💞Chapter 67💞

2.5K 204 50
                                    

Part........... Nandini ke goli lagna...........

Nyonika.......nandiniiiiiii...........

Mukti....... Bhabhi.......

Nyonika........ Manik kya hua nandini ko..........

Manik kuch bol hi nahi pata hai...... Wo bilkul chup hota hai.........

Or nandini ko apni arms mein utha kar wo car mein baith jata hai.......

Nyonika or mukti bhi manik ke saath hospital jaati hai.........

Nyonika........ Manik aap pareshan mat beta nandu ko kuch nahi hoga.........

Manik........... Nandini plzzz aankhe kholo mujhse baat karo....... Tum mujhe chod kr nahi jaa sakti ho....... Mein tumko kuch nahi hone dunga......... Plzzz nandini aisa mat karo......... Manik ko apni adat daal kar tum usko chod nahi sakti ho........

Ek boond mein dard hai laakhon
Kehta hai aankh ka paani
Marham se bhi na bharegi
Apne zakhmon ki nishani ......2

Nandini behosh joti hai or manik usko khud mein chupa leta hai jaise ki koi uski nandini ko usse cheen raha ho.....

Haan shartein rakhi thi khushiyon ne
Jinko tha dard mein badalna
Lafzon ne chhod rakha tha

Nandini....... Plzzzzz aankhe kholo........ Mein keh raha hoon na....... Tum to meri har baat manti ho.........

Hothon pe theharna aa...
Aa...
Meri aankhein khule jab bhi
Khule teri hi aahat pe

Manik nandini ke saath bitaye apne khas moment yaad karta hai........

Jo dum baaqi hai wo nikle
Teri chaahat ki chaukhat pe

Manik nandini ka haath pakad kr baitha pakde hota hai......... Or wo yaad karta hai nandini ki nadaniyaan...... Jo nandini karti thi..........

Yeh ishq nahi aasaan
Ik aag ka dariya hai

Nandini mein tumko kuch nahi hone dunga.........

Nyonika...... Manik hospital aa gya hai....... And manik nandini ko lekar jata hai.........

Manik.......Doctor
.........Doctor........

.........Doctor dekhiye meri wife ke goli lagi hai plzzz kuch kariye........ Doctor meri wife ko bacha lijiye.........

Doctor....... Mr. Malhotra..... Yeh police case hai..... Hum abhi inka treatment start nahi kr sakte hai..........

Manik...... Doctor plzzzz meri wife usko bahut dard ho raha hoga.......... Wo rone lagegi abhi.......... Plzzz kuch karo............

Doctor..... Pr Mr. Malhotra.....

Manik......... Doctor agar nandini ko kuch bhi ho gya to mein aap sab ko chodunga nahi........ Barbaad kr dunga mein sab kuch..........

Doctor........ Okkkk mein dekhta hoon.........

Manik chup hota hai or sir nandini ki tarf hi dekh raha hota hai........

MaNna~SS~Devil's Bride (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें