Shubhman - i want to say something to u all
Mayank - kya hua.. Is everything ok..???
Shubhman - actually no.. I mean..
Abhishek - saaf saaf bolo shubhman.. Koi baat ha to tum share kar sakte ho..
Shubhman - (take a deep breathe) - i am so sorry guys.. For everything..
Mene jo bhi kiya tum sabke sath aaj tak vo bhot galat tha.. Or mujhe aab sach me pachtava ho raha ha aapne kia par..Now shubhman comes in front of ishan and hold his hand..
Shubhman - i am so sorry ishan... Mene aaj tak thumhe bhot hurt kia ha.. And i am really sorry for that.. Mujhe laaga tha ki me thume pyar karne laaga hu par shayad me galat tha.. Kyunki tum sach me meri zidd hi the .. pyar nhi..
Thumne mujhe shuru me bhot reject kia tha to vo baat meri ego par laag gai thi ki koi mujhe kese maana kar sakta ha.. Shayad isilia mene har koshish ki thume paane ki... Ziddi jo hu me.. Har baat dil par le jaata hu.. (sadistic laugh)
Par me aapni ziid me ye bhul gaya ki me tumhe kitna hurt kar raha hu.. Thumhare emotions ke sath khel raha hu.. Thumhare dil ke sath khel rahu hu..
But aab itna kuch hone ke baad mujhe samj aa gaya ha ki me kitnna galat tha.. Mene har chiz kharab kar di.. Aagar me ye sab nhi karta tha to aaj tum or me bhot aache dost toh hote kaam se kaam.. Hamare bich aache talking terms toh hote..
I know that i am a asshole.. Who messes up everything everytime.. But trust me ishan.. Mene dil se kabhi bhi thumara bura nhi chhaha.. Bas pata nhi kya ho gaya tha mujhe jo me is haad tak chala gaya.. I am genuinely really sorry and this time i really mean it..
Pata nhi kese me itna egoistic ho gaya ki me thumari kushi dekh hi nhi paya.. Har baar thume hurt karta chala gaya or tum mujhe fir bhi maaf karte gae...but i promise ki me aaj ke baad aesa kuch nhi karunga..
I know that i don't even deserve your apology. But please mujhe maaf kardo... Me samj gaya hu ki jo itne maahino se me pyar feel kar raha tha thumare lia vo mujhe mera dil nhi balki meri ego or zidd feel kara rahe the.. And it was just a attraction..
But Now i realized everything.. I even don't know ki aab bhi tum mujhse sirf dosti bhi rakhna chaoge ya nhi.. But please give me a chance.. And this time i prove this to you ki me sirf ek aacha dost bhi ho sakta hu. I don't expect anything else from you.. Sirf thumari dosti chaiye..
Please kya hum kam se kam dost toh reh sakte ha na.. Because i don't think ki mujhe tum jesa aacha dost dubara milega..
Please forgive me.. (now almost crying)
Ishan ( teary eyes after hearing all this) - i forgive you.. Because deep down i also know ki tum dil ke bure insaan nhi ho.. Bas hamara waqt hi kharab chal raha tha.. But i am happy that you realize everything at right time.. And yes hum dost reh sakte ha but i don't think ki sirf dosti se jada aab kuch or kabhi bhi ho saktta ha.. But i promise ki aagar hum dost rehte ha to me saari umar ye dosti nibhaunga.. I forgive you for everything..
Shubhman (now crying) - thankyou ishan.. Mujhe maaf karne ke lia.. And i promise ki me kabhi bhi aapni limits cross nhi karunga..
I never want to loose a friend like you because of my silly nature..Ishan (now extend his hand for handshake) - so now friends (with a cheerful smile)
Shubhman - (smile back) - just friends (and do the handshake)..
........................................
Shubhman - i am sorry to you mayank also.. Mene thumhe bhi haar baar galat hi samjha.. Me dekh hi nhi paya ki thumari intentions kabhi galat thihi nhi .
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...