Bhargav aur Shivangi letter pe diye hue address pe pahunch gaye... Sirf Bhargav aur Shivangi hi nahi wahan pe unke jaise 3 log aur bhi the 1 ladki aur 1 ladka... Aur ik admi jinhone un sab ko wahan pe bulaya tha... Mission Head jinhe ne yeh mission ka plan banaya tha....
Wahan pe sa ko ik ik special room dia gaya...
MD( mission head ):- Aap dono aa gaye, hum ko aapse yahi ummed tha... Pehle aap log apne apne room me jaiye aur thode se rest le kar mujhe 2 ghante me office me aakara report kijiye...Bhargav aur Shivangi apne apne room m chale gaye, baki sab already pahunch chuke the aur apne apne room me rest kar rahe the....
Time skipped....
.
.
.
.
.
Do ghante baad sab ik ik karke report karne pahunch gaye, aur ik dure ke peeche line me khade ho gaye, abhi tak kisine bhi kisi ko nahi dekha tha... Sab ik dusre ke peeche khade the toh isliye unke samne wale ka chehra unhe thik se najar nahi aa raha tha....Md:- Hello Rangers, hum hai Amar Vidrohi ( yes He is Amar vidrohi, mpt ke purane sathi ) Humne aap sab ko is mission pe bulaya hai, is mission ke peeche humara do maksd hai, Kya aap sab ko "OPERATION FREEDOM" ke bare me kuch pata hai.... Wahi mission jis mission pe aap sabne apne parents ko khoya hai.... Shayad aapke ghar wale aap logon ko is mission ke baare me kuch bhi nahi bataya hoga kyun ki yeh is secret mission tha, aur aap ke parents secret agents the, jiske bare me kisi ko kuch bhi nahi pata hai.... Aur yeh mission us mission ka ik naya version hai "OPERATION FREEDOM 2.0"... Haan hum log us mission ko fir se continue karenge... Aap sab ke parents ne apna ji jaan laga kar us Mission ko successful kiya tha, sab victims sahi salamat wapas aa gaye lekin, Woh log khud wapas nahi aaye... Aur Aap sab yeh bhi pata hoga ki Seher me ik naya Group active hua hai, jo usi tarah Girls ki racketing karte hai.... Hum sab ko mil kar yeh Racket khatam karna hai, aur aap sabke parents nko bhi wapas laana hai....
Everyone is Shock.... Aur kisi ke bhi muh se kuch nahi nikla sirf unke ankon me anshu aa gaye...
Bhargav:- App sach keh rahe hai, humare amma Zinda hai...
Shivi:- humare maa aur Baba bhi zinda hai... (With teary eyes)
Md:- Aap sabke parents zinda hai, lekin unke kabze me hai.... Balwant jo yeh Racket chala raha tha, woh is mission pe woh mara gaya tha, lekin uske kuch sathi abhi bhi zinda bach gaye the, aur yeh sab Balwant ko apne bhagwan mante the, Aur inhone hi tumhare parents ko bandi bana kar rakha hua hai... Woh Badwant ke baad ab uska beta fir Girls Racket chala raha hai.... Hume kisi bhi halat me yeh mission ko success karna hoga, aur tumhare parents ko bhi wapas lana hoga.... I hope aap sabko meri baat samajh me aa gaya hai, aur aap sab is mission ke liye ready ho...
Md:- Ab aap sab jaa sakta hai, Hum aap ko 2 hrs ke time dete hai, is mission ke baare me soch ne ke liye, Aap sa is 2 hrs me soch kar batayein....
Aur fir Amar Vidrohi wahan se Chale jate hai...
Bhargav aur woh ladka aapas me baat kar rahe the...
B1:- Hello, I'm Bunty, Hum Amar vidrohi nke bete hai...
Bhargav:- Hi, My self Bhargav... Aapse mil kar achha laga....Aur Fir thodi dur se Shivangi ki Chilane ki awaaz aaya, kyun ki Amar Sir ke peeche peeche Bunty aur Bhargav ik dusre se baat karte karte bahar aa gaye the... Fir Shivangi ki awaaz sun kar Dono andar jaate hai...
Shivangi :- Tum... yahan pe...
G1:- Shivi Tum...
Bhargav :- Astha tum yahan...
Astha :- haan hum bhi is mission pe samil hai...
Bunty :- Tum log ik dusre ko jante ho...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Misterio / SuspensoIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...