💞 Chapter 26💞

6.5K 379 44
                                    

Recap...............💞 MaNan ka car 🚗 scene..................💞 MaNan ke party scene...................💞 Nandini navya Aliya ki bonding.........💞 MaNan all scene.........

( Aap sab ache ache comment karte raho mein update deti rahongi.........😘😘😘😘)

Sab party Kar rahe hote Hai tabhi achanak se lights off ho jaati Hai..............

And nandini manik ka haath pakad leti Hai.............

Manik-Kya Hai........😯😯😯...........
Nandini- wo mujhe andhere se dar lagta Hai.........😥😥😥.......manik hi dekho na Kya Hua Hai.........
Tabhi dhruv Aliya ke pas jata Hai.........
Dhruv- Aliya tum jab seeMeri life mein aayi ho sab acha ho Gaya Hai........😊😊😊 Aliya mein apni pori life tumhare saath spand karna chahta Hoon😊😊😊Kya tum Meri humsafar banogi........😘😘.............😘😘😘Kya tum mujhe Shaadi karogi..........😘😘😘😘.......
Aliya-sorry dhruv but I am not sure ki mein abhi Shaadi kar paongi yaa nahi.......😥😥😥..........dhruv Shaadi bahut bad faishla Hai.....Kya hum Shaadi ko complete kar payenge.....😥......😥😥😥😥 sorry dhruv par mein abhi Shaadi nahi chahti Hoon.............

And Aliya wahaan se room mein chali jaati Hai............

Dhruv-Aliya ko Kya hua.....yeh aise kyun baat Kar rahi Hai..........😰😰😰😰

Nandini- mein abhi aati Hoon.......😥😥😥

And nandini Aliya ke pass jaati Hai ..............

Aliya-are Nandini tum Bahar kyun ho andar aap na.........😥......😥😥😥

Nandini-aliya tum dhruv se Shaadi kyun nahi karna chahti ho.......😥😥😥

Aliya-nandini Shaadi bahut bada Faisal Hai......😥😥Kya mein aur dhruv iske liye abhi the Hai yaa nahi.....😥😥I don't know yaar 😥😥😥

Nandini- Aliya tum bahut lucky ho Jo tum ko dhruv Mila Hai........and jisse tum pyaar karti ho wahi tumse bhi pyaar karta Hai.......aur Shaadi bhi karna chahta Hai......😥😥.............kyunki har kisi ki life aisi nahi hoti Hai....... 😥😥😥😥........ issliye plz aayi Hui Khushi ko mat jaane do Aliya........and believe me kuch galat nahi hoga.....😥😥😥agar dhruv tumse dur Chala gay to Kya tum khush reh paogi..........😥........ 😥😥😥Bolo.........

Aliya-nandini tum theek keh rahi ho......mujhe dhruv ko Mana nahi karna chahiye.............😥😥😥mein dhruv see Shaadi karoongi.........😊😊😊.......ab jaldi se chalo Warna Mera dhruv pagal ho jayega......😊.........😊😊😊

Nandini- hmm Chalo........😊😊......

And Aliya dhruv se Shaadi ke liye ha kar deti Hai........

Aur Nandini  manik ke paas as jaati Hai...........

Manik- thank you so much............
Nandini- kis liye......😕😕😕...........
Manik- Aliya ko Shaadi ke liye convenience karne ke liye...............😊😊😊😊

Nandini- manik wo Meri bhi friend Hai.......😊😊😊............................
Cabir- acha jab aaj ki shaam ke ache hone ka Sara credit Nandini ko jata Hai to....... Nandini ko acha sa ek gana bhi gana hoga......😊😊😊..............hum sab ke liye...........

Nandini- nahi mujhe nahi aata Hai.......😥😥😥aap sab dar jaoge..........

Aliya-nandini koi nahi darega........😊😊😊plz mere liye gaa do........plzzzzzzzzzzzz

Nandini- ok par aap sab hasoge nahi ok.........😥😥😥Warna mein chali jaogi gussa hokar.......😥😥😥.......
Cabir- koi kuch nahi kahega.........😊😊😊

MaNna~SS~Devil's Bride (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें