Beginning... :2

96 4 0
                                    

Yeh kahani hai us seher ki jo apni culture, history aur architecture ke liye famous hai... The city of Nawabs Lucknow... Muskuraiye kyun ki yeh Maddam Sir ka Seher hai...

Seher koi bhi ho apne andar kuch na kuch Raaz zaroor chupa ke rakh ta hai...

Hala ki Delhi ke mamle me is seher me crime rate thode Kam hai, toh kya hua crime toh ho rahi hai na , chahe woh kam ho ya jyada... Din ke ujale me sab surakshit hai, lekin raat ki andhere me gunahon ki masale jalte hai... Humare Desh me bahut honhar , karmath, jabaaz officers hai, jo din raat mehnat karke humme surakshit rakhte hai... Fir bhi kahin na kahin Gunahon ke Badshah unse thode jyada takatvar nikalte hai...

Lekin woh kehte hai na Jit humesha nyay ki hota hai, chahe koi kitna bhi apna gunah chhupane ki koshish kyu na kare, sach humesha samne aa hi jata hai... Aur gunehgar humesha apni papon ki saja pata hai, koi bhi nahi bach sakta apni karmo se...

In sab ke bich bhi log apni zindagi ji rahe the, apne hisab se... Bas khus rehne ke liye ik mauka chahiye, aur har koi yeh wajah dhund te rehte hai...

Aise hi ik pariwar hai is kahani me jo apne andar har gam ko chupa ke muskurane ki koi na koi wajah dhund leti hai...

Toh chaliye Humari kahani suru karte hai....

A big mansion in Lucknow... Subhe subhe Kisi ki chila ne ki awaaz aa rahi thi...

Ik 70-75 saal ki aurat gusse me kisi ke upar chilla rahi thi... Ik ladka aur ladki pure Ghar me bhag rahe the...

Ladka:- Dadi aap itna mat chilaiye, kisi din bomb ki tarah fat jayengi aap.... Sant ho jaiye...

Dadi:- Tum logon ko kitni baar samjhaya, yeh ghar hai koi WWE ki ring nahi... Jo tum log yun uchhal kud kar rahe ho... Kabhi toh saram karo, itne bade ho kar bhi bachho jaisa harkat karte rehte ho... Umar badhti jaa rahi hai, lekin apni harkaton se kabhi baaz nahi aaoge tum log... (And started coughing)

Dono baag kar aaye, aur unko Pani pilaya....
Dadi ne dono ka kan pakad liya...

Dadi:- Ab kaise bachoge tum dono...

Ladki:- Dadi plz chhod dijiye na, ab se me pakka Bhai ke sath nahi ladungi... Plz chhodo na... Plz (with cute face)

Ladka:- Aap na sant ho kar bethiye, apki Umar ho gayi hai... Bilkul bhi tension mat liziye, warna aap jo din me 100-100 baar bhagwan shiv ji ko bulate hai na, kisi din woh prashan ho kar apki saari pareshani dur kar denge aur aapko unke pass bula lenge....

Dadi:- Areeee... Aise kaise woh Hume bula lenge... Humne toh unhe keh diya hai, hum humari pota aur poti dono ke shadi au unke bachhon ko dekhne ke baad hi unke paas jayenge...

Dadi:- Aur han abhi humari....
(Woh kuch kehne se pehle hi Yeh bhai behen dono ne bich me cut kariliya aur dono ne ik sath bola...)

Both( together):- Abhi apki Umar hi kya hai... Aur abhi apne dekha hi kya hai...

Dadi kuch bole usse pehle hi dono bhai behen apni jaan bacha kar bhag gaye...

In dono ko itna khus dekh kar Dadi bhi muskura rahe the....
Dadi:- He Shiv ji... Aap in dono ko humesha aise hi khus rakhna... Unko duniya ki sari khushiyan dena....

At 9:00 am
Ladka Apne erom se ready ho raha tha, aur ladki ready ho kar breakfast karne aa gayi thi....

Ladki:- Bhai humesha late ho jate, pata nahi unko ready hone me itni der kyun lagta hai....

Dadi:- Kahin kisi ko impress karne ke liye toh yeh sab nahi... Kya pata hume bina bataye hi kisi ko pasand kar liya toh....

Ladki:- Haan yeh bhi ho sakta hai... Kyun na hum directly Bhai se puchh le...

Dadi:- Shivangi beta... Tumne singade khaye hai... ?

Shivangi:- Nahi toh.... Are han kal me apne doston ke sath gayi thi, wahi pe khaya tha...

Dadi( in low tone):- Tabhi me Sochun.... Aaj achanak se itna badlao...

Shivangi:- Aap mujhse kuch keh rahi hai... ?

Dadi:- Nahi nahi... Hum toh khudi se hi baat kar rahe the...

Shivangi:- Toh fir thik hai...

After 10 minutes...

Ik ladka sidhiyon se niche aa raha tha...

Ladka:- Humare bare me kuch baatein chal raha tha kya ?

Shivangi:- Haan woh Dadi keh rahi thi ki, Aap kisi ko pasand karte hai kya, woh unhe Aisa lag raha tha ki aap kisi ko impress karne ke liye itne time le kar ready ho rahe the... ( Ik hi sans me sab kuch bol diya )

Ladka:-( in shock) kya.... Nahi aisa kuch nahi hai woh toh Hume hamara tie nahi mil raha tha isliye thode late ho gaye...

Dadi:- Beta Bhargav isiliye kehti hoon... Shadi karlo sab kuch time pe mil jayega...

Bhargav:- Kya Dadi aap bhi... Hume nahi karna yeh shadi wadi... Hum khud hi sab manage karlenge... Nahi toh Humare pass aap dono ho na, hume koyi bhi aur nahi chahiye...

After finishing their breakfast...

Bhargav aur Shivangi apne apne office chale gaye...



Remember har ik character MPT ke sath juda hua hai... So aap log jara petient rakhiye... Maddam Sir ki entry jald hi hone wali hai....

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now