Recap............. MaNan dance............ MaNan romantic scene..............
Part............
Next Morning.........
Manik ke aankh khulti Hai and wo Nandini ko apne kareeb sota hua dekh ke happy hota Hai..........and wo Nandini ke cheeks pe kiss karta Hai.....
Nandini- manik plz sone do na.....mujhe neend aa rahi Hai...........😔😔😔😔
And nandini ke aisa kehne pe manik Nandini ke heir mein apna face hide Kar leta Hai.......
Manik- mujhe bhi aa rahi Hai ninni...............😘😘😘mujhe bhi sone do
And jab Manan ko kuch something something feel hota Hai to wo dono ek dusre ko dekhne lagte Hai..........
And nandini uth ke baith jaati Hai.........aur khud ko blanket se cover Kar leti Hai.......
Manik-tum ..........😱😱😱😱
Nandini-tum......😱😱😱😱Manik- tum aise yahaan Kya kar rahi ho......... 😕😕😕
Nandini-yeh mein bhi poch rahi Hoon ki mein yahaan iss condition mein Kya kar rahi ho.........😕😕😕aur Mera sir.........ohhh God kitna pain ho raha...... Hai...........😪😪😪😪
Manik-😥😥😥😥sir to Mera bhi dard ho raha Hai.........par kuch yaad nahi aa raha mujhe Kal hua Kya Tha........😪😪😪
Nandini-itni drink karoge to sir mein dard hi hoga na.................😡😡😡Mera mind kha ke rakha Tha.......
And mein to aapko ghar layi thi na........phir Maine kada mangaya Tha kaka se........uske baad see mujhe kuch yaad kyun nahi aa raha Hai.......😥.........😥😥😥😥
Manik-par hum yahaan aise Kya kar rahe Hai........😥😥.............kaheen Kal kuch ..........
Nandini- yeh to meine socha hi nahi😳😳😳
And nandini wahaan se uth ke washroom mein chali jaati Hai..........
Manik- yeh Kal Jo bhi hua yeh sab us Rahul ki wajah se hua Hai😡😡😡.......... bloody duffer kaheen ka........😡😡😡kaise Meri Nandu see cheepak cheepak me dance Kar raha Tha ......kameena kaheen ka..........😡😡😡😡next time Mila to manik Malhotra ