Chapter 42 ~ { The wedding night 😏✨ }

441 57 9
                                    

As you all might have guessed, Rita Maa and Pammi Ji were best friends back in the day, now reuniting after a long time.

"Pammi, tu?" exclaimed Rita Maa with joy.

"Rita..." Pammi Ji whispered back.

They hugged each other tightly, as if meeting after ages.

Breaking the hug, Rita Maa asked Pammi Ji, "Kahan chali gayi thi tu, haan? Hame bin bataye. Tujhe pata hai, maine tujhe kaha kaha nahi dhoonda, par tu kahin nahi mili mujhe. Aur Shehnaaz... Shehnaaz teri beti hai?"

Pammi Ji simply nodded in agreement.

"Yeh Sidharth... Sidharth mera beta hai, tujhe yaad hai na? Jab Sidharth chhota tha, tab tu hamesha kehti thi, tujhe bhi ek beta chahiye. Aur hamesha Sidharth ko kitna pyaar karti thi. Aur do saal baad Shehnaaz hui, aur tu gayab hi ho gayi achanak. Kahan thi? Aur Veer Ji... Veer Ji kidhar hain? Saath mein nahi aaye?"

"Umm... woh... Shehnaaz ke papa ghar mein hi hain," Pammi Ji replied uncomfortably, glancing at Shehnaaz.

"Wait, wait... aap log ek dusre ko jaante ho?" Sidharth asked, confused.

"Haan beta, of course jaante hain. Hum bhi ek zamane mein best friends hua karte the... infact, abhi bhi hain, bas thode dur the. Umm bachhe log, tum log baatein karo, mein bas Rita se baat karke aayi," Pammi Ji excused herself, asking Rita to join her for a chat.

"Rita, ek minute, kisi kamre mein chalke baatein karte hain. Kuch important baat karni hai mujhe," Pammi Ji said to Rita Maa.

"Haan, haan, chal," Rita Maa agreed.

They both went towards Rita Maa's room.

"Haan bol Pammi, kya baat hai? Tu badi ghabraayi si kyun lag rahi hai mujhe?" Rita Maa asked, worried.

Pammi Ji explained everything that happened yesterday between Shehnaaz and her father, how he warned and threatened to kill Sidharth if he interferes with the marriage."Par Veer Ji toh aise kabhi Shehnaaz pe nahi chillate the. Jahan tak main jaanti hoon, bohot pehle se hi unko beti chahiye thi aur woh hamesha Sidharth ke papa aur mujhe kehte the ki Shehnaaz ko kabhi nahi daatna ya maarna. Tum log bhi Sidharth ko kabhi mat daatna ya maarna, hamesha bachon ko pyaar se samjhana chahiye if they are going on the wrong track. Woh toh kabhi bhi gussa karne wale insaan hain hi nahi. Hamesha sab se pyaar se bartav karte the pehle bhi. Ab aisa kaise?" Rita Maa asked Pammi Ji with a barrage of questions.

Pammi Ji took a deep breath and said, "Rita, Shehnaaz ke dad, jab Shehnaaz ek saal ki thi tab chal base."

"What ? Kab kaise?" Rita Maa asked her.

"Tujhe yaad hai jab Ashok ji (Sidharth ke papa) aur tu hamare ghar aaye the tab hum punjab jaane ki tayaariyan kar rahe the?Shehnaaz ko uske dada dadi se pheli baar milane. "

"Haa, haa"

"Toh uss din ham Shehnaaz ko leke punjab chale gaye , usko uske dada dadi se milwake humne plan kiya tha hum 1 hafte mei lauteinge. Par uske hi 2 din baad Sukh ji ( Shehnaa'z real father) came home really worried. Unhone ham mei se kisi se bhi baat nahi ki aur room mei chale gaye aur phir kuch time baad ghar se bina khaye chale gaye. Maine unse poochne ki koshish ki thi par unhone meri baart nahi suni.. Raat ho chuki thi woh aaye nahi ghar."Pammi ji said..

Pammi ji further added with teary eyes "Phir mai Shehnaaz ko sulane lagi thi tab mere phone mei ek call aya , usme ek insaan ne bataya mujhe ki unka accident ho gaya hai aur unko Evergreen Hospital leke gaye. Maine sabko bataya aur ham hospital ke liye nikal gaye. Wahan unki halat bohot critical tha.. doctor ne kaha ki woh sirf Pammi aur Shehnaaz ..ko bula rahe hain aur kuch nahi karne de rahe hain hame ..isiliye hame andar bulaya gaya..Udhar unhone jaane se phele mujhse kaha ki , Agar mai aaj chala gaya toh please Shehnaaz ka bohot dhyaan rakhna aur tum Shehnaaz ko kahi bohot dur leke jao jahan hame koi nahi dhoondh sakta . Bas aab mai aur nahi bata sakta mujhme itni himaat nahi hai. Bas Shehnaaz ka please dhyaan rakhna aur usse kisi bhi cheez ki kami na ho aur wo hamesha khush rahe..Shehnaaz's father gave her a peck on her forehead and Pammi ji toh .. then passed away at the exact moment."

The Office Night (SidNaaz)Where stories live. Discover now