dono Bhai behen Dadi ki aashirwad lekar office ke liye nikal gaye... (Dono apni family business sambhal rahe hai..)
Evening 8:00 pm...Office se ghar ke liye nikal rahe the...
Shivangi:- Bhai, Aaj me drive karu.. ?
Bhargav:- Nahi Shivi.... Hume ghar jana hai, yam lok nahi...
Shivangi:- Tumhe pata hai na main kitni achhi driving karti hoon...
Bhargav:- Haan pata hai na hume...
Shivangi:- Toh fir...
Bhargav:- Lekin bakiyon toh nahi pata na...
Shivangi:- Matlab...
Bhargav :- Kuch nahi.. Tum santi se baith jao... Hum sambhal lenge...
On their way to Home
Dono kuch kam ke bareme baat karte karte ghar pahonch gaye... Aur dadi unka intezaar kar rahe the...
Ghar jaa kar dono fresh ho kar niche aa gaye...
Shivangi:- Waahhh... Kitni achhi smell aa rahi hai... Aaj Rajma Chawal bana hai ?( with excitement)
Dadi:- Haan... (with a big smile)
Shivangi:- Aapne banaya hai....
Dadi:- Haan toh aur kon banayega...
Bhargav:- Toh der kis baat ki... Chalo sab baith jao... Malti kaki ( servant) khana serve karne jaa rahi thi ki Bhargav ne unhe rok liya...
Bhargav:- Hum serve karenge... Malti kaki, Hari chacha, Komal kaki all are servants )... Aap teeno bhi humare sath beth jao.... Aaj hum sab sath me khana khayenge...
Shivangi:- Haan haan Aaj bahut maja ayega... Aaj hum sab sath me khana khayenge... ( cutely)While eatinng...
Bhargav:- Komal kaki, aaj apne chhuti nahi li... Aaj toh Radha ko dekhne aapke yahan ladke wale ane wale the na... Kya hua aaye nahi ?
Komal kaki:- Haan aaye the, aur sagai ki date bhi fix ho gayi hai...
Shivangi:- Arreeee Waah, yeh toh bahut khusi ki baat hai...
KK:- Lekin...
Bhargav:- Ladka toh achha hai na...
KK:- Ladka toh bahut achha hai...
Shivangi:- Radha Didi khus nahi hai...???
KK:- Woh to bahut khus hai lekin...
Dadi:- Lekin kya...
KK:- unke demand thode jyaada hai, aur mujhe nahi lagta ki, main unki saari demand puri kar sakungi... Aur agar main nahi kar payi toh mujhe dar he ki woh shadi na tod le....
Bhargav:- Aap chinta mat kijiye... Sagai aur Shadi me jo bhi kharcha hoga, sab humare aur so hoga... Unke Saari demand hum pure karenge....
Dadi (with a proud smile) Sabas Lallla... Hume tumse yahi umeed thi..
KK:- Par Baba...
Dadi:- Par war kuch nahi... Bachhe khus hai... toh tum tension mat lo... Sab intezzam ho jayega... Waise sagai aur shadi kab hai...
KK:- 2 din baad Sagai hai aur shadi agle hafte...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mystery / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...