Chapter of Love:21

11 0 0
                                    

A day in KV Mansion....

It's Sunday toh sab Ghar pe hi the....

Roz ki tarah Pushpa ji ki chilane ki awaaz aa rahi thi.... Fir se ghar ki wahi halat....

Ps:- Humare toh Bhag hi fut gaye.... Pata nahi woh konsi manhoos ghati thi jab hum tum dono ka zima humare sar pe liya tha....

Bhargav:- Amma aap kahe bomb ka gola ban ke ghum rahe hai ....

Shivi:- Pushpee dekho Bhai mujh jaisi masoom bachhi ko tang kar rahe hai....

Ps:- Achha bachu, milo tum dono mujhe andarak tarah na kut diye toh batana....

Shivi:- Lekin hum dono toh kisi Mortar me aayenge hi nahi.... Toh aap hume kuto ge kaise.....

Everyone suppressing their laugh (expected Pushpa ji and Shivi)

Ps:- Tum dono ke liye toh humare pass alag okhli hai, jisme tum dono aaram se aa jaoge.... Pehle tum idhar aao, fir tumhe tumhe dikhayenge....

Shivi:- Toh fir chalega....

Chuhe billi ki tarah ik dusre ke peeche bhag rahe the.... Fir Shravani jake Agni ke peeche chhup jati hai....

Bhargav:- Tumhe kya lagta hai, tum Bach jaoge.....

Shivi (to Agni in her ear ):- Plz Agni mujhe bacha lo warna Aaj toh main gayi....

Agni:- Hum kya kar sakte hai, apna raita khud sambhalo....

Bhargav:- Bach ke jaoge kahan, aaj tumko humse koi bhi nahi bacha sakta....

Shivi:- Main toh yun 🫰🏻 (trying to snap 3-4 times but failed akhir beti kiski hai... 😆)

Bhargav:- Rehne do tumse nahi hoga.... Tumhare liye yeh behtar hoga ki tum khud hi humare pass aa jao.... warna agar humne tumhe pakad liya, toh beta tum toh gaye...

Shivi:- Aisa koyi bhi nahi hai, jo mujhe pakad sake... Shivi ko pakad ma mushkil hi nahi Namumkin hai....

Bhargav:- Achha, toh dekhte hai, tum humse kaise Bach te ho....

Shivi, Agni ko Bhargav ke taraf Push push karke bhag jati hai.... Agni, Bhargav se takra jati hai aur imbalance ho kar niche girne hi wali thi ki Bhargav usse pakad leta hai, waist pakad kar, aur Agni dono hathon se Bhargav ka collar pakad leti hai girne ke dar se....

Agni ki aankhein band thi, lekin jab usse feel hota hai ki woh nahi giri hai woh apni aankhein khol deti hai.... Aur dono ka eye contact ho jata hai....

After 5 minutes sab unhe shock se dekh rahe the...

Bunty:- Ahemmmm Ahemmmm....

Fir dono apna eye contact break karte hai, fir dono normal pose me aa jate hai....

Sab ke face pe ik smile tha, aur yeh dekh kar Bhargav nervous ho jata hai.... Aur Shivi stairs ke pass ik corner me khadi ho kar bahut zyada badi wali smile de rahi thi....

Bhargav (in embarrassment ):- woh... Woh... Hume kuchh kaam yaad aa gaya hai, hum... Hum aate hai.... (Aur woh apne room ke aur jate hai... Stairs ke pass Shivi khadi thi aur Bhargav ko ik teasing smile de rahi thi...)

Bhargav (to Shivi):- yeh tumne jo bhi kiya kuchh thik nahi kiya, tum bas hume akele me kahin milo fir hum batate hai tumhe....

Shivi:- Aap kuch nahi kar payenge, mere pass ik powerful weapon hai...... ( With a wink)

Fir Bhargav apne room me chale jata hai....
Aur Agni bhi wahan se Bhag jati hai, kyun ki sab usse ik teasing wali smile de rahe the....
.
.
.
.

TIME SKIPPED....

Sab Bunty ke room me milte hai, kuch plan discuss karne ke liye.... Kyun sab is mission ko execution karne ke bahut karib aa gaye the... Unko lag bhag sari informations mil gaye the aur saboot bhi.... Aur un police jahan pe hai, us location ke bare me bhi kuch hints mil gaye the ....

Aur sab Amar sir aur Astha ko sare details aur Fir sab ik proper plan banate hai.... Unke pass sirf 4 hi din the is mission ko execute karne ke liye kyun ki 4 din baad Bhanu un logon ko kahin aur shift karne wala tha, jiske baare me kisi ko kuchh bhi nahi pata tha, yeh bahut confidencial tha, even Shravani ko bhi iske baare me kuch pata nahi tha.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

SCENE SKIPPED....

Bhargav apne room me baith kar kuch soch raha tha aur uske face pe ik badi wali smile tha.... Shivi, Bhargav ke room me enter hota hai.... Lekin Bhargav ko kuchh pata hi nahi chalta, kyun ki woh apne khayalon me khoya hua tha ....

Shivi:- Bhai... (Woh already 3-4 bar bula chuki thi lekin Bhargav ko sunai nehi dia, toh is bar usne zor se bulaya... )

Bhargav apne thoughts se bahar aat hai....

Bhargav:- tum... tum yahan kab aayi....

Shivi:- Jab aap apne khayalon me khoye hue the....

Bhargav:- Nahi toh, hum bas... bas... Woh...

Shivi:- Kya baat bade muskura rahe the.... Kahin uske baare me hi toh nahi soch rahe the....

Bhargav:- nahi.. nahi hum uske.. uske bare me kyun sochenge... Hum hum toh mission ke bare me soch rahe the....

Shivi:- Mission ke bare me soch ke apko hasi kyun aa raha tha...

Bhargav:- Woh... Woh... Hum soch rahe the ki humare pariwar fir se pehle jaise ho jayengi 25 saal baad....

Shivi:- Rehne dijiye... Mujhe pata hai aap jab bhi jhut bolte, aap aise hi fumbling karte hai....

Bhargav:- Nahi hum sach keh rahe hai....

Shivi:- Aap ne mujhse wada kiya tha na Mission ke baad aap usse apne dil ki baat bata denge....

Bhargav:- Par mission abhi pura kahan hua hai, pehle toh huma humare Amma ko ghar layenge fir baki sab baad me....

Shivi:- App humesha aisi hi karte hai, aur kitna late karoge.... Kab aap usse puchhenge, kab woh han kahegi, kab aap dono shadi karoge, aur kab me Apne liye lehenga banaungi aur kab aap done ke shadi me dance karungi....

Bhargav:- Amma woh topa, apne bhavnaon ko jara break lagao, itne dur jaane ki zaroorat nahi hai.... Pehle mission complete baad me yeh sab sochenge....

Shivi:- Sochenge ..... Kab ???

Bhargav:- Pehle toh khane chalo, hume zoron ka bhukh laga hai....

Shivi:- Are han main toh bhul gayi thi, sab niche apka intezaar kar rahe the... Mujhe bheja tha aapko bulane ke liye....

Bhargav:- Tum bhi alag topa ho... Ab chalo jaldi....

Fir dono khane chale jate hai aur aise hi din gujar jata hai....


Plz thoda sa petient rakhiye MPT ki entry jaldi hone wali hai....

I hope aap sab ko yeh part aachha laga hoga...

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now