🤗

604 37 20
                                    

Next morning :-

Mayank - ishu.. Uth jao baby.. Bhot late ho gaya h... 12 bajne vale h..

Ishan - just 5 more minutes please

Mayank - tum pichle hadhe ghante se yahi bol rahe ho.. Now get up please

Ishan - aaj sunday ha... i want to sleep more please

Mayank know ki ishan aese nhi uthne vaala... Now mayank removes his blanket...

Ishan - sone do mujhe please

Aab mayank uske paas aata ha.. Aur aab usse aapni godi me utha leta ha like a kid.. .

Ishan - what are you doing.. Utaaro mujhe niche.. (said lazily)

Mayank - no.. Aur ab usse sidha bathroom me le jaata ha..

Ishan - mujhe nhi ready hona.. Mujhe sone jaana ha.. (still feel sleepy)

Mayank - i told you na ki nhi.. We are already late for lunch.. You also missied the breakfast.. Aab lunch miss nhi karne dunga me

Ishan - aab uski goud se uttar jaata ha aur vaha se jaane lagta ha..

Now mayank hold his hand and pulled him towards himself.. Now they are standing so close to each other.. Ishan can hear mayank's heartbeat... Or mayank ki heartbeat suunke or uske itna karib aane ke baad ab uski heart beat bhi bhad rahi ha..

Now mayank leaves his hand and hold him by his waist.. Ishan is standing like a statue because right now he don't know how to react because jis trah vo ek dusre ke close khade ha na isse ishan ke tummy me butterflies zumba kr rahi ha.. Or aesa nhi ha ki vo pheli baar itna kaarib khade ha ek dusre ke infact vo hamesha ek dusre se chipke rehte ha like two magnets.. But aaj pheli baar usse is tarike se kyu feel ho raha ha...

Now mayank turned on the shower and water start to fall...

Ishan - kya kar rahe ho manku.. Leave me.. . Me bilkul gila ho gaya hu

Mayank - aab bas yahi tarika baccha ha mere paas thume uthane ka..

Ishan and mayank are now fully drenched in water..

Aab ishan ki nind itna gilla hone ke baad kahi bhot duur bhag chuki ha.. And now he is fully awake.. Now he looked at mayank who is also fully wet in water.. Now ishan's eyes trailed down at his  wet hairs jo uske face par bekhabaar hokar bikhre pade ha.. He want to touch them so bad.. He want to touch his wet lips.. (in his mind - what the hell i am thinking about my best friend.. This is so unholy.. Iske lia toh mujhe narak me bhi jange nhi milegi..)

Mayank - ishu.. Kaha kho gae

Ishan - (now comes out of his mayank dream land) - kahi nhi.. Tumne kuch kaha

Mayank - (just smiles at him) - me keh raha tha ki aab ready ho jao.. Pure gile ho chuke ho tum..

Ishan - tum bhi toh pure gille ho chuke ho..

Mayank - right.. Me nhi reh sakta gille kapdo me... Now casually removes his T-shirt in front of ishan

Aab to mayank ko aese dekh ke ishan is feeling really shy.. Aab aesa bhi nhi ha ki usne mayank ko pheli baar shirtless dekha ha.. Vo hamesha se hi swimming classes sath jaate the.. They go to the beach for surfing also... But this time mayank looks different..now ishan thinks ki vo pagal ho chuka ha.. Firse wild thoughs aa rahe ha uske dimak me.. He mentally slapped himself for thinking like that about his mayank.. Jo sirf uska dost ha.. I mean sabse aacha dost.. I mean sabse sabse sabse aacha dost.. Aab mayank ki awaj firse suunke ishan  hosh me aata ha

USKA PAGALPANWhere stories live. Discover now