Baki rangers ik ik room check karne lage aur Yahan pe Aur Agni un goons ka dhyan bhatka rahe the...
Scene shift ( Rangers )...
Astha:- Itne sare kamre, Hum logon ko jaldi jaldi check karna hoga... Pata nahi Agni aur Shivi unhe kab tak apni baton se rok payega....
Av:- Yahan pe total 13 kamre hai aur hum sab ko alag alag ho kar check karna padega... Ik sath check karenge toh pakda jayenge...
Bunty:- Thik hai hum us taraf Jate hai...
Sab log har disha me fel gaye... Sab achhe se har ik room ko check kar rahe the...
Scene shif ( Agni and Shivangi )...
Agni:- Achha yeh batao, Boss kab tak aa rahi hai....
Goon7:- Haan bas thodi der me aa jayengi woh...
Goon2:- Sab jaldi jaldi hath chalao, Madam bahut gusse wali hai... Unka dimag sanak gaya na, toh woh hum sab ko sidha bhagwan ke pass bhej dengi....
Shivi:- Tum log unse inta kyun darte ho, woh sach me bahut gusse wali hai kya...
Goon6:- Tum toh aise bol rahe ho, jaise tum unse pehli baar mil rahi ho...
Shivi:- Arre nahi nahi... Main toh bahut baar mil chuki hoon... Lekin mujhe lag raha hai ki tum log unke baare me kuch jyada hi bol rahe ho...
Goon4:- Areee bas karo tum log, aur yeh sab hum ko jaldi karna padega, fir hume un ladkiyon ki bhi toh rakhwali karna hai...
Goon1:- Agar unhone ne hume aisa dekh liya, pakka hum ko zinda jala dalegi...
Goon5:- Hume yeh sab jaldi se nipatana padega.... Agar hum dono kaam achhe se kar lenge, toh woh impress ho jayengi...
Goon3:- Fikar mat karo woh log wahan pe achhe se ladkiyon ki rakh wali kar rahe hai... Bas hume yeh kaam achhe se karna hai...
Shivi:- Aur bhi log hai wahan pe matlab...
Goon6:- Matlab humare alawa aur bhi 5 log hai un ladkiyon ke pass...
Agni:- Ohhhh, aur bhi 5 ( in mind- Yeh Allah aur bhi log Andar hai, aur humare logon ko pata bhi nahi, woh log kahin fas na jaye.... Unhe sahi salamat rakhna... )
Goon 5:- Haan , aur tum yeh kya soch rahi ho, jaldi jaldi hath chalao...
Scene shift (Rangers)
13 kamron me se 7 kamra woh log check kar chuke the aur kisi ko bhi kuch nahi mila... Ab bas 5 hi kamre bache the...
Av:- Aap logon ko kuch mila...
Riya:- Maine 1 kamre check ki hai, lekin mujhe kuch bhi nahi mila...
Astha:- Maine bi 2 kamra check Ki hai, mujhe bhi kuch nahi mila...
Bunty:- Hum bhi andar kuch nahi mila...
Bhargav:- Hum sab ne mil kar 7 kamra toh check kar chuke hai, aur kisi ko kuch bhi nahi mila.... Ab sirf 5 hi kamre bache hai... Ho na ho woh log in Panchon mese kisi kamre me honge....
Bhargav:- Hum logon ko yeh 5 kamre thik se check karna padega...
Astha:- Achha thik hai, Main is taraf jaa rahi hoon, tum log us taraf jao...
Av:- Nahi Astha tum akeli nahi jaa sakti, yeh thik nahi rahega...
Astha:- Sir aap fikar mat kijiye, main jaa kar dekhti hoon... Aur aap sab bhi toh haina yahan pe...
Bhargav:- Lekin...
Astha:- Lekin wekin kuch nahi, hum jaa kar us kamre me dekh te hai tum us taraf jao.... Hum sab ik se jyada aur kisi ne hume dekh liya toh unhe doubt ho jayega...
Sab bache hue 5 kamra ik ik kar ke check karne chale gaye...
After 10 minutes Sab wapas aa gaye...
Bunty:- Aap logon ko kuch mila...
