Aise hi kuchh din bi gaye...
Amar Vidrohi apne sare khabriyon ko active kar liye the lekin un police officers ka koi bhi pata nahi mil raha tha... Kyun ki Rangers un ladkiyon ko bachane ke baad Baki goons aur unke boss milke police officers ko kahin aur underground kar liya tha... Yahan pe bhi baki rangers apne apne khabriyon ko active karliya tha tab bhi kisi ka kuchh pata nahi chal raha tha... Ik Shravani hi hai jisko shayad kuchh pata hoga....
Bhargav bhi bahut koshish kar raha tha Shravani se sab sach nikal ne ke liye... Baki sare rangers bhi uski madat kar rahe the.... Shravani bahut ziddi, kisi ki bhi baat na sunne wali ladki thi, sirf apni hi man mani karti thi aur agar usse koyi chiz pasand aa jaye woh usse apna bana kar hi rehti thi, jaise ki Bhargav.... Lekin uski Bhargav ko pane ki zidd dhire dhire pyaar me badal be lagi thi... Bhargav jis tarah se usse respect deta tha, jis tarah uski care karta tha dhire dhire uske byabahar se fark padne laga tha... Woh dhire dhire apni zidd chhod kar Bhargav ki baat man ne lagi thi....
BETWEEN THESE DAYS....
Shravani roz kisi na kisi Bar me jaati thi apne doston ke sath aur Bhargav ko bhi apne sath le jaati thi .... Baki rangers bhi chupke se unka peeche karte the, jaise Shravani ko koi Shaq na ho....
Ik din....
Bar me Shravani ne bahut drink kar li thi, aur baki ladke uske sath batamizi kar rahe the....
Boy1 :- Aye.... Humare sath chalegi kya....
Shravani:- Tum.. Tum log kon ho... De.. de..dekho mere sath bat... Batamizi karne ki koshish mat... Mat karo....
Boy2:- Chal na humare sath itni drame kyun kar rahi hai....
Shravani:- Tumhe pa..pata bhi hai.... Mera Bhai kon hai....
Boy1:- Hume tumhare Bhai se kya lena dena, hume toh sirf tum chahiye.... Woh bhi sirf Aaj ke liye, hum thodi na tumse shadi karne wale hai... Jo tumhare Bhai se jaan pehchaan badhayein....
Boy2:- Waise bhi tumse shadi karega bhi kon, tum jaisi ladki toh humare jaise ladkon ke liye bane ho.... Shadi ke liye nahi....
Shravani:- Tum... Tumhara... Himmat kaise hua, mujh se... batamizi karne ka....
Dono ladke usko touch karne lage.... Tabhi Bhargav unka hath pakad leta hai aur Bich me aa jata hai....
Bhargav:- Dur raho usse....
Boy1:- Tumhe bhi yeh chahiye kya...
Boy2:- Don't worry bro tum bhi line lag jao....
Aur fir se usse touch karne ki koshish karte hai.... Ab Bhargav bahut zyada gussa ho jata hai... Unme se ik ka hath pakad leta aur ik tight slap deta hai.... Yeh dekh ke dusra wala bahut gussa ho jata hai....
Boy 2:- Tumhara himmat kaise hua mere dost pe hath uthane ko ( Bhargav ka collar pakad leta hai... )
Bhargav uska hath apne collar se chudata hai aur turn kar ke peeche se gardan pakad leta hai aur diwar ke taraf push kar deta hai...
Boy2 :- Chhodo mujhe.... Tum kya iske boyfriend ho jo tumhe itna mirchi lag raha hai....
Bhargav:- Han hum iske boyfriend hai....
Boy 1 ik beer bottle Bhargav ke sar pe marne ja raha tha tabhi usse bunty pakad leta hai aur pit ta hai.... Tabhi kisi ne police ko inform kar deta hai, aur jaise police ka Siren baj ta hai, sab log wahan se bhag jaate hai... Bhargav Shravani ka hath pakad kar bhag ne ki koshish kar raha tha lekin Shravani bahut pii rakhi thi isliye woh thik se khadi bhi nahi ho pa rahi thi, toh Bhargav ne usse apne arm me utha leta hai aur wahan se bhag kar Car ke paas ajata hai jahan pe baki Rangers uska intezar kar rahe the.... Bunty door open kar ta aur Bhargav peeche ki seat me Shravani ko baitha deta hai.... Aur woh wahin so jati hai....
Astha:- Yeh tumne isse aise utha ke kyun laye....
Bhargav:- Isne bahut drink kar rakhi hai, thik se khadi bhi nahi ho pa rahi hai.... Police isse pakad leti, toh hum isse aise utha ke le aaye wahan se...
Agni:- Achha hota , agar usse police pakad leti kam se kam iski akal toh thikane aa jate....
Shivi:- Dekho kitni besharam hai, uske liye Ajj pehli baar kisi ne aise Bhai ka collar pakda.... Isse toh Police station me hi hona chahiye tha bakiyon ke sath....
Riya:- Aur toh aur un me se ik toh beer bottle Bhargav ke sar pe mar ne wala tha achha hua Bunty ne usse peeche se pakad liya....
Bhargav:- Nahi hum iske sath aisa nahi hone de sakte.... Kyun ki humare liye yeh ik aisi hathiyaar hai jisse hum iske Bhai tak pahunch sakte hai....
Bunty:- Achha suno, tum isse iske Ghar pe chhod ke aao, ho sakta hai isse uska Bhai tumse impress ho jaye....
Bhargav:- Han hum isse chhod ke aate hai, tum sab Ghar jao....
Shivi:- Nahi hum sab apke liye wait karenge, fir sath me ghar jayenge....
Bhargav:- Ok....
Bhargav Car ke andar aa jata hai aur baki sab apne car ke andar chale jate hai.... Shravani Half conscious thi aur woh Bhargav ko thank you keh rahi thi lekin jab rangers baat kar rahe the tab door lock tha aur sab gadi ke peeche khade ho kar baat kar rahe the, toh Shravani ko kuchh pata nahi chala....
Bhargav apna Gadi start karta aur wahan se nikal jata hai.... Shravani ke ghar ke paas car rok ta hai aur Shravani ko Car se bahar nikal ta hai.... Aur uska hath apne shoulder pe rakh ta hai aur usse pakad ke ghar ke andar le jata hai.... Tabhi sab log Bhag ke aate hai aur ik 28-29 saal ka ladka bhi.... Fir woh Shravani ko pakad ta hai Bhargav Apne shoulder se Shravani ka hatha nikal ta hai....
Boy:- Kya hua hai isse ....
Bhargav:- Kuchh nahi bas inhone thodi jyada pi li hai....
Boy:- Lekin tum kaun ho aur Shravani ka Driver kahan gaya....
Bhargav:- Hum Bhargav hai... Aur woh sari baat Bata deta hai....
...........................................
...........................................
...........................................Bas thoda sa patient rakhiye.... Mpt ki entry jald hi hone wali hai.... 😊
I hope aap logon ko yeh part aachha laga hoga .....
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mystery / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...