayu kaha ha
Abhishek - 🤦♂ ...kya karu me is ladke ka... Haad ha bilkul
Shubhman - thumare Mayank ko vo ladki le gai aapne sath.. Aab baithe raho yaha uski yaad me
Ishan - matlab..
Abhishek - vo dekho saamne (pointing towards dance floor) .. Vo raha thumara Mayank kisi or ki bahoon me..
Shubhman - kese chipke hua ha dono.. Do jism ek jaan laag rahe ha dono...
Abhishek - shutup shubu... I just hate that girl.. Mayank sirf hamare Ishan ka ha..
Shubhman - ye baat tum keh rahe ho.. Ishan aesa nhi sochtta.. Usse kuch fark nhi padega aagar vo ladki usko aaj kiss bhi karlegi toh
Abhishek - me nhi maanta ye.. Mujhe pata ha ki Ishan pyar karta ha hamare Mayank se
Now Abhishek looking at Ishan - Ishan baby.. .. Look at me.. And please tell me ki tum Mayank ko pasand karte ho ya nhi.. ????
Ishan - chup chap khada ha.. He wanted to say "yes" but uske muuh se words nhi nikal rahe..
shubhman - dekho Ishan.. Aagar tum Mayank ko pasand karte ho to aaj mokka ha thumare paas.. Just go and mark him as yours.. Varna vo chuddail usse aaj aapna zarur bana legi
Abhishek - Shubhman is right... Aaj nhi toh kabhi nhi .. Please go Ishan and claim your man... Varna saarri umar baithke rona ki usdin boli kyu nhi aapne dil ki baat
Shubhman - oh my god.. 😲 (looking at dance floor)
Abhiahek - kya hua aab ..??
Shubhman - just look at them guys.. That girl opens first three buttons of mayank's shirt.. And touching him on his chest... What a audicty....
Now Ishan looked at them. And suddenly the anger rise in his body to such an extent ki aabhi vo kisi ka murder bhi kar saktta ha... Uske aandar ka gusse ka volcano kabhi bhi fuut sakta ha..
Duur se khade kisi bhi insaan ko uske aandar ke gusse ki vibrations bhar tak suun rahi hongi..
Abhishek - is she going to give a hickey on his neck.. Oh my goddd.. Mujhse nhi dekha ja raha aab ye sab.. (try to close his eyes with his hands)
Shubhman - Ishan.. Khade kya ho yaha statue banke.. Just go and save your man from that bitch...
Aab kya tha.. Ishan gusse me unke paas jaata ha.. And aab vo ladki Mayank ko kiss kar paati itne me hi Ishan unke bich aakar khada ho jaat haa... And start giving murderous glares to her..
Filhall aabhi ishan ke aage khadi ha vo ladki or uske piche khada ha Mayank jo khud bhot shock me ha.. Ki ye kya ho raha ha aaj uske sath..
Mayank - (looking at Ishan with puppy eyes) - Ishu.. I don't want to do this.. Trust me baby..
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...