Recap-Manik ka Nandini ke haath ki dressing karna......manik ka Nandini ko tayeyaar karna.....
Now back to the story...💖💖............💖💖💖💖💖💖💖..............
Nandini,Kya kaha....😱😱😱😱 Aap karoge........
Manik,ab ismein ankhen Badi Badi karne jaisi to koi baat Hai nahi.....mein Kya Kar Nahi sakta Hoon.........
Ho.. sun saathiya maahiya
Barsa de ishqa ki syahiyaan
Rang jaaun, rang rang jaaun ri, haari mainKya karoon mein manik jab sochti hoon aapse dur ho jaaon tab aap mere kareeb aa jaate ho💖💖💖💖💖💖💖
manik-ho gaya ab aur Kya karna Hai..........
Nandini,kuch nahi ab mein Kar longi..........
and Nandini apna outfit theek karne lagti Hai....
manik-ruko mein karta Hoon....💖💖💖
Tujhpe main jhar jhar jhar jaaun
Hoon piya bas teri main
Ho chhu le toh khari main
(Toh khari main khari main....)and Manik Nandini ki dress theek karta Hai.........
Ho.. sun saathiya maahiya
Barsa de ishqa ki syahiyaan
Main ret si, boond ka zariya tu
Paa ke tujhe bheeg jaaun re
Main ret si, boond ka zariya tu
Paa ke tujhe bheeg jaaun ri(And manik Nandini ko mirror ke saamne khada karta hai......
Manik,tum yaheen ruko mein jewellery leke aata Hoon.......
And manik Nandini ko jwellery pehnata Hai............
Tar jaaun tar tar jaaun
Dariya ye tar jaaun jee
Ishq ye paake main tera
Nikhar jaaun ri…(Kya ho aap manik kyun aisa karte ho mere saath kyun jab bhi mein aapse dur jaane ka sochti hoon aap mere paas aake fir mujhe ek umeed de jaate ho.......💖💖💖💖💖💖💖)
Piya bas teri main
Ho.. chhu le toh khari main
toh khari main khari main…
Ho.. sun saathiya maahiya
Barsa de ishqa ki syahiyaanAnd manik Nandini ko ready kar deta Hai .................
Acha mein Bahar Chalta Hoon..........tum aa jaana...... .
Manik-nandini wo mom ready hoke party place pe aane ko.............
Nandini-he mein aa jaaongi..😏😏😏😏😏
Manik-he ho jaao kyunki mom ne hum dono ko saath mein aane ko kaha Hai....😉😉😉😉
Nandini-rehne dijiye manik .......ab mein aapko ko fir se pareshan nahi karna chahti Hoon..........waise bhi mere hone na hone se kisi ko koi farak nahi padta Hai.........mein aise ho theek Hoon.......