Boy:- Kya hua hai isse ....
Bhargav:- Kuchh nahi bas inhone thodi jyada pi li hai....
Boy:- Lekin tum kaun ho aur Shravani ka Driver kahan gaya....
Bhargav:- Hum Bhargav hai... Aur woh sari baat Bata deta hai....
...........................................
...........................................
...........................................Boy:- Kya.... Achha Bhargav woh log kon hai tumhe unke bare me kuchh pata hai....
Bhargav:- Nahi hume unke bare me kuch bhi pata nahi....
Boy:- Achha thik hai main pata laga lunga.... By the way I'm Chandu.... Shravani ka Bada Bhai, Waise Thank you meri behen ko sahi salamat ghar lane ke liye...
Bhargav:- Nahi iski koi zaroorat nahi hai....
Chandu:- Ik batao mujhe tum aur Shravani sirf dost ho ya kuchh aur....
Bhargav:- Humse jyada behtar aapko yeh baat Shravani bata sakte hai.... Filhal hume late ho raha hai, hume jana chahiye....
Chandu:- Han han bilkul....
Bhargav wahan se chale aata hai aur Chandu, Shravani ko uske room me le jata hai.... Shravani apni nind me kuchh badbada rahi thi.....
Shravani:- Main tum se sa.... sach me pyaar karne lagi hoon Mr. Han... Handsome.... Main tum... Tum se door nahi reh sak... Sakti....
Aur yeh sab Chandu sun leta hai aur wahan se chale aata hai.... Yahan pe sab Rangers Astha ko uske ghar pe chhod ke KV Mansion me chale aate hai.... Already 11:30 baj chuke the.... Ab sab chup chap se mansion ke andar ghus jate hai....
Lekin Pushpa ji ki nazron se toh koyi bhi nahi bach sakta... Toh yeh sab kaise Bach jayenge....
Ps:- Yeh chupke chupke andar kahan ghuse aa rahe ho....
Sab ke pashine chhut rahe the .....
Ps:- Tum logon kya laga hume kuchh pata nahi chalega.... Humari in baaz jaisi ankhon se tum log bach nahi sakte bachon....
Everyone:- Silent....
Ps:- Kahan gaye the tum log.... Waqt ka kuch ata pata hai ki nahi....
Sab ik dusron ko dekh te hai....
Ps:- Bolo....
Shivi, Agni ki kaan me dhire se bolti hai....
Shivi (to Agni):- Tum kuchh bolo, Pushpee tumhari har baat man jati hai....
Agni:- Lekin hum kya bolein....
Shivi:- Kuchh bhi bol do... Pushpee man jayegi ....
Ps:- Yeh tum dono aise khusur fusur kya kar rahe ho....
Shivi:- Kuch nahi... Kuch nahi....
Ps:- Hum kuchh puchh rahe hai, batao hume itni late kyun aaye tum log....
Sab Agni ki taraf dekhte hai....
Agni dhire se bolti hai...
Agni:- App log hume aise kyun dekh rahe hai....
Everyone:- Tum hi hume bacha sakti ho...
Agni:- lekin hum kaise ....
Everyone:- kyun ki amma tumhari baat ko biswas karegi...
Ps:- Bolo....
Agni:- Woh amma, humari ik dost yaha Lucknow me shift Hui hai, aur kuch din me uski shadi bhi hone wali hai, toh woh ik party de rahi thi, hume bulaya thi lekin hum kam ke chakkar me bhul gaye the, toh Hume achhanak se yaad agaya... humne socha sab ko sath le jaye.... Toh hum office se direct kapde change karke party me chale gaye....
Ps:- Toh pehle bata na chahiye tha na, hum khama-kha pareshaan ho rahe the....
Agni:- Hume laga ki hum time pe wapas aa jayenge, lekin usne rok liya toh aane me thode se late hogaya... Aur fir hume laga ki aap so gayi hongi isliye humne apko call nahi kiya....
Ps:- Bache bahar hai toh Hume nind kaise aa sakti... Achha jao sab fresh ho ke so jao... Subha hua ki nahi fir se office ke liye nikal padoge.... Jao jakar jaldi so jao....
Everyone:- Ji....
Aur sab apne apne room me chale gaye....
Agni apne room me kuch soch rahi thi....
{ Boy2 :- Chhodo mujhe.... Tum kya iske boyfriend ho jo tumhe itna mirchi lag raha hai....
Bhargav:- Han hum iske boyfriend hai.... }
Agni:- Kahin Bhargav sach me toh Shravani se pyaar nahi karne lage hai.... Woh ladki Bhargav ke liye bilkul bhi thik nahi hai... Bas ik bar yeh mission pura ho jae.... Fir Bhargav ko Shravani se chhutkara mil jayega... Hey Allah tab tak us Shravani se unhe bacha Lena....
Other side...
Bhargav bhi apne khayalon me kho gaya tha....
{ Boy2 :- Chhodo mujhe.... Tum kya iske boyfriend ho jo tumhe itna mirchi lag raha hai....
Bhargav:- Han hum iske boyfriend hai.... }
Bhargav:- Humne Aisa kyun bola...kahin hum sach me toh Shravani se pyaar karne nahi Lage hai.... Nahi nahi hum uske jaise ladki se bilkul bhi pyaar nahi kar sakte... Hum toh kisi aur se... Hume bas usse informations nikalna hai.... Ik baar yeh mission pura ho jaye, fir hume us Shravani se mukti mil jayega.... Hey Shiv ji tab tak hume bacha Lena...
Aur fir sab so jate hai....
Aise hi dhire dhire Bhargav Shravani ko apne pyaar me fasata gaya aur Bhanu bhi dhire dhire Bhargav pe bharosa karne laga tha.... Sab kuchh plan ke mutabik chal raha tha.... Woh Shravani se dhire dhire uske Bhai ke business ke bare me information nikal raha tha...
Shravani bhi badal gayi thi.... Aur Bhargav ko sacha ka pyaar karne lagi thi.....
Bhargav apne lakshya ki aur badh raha tha, use kafi kuchh informations mil gaye the lekin abhi tak usse un police officers ke bare me thik se kuch pata nahi chala tha....
Plz thoda sa petient rakhiye jald hi Mpt ki entry hone wali hai...
I hope aap sab ko yeh part aachha laga hoga...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mistero / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...