Bhargav:- Nahi hume kuch nahi mila uss kamre me...
Riya:- Mujhe bhi...
Av:- Hume bhi kuch nahi mila...
Bunty:- Hum sab toh wapas aa gaye lekin Astha kahan reh gayi... Kahin kisi ne usse pakad toh nahi liya...
Riya:- Chalo bahar chal kar dekhte hai, kahin Shivangi aur Agni bhi pakde na gaye ho...
Bunty:- Haan chalo chalte hai, shayad unhe humari Zaroorat ho....
Fir sab log wahan se chale jaate hai....
Scene shift ( Shivi aur Astha )....
Goon1:- Tum log (all rangers) abhi tak gaye nahi, Andar kya kar rahe the..... Tum logon ko bahar pehre dene ke liye bola gaya tha na...
Goon3:- Kuchh puchha jaa raha hai na tum logon se, Tum log jawab nahi de sakte kya...
Goon5:- Tum log humme aise ghur kyun rahe ho.... Jao jakar apna kaam karo...
Goon6:- Tum log jao aur In do ladkiyon ko humare sath rehne do... Hum log kuch kaam kar rahe hai...
After few minutes....
Goon4:- Tum log abhi bhi yahin khade ho,(Aur uski nazar rangers ki peeche ki taraf jaati hai ) Aur yeh kya..... Yeh ladkiyan bahar kaise aayi...
Sab log ladkiyon ki taraf dekh te hai...
Bunty:- Chill bro, Pehle aap sab sant ho jao, aur gehri sans lo... Aur rahi baat Ladkiyon ki toh unhe hum logon ne bahar nikala hai...
FLASHBACK
RiyaRiya:- Chalo bahar chal kar dekhte hai, kahin Shivangi aur Agni bhi pakde na gaye ho...
Bunty:- Haan chalo chalte hai, shayad unhe humari Zaroorat ho....
Aur jab sab log wahan se aa rahe the, Bhargav ki nazar us room pe pada, jis room ko Astha check karne gayi thi... Rangers me se jo bhi jis room ko check kar ke aate the woh sab door pe ik sign bana dete the.... Lekin us door pe koi bhi sign nahi bana hua tha...
Bhargav:- Ruk jao sab, Astha yahin pe hai...
Av:-Kyaa.... Lekin yeh Tumhe kaise pata...
Bhargav:- Sir, woh dekhiye us door pe koi bhi symbol nahi bana hua hai, hum log jis bhi room ko check kar ke aate hai us room ke door pe ik sign bana dete hai... Lekin us room ki door pe koi bhi sign nahi bana hua hai, iska matlab Astha wahin ussi room me hai...
Av:- Haan, ho sakta hai tum sahi keh rahe ho, woh dekho baki sab room ke alawa, woh room thodi si alag hai, aur woh sab se dur bhi hai....
Bunty:- Toh hume uss room ko fir se check karna chahiye....
Sab bhag kar uss room ke paas jate hai aur dekh te hai ki woh room andar se lock hai...
Bhargav ik kick me woh darwaza tod deta hai, aur sab andar ghus jaate hai, aur dekh te hai ki ik goon Astha ke sar pe bandhoook tane hue hai, baki sab ladkiyan bhi wahin hai aur baki 4 goon rangers ke taraf bandook tane hue hai...
Bhargav chalaki se us goon ka hath pakad le ta hai, jisne Astha ke upar Bandhook tane hue tha... Aur baki sab bhi un 4 logon ko pakad le te hai aur Unke beech ladai hoti hai aur shoot out bhi... Gun me silencers lage hue the toh bahar kisi ko bhi awaaz nahi aa rahi thi....
Shoot out me kisi ko bhi koi chot nahi aya tha yeh shoot Rangers ke taraf se hue the, aur goons ko mauka hi nahi mila shoot karne ko... Andar sare goons mare gaye the.... Aur ladkiyan sahi salamat bahar aa gayi, Rangers ke sath...
FLASHBACK END
Remember har ik character MPT ke sath juda hua hai... So aap log jara petient rakhiye... Maddam Sir ki entry jald hi hone wali hai....
I hope aap sab ko yeh part aachha laga hoga....
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mistero / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...