Chapter 9

9K 467 16
                                    

Recap-Nandini ka mukti ko bacana.......manik ka nandini ko galat kehna..........and nandini sad moment......💔💔

Now back to the story........
.....

Nandini-hmm mom mein bilkul the Hoon
(And nandini manik ko dekhne lagti hai.......)

And kuch time bad doctor wahaan aa jaate hai........

Nyonika-doctor an mukti kaisi hai......

Doctor- Mrs.Malhotra ab pareshan hone wali baat nahi hai........ab mukti the hai........would bas thoda dar gayi hai.......and smoke ke wajah see behosh ho gayi this part ab bilkul the hai..........

Nyonika-doctor mukti ko kaheen chot to nahi aayi hai na.......

Doctor-nahi would bilkul the hai......ab aap usko Ghar le ja sakte ho...........waise aapki daughter in law kahaan....ki tarrif karni chahiye.....would khud mukti ko akele yahaan leke aayi thi..........

Waise nandini aapne apni dressing karayi hai na.......agar nahi karayi hai to zaror Kara Lena........

Nandini-ok doctor...........

And doctor wahaan see chale jaate hai...........

Nyonika-nandini beta kahaan lagi hai aapko chot.............

Nandini-mom choti si chot hai sahi ho jayegi............

And isske baad nyonika kuch aur kehti tab Tak mukti ko hosh as jata hai........

Nyonika-chalo mukti ke pass chalte hai..........

Nandini- mom aap jaao mujhe kuch kaam hai.....ein Ghar jaati Hoon.........

Nyonika-par beta aap akele kiss jaaogi..........

Nandini- mom mein chali jaaongi......

Nyonika-ok beta par sahi se Jana samjhi aap.........

Nandini-ok mom

And nandini wahaan see chali jaati hai........

Aur nyonika aur manik mukti se Milne chale jaate hai...........

Nyonika-kaisa hai Mera bacha..........

Mukti-mom mein the Hoon..........bhabhi wo kaisi hai....unko to kuch nahi hua na.......wo to the hai......

Nyonika-beta nandini ko Kya hoga wo to bilkul the hai.......par beta tumko bachaya kisne........

Mukti-bhabhi ne..........aaj agar wo nahi hoti to shayad aaj mein aap dono ke saamne sahi nahi hoti.........

Nyonika-par kaise..........

And mukti manik aur nyonika ko sab batati hai............

Oh God yeh meine Kya kar Diya........manik told himself....

Nyonika-kya hua manik........

Manik-mom mujhe kuch kaam hai mein abhi aata Hoon.......

And manik nandini ko dhundne lagta hai............

Manik-kahaan gayi yeh ladki......yrh meine kya kar diya.......meine usko Bina kisi galti ke suna diya.....nandini kahaan ho tum......😓😓😓😓😓😓

Scene Change Nandini Side............💔💔💔💔💔

Nandini- kyun karte ho aap mere saath hi aisa humesha aap mujhe hi dard dete ho........Kya begada hai meine aapka........kyun nahi mujhe khush rahne dete ho...........Zara so bhi meinkhush hoti Hoon to aap kuch na kuch aisa karte ho ki mein fir se waisi hi ho jaati Hoon...........

MaNna~SS~Devil's Bride (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें