Abhishek aab niche jaamin par girne hi vala hota h ki tabhi ishan aur mayank usko pakad lete ha..
Ishan and mayank is now a crying mess seeing his friend in this condition.. Everyone is in shock.. Unka pyara dost unke saamne maar raha ha.. Shubhman toh jese froze ho gaya ha aapni jange par.. Ishan start to panic while sobbing... Mayank is also a crying mess.. But filhal kisi ko toh khudko sambhalna padega na abhishek ke lia..
Mayank - ishan.. Shant ho jao.. Hum kuch nhi hone denge abhi ko.. Please aabhi tum shubhman ke paas jao or sambhalo usse.. Me abhishek ko dekhtta hu.. Please jao
Aab rote rote ishan bhag ke shubhman ke paas jaata ha
Now mayank removes his shirt (because right now he is wearing a T-shirt juske uper se usne shirt pheni hui hotti ha) and wrapped it around abhishek slit skin.. Taki or blood na bhae..
Ishan - (looking at shubhman )- shubhman please idhar aao.. Shubhman.. Suun rahe ho tum
Aur vahi dusri taraf shubhman just zonned out ho chuka ha ye sab dekh ke.. Ishan ki aavaj usse suunai to de rahi ha but aabhi vo kuch bhi samjne ki haalat me nhi ha.. Uski body jese paralyze ho chuki ha abhishek ko is haalat me dekhkar.. Now a tear drop ftom his eyes.. Or aab ek aansu ke sath baki ke aansu bhi aana shuru..
Aab ishan again And again shake his shoulders try to gain his senses because he is continously looking at unconscious abhishek
Ishan - shubhman.. Hosh me aao.. Abhishek ko thumri zarurt ha.. Chalo hospital..
Now again shake his shoulders and say - shubhman.. Suun rahe ho tum... Shubhmannnn (almost shouting takki vo is shock se bhar aae)
Vaha dusri taraf mayank ne aache se aapni shirt abhishek ki wrist par bandh di ha and thankgod ki aab or jadda khun nhi beh raha ha..
Now mayank try to lift abhishek... Tabhi shubhman aata ha and lift abhishek in his arms securely..
Shubhman - (looking at mayank) - just go and bring the fucking car fast (with teary eyes)
Aab mayank bhag ke aapni car ke paas jaata ha and aab usse main gate ke paas le ata h..
Shubhman carefully puts abhishek in back seat and hold him tightly and protectively in his arms
Mayank is driving the car to the nearby hospital.. And ishan passenger seat par baitha ha.. Sabkuch jese blur me chal raha ha.. Mayank dekh road par raha ha but dhyan uska abhishek par hi ha..
Sab ke sab buri trah ro rahe ha.. Kisi ko kuch samj nhi aa raha ki ye aachanak kya ho gaya ha un sabke sath..
Aab vo finally hospital ponch jaate ha..
Shubhman carefully abhishek ko car se bhar nikalta ha with the help of hospital staff..
Aur mayank or ishan bhag ke hospital ke aandar jaate ha and try to find any doctor or nurse..
Medical staaf jaldi hi aapne treatment shuru kar deta ha..
Now mayank is in the operation room.. Doctors are treating him..
Sabhi operation room ke bhar khade ha
Kisi ki kuch himmat hi nhi ho rahi ha bolne ki.. Sab silenentely aandar hi aandar ro khud ko bebaas mehassus kar rahe ha.. Sabke maan me ghabrahat ha ki kahi kuch galat na ho jae.. They are praying to the god ki sab tk ho jae..
Ishan is crying very badly and mayank is consoling him... Jabki mayank khud subak subak ke ro raha ha..
Vahi dusri taraf shubhman bas chup chap zaamin par baitha ha.. Duniya bhar ke ulte khayal aa rahe ha uske dimak me.. Aaj se phele abhishek ko usne itna kamjoor kabhi nhi dekha.. Abhishek is a very strong boy both physically and mentally... But shayad vo emotionally utna strong nhi ha jitna sab usse samjhte ha.
Shubhman kahi na kahi aab khud ko abhishek ke is haalat ke lia zimedaar maan raha ha.. He is trying to process his every words jo bhi usne kahe the... But shayad aabhi shubhman ka dimak bhi kaam nhi kar raha ha tk se.. Baar baar abhishek hi image uske dimak me aa rahi ha ...
Usse vo har paal yaad aa raha ha jo usne aaj tak abhishek ke sath bitaya tha.. Un dono ka sath me haasna.. Baate karna.. Parties karna.. Abhishek ka usko samjana.. Kabhi kabar usko daatna.. Usko smile karana.. Uske haar nakhre uthana.. Usse har baat pe pamper karna.. Uski haar baat maanna.. Uski lia khana banana.. Usse drunk state me sambhalna.. Usse hamesha unke bhaiya ke gusse se bachhana.. Uske sarre assignment complete karna.. Usse sahi galat ke baare me batana.. Uski hasi.. Uski baate.. Uska ruthna.. Matlab aab sabkuch yaad aa raha ha shubhman ko
Aab har chiz jese ek film banke uski aankho ke aage chal rahi ha.. It is too much for shubhman to take.. Aab tak vo chup chap floor par baitha tha abhihsek ke khyalo me khoya hua.. Aab tak jo silent tears nikal rahe the.. Aab vo band ho chuke ha..
Because now he is sobbing very badly.. Vo bas floor par let jaata ha and started crying very badly..
Ishan and mayank bhag ke aab uske paas aate ha and take him in their arms protectively ..
Shubhman is in mayank's arms right now and crying his heart out..and now mayank also start sobbing badly seeing shubhmn so broken.. Ishan is continously consoling him and mayank .. Jabki ishan khud buri trah ro raha ha..
Shubhman (while crying and sobbing) - it is all my fault.. Me kabhi uska aacha dost baan hi nhi payya..
Mayank - (also crying) - don't say like this.. Isme kisi ki galti nhi ha
Shubhman - nhi mayank meri galti ha.. Me aaj tak kyu nhi samj paayya uske dil ki baat.. Ki vo bas bhar se khush dikhtta ha but aandar se vo maar raha ha.. Usne mera aaj tak har chiz me sath diya ha.. Par mene kya kiya uske sath.. Usse akele chod dia hamesha ki trah
Ishan - (also sobbing badly) - shubhman please don't say this.. We all know ki tum abhishek se kitna pyar karte ho.. Ye sab ulti sidhhi baate mat socho
Shubhman - nhi ishan.. Mene aaj tak har chiz gaalat hi ki ha.. Phele tumhare sath.. Fir mayank ke sath or aab abhishek ke sath bhi.. Me tum sabko deserve nhi karta hu.. Abhishek ki jange mujhe hona chaiye tha us operation roon me.. (and start sobbing badly)
Ishan and mayank continously try to calm him down but jese aabhi kuch kaam hi nhi kr raha..
Shubhman - aagar usse kuch ho gaya to me bhi nhi jee paunga.. Vo mera abhishek ha...or me uska shubhman.. Uske bina me kuch nhi hu.. Kyu samj nhi aai ye baat mujhe aaj tak.. Itna bewakufo kese ho saktta hu me..
Ishan - (crying) - usse kuch nhi hoga.. Hum kuch hone hi nhi denge usse..
Mayank - vo hamara dost ha.. Thumara abhi ha.. Vo thume or hume chodkar kahi nhi jaiga.. Vo bhi nhi reh saktta hamare bina.. Hum usse tk karke hi rahenge..
Shubhman is listening them but Still feeling bad and continously crying.. They all are still hugging each other
They stay like this for don't know how many minutes..
Kuch der baad aab operation room ka door khulta ha.. And doctor bhar aate ha..
Aab sab bhagke unke paas jaate ha.. And just silentely looking at doctors..
Because kisi ki bhi kuch himmat nhi ho rahi ha kuch bhi doctor se puchne ki..
Now doctor looked at their crying state and aab unhone khud hi bolne ka socha..
Doctor - i am so sorry.. (with disappointment and sadness in his eyes )
YOU ARE READING
USKA PAGALPAN
RomanceStory of four boys.. jinki family phele se hi ek dusre ki dushman h... Chaaroh kismat se laade..aapno se laade.. ek dusre se laade...fir bhi ek dusre ke hokar bhi ek dusre ke nhi ho pae.. Kisne kisko dhoka dia.. kisne dhoka khaya.. kisi ka dil tuta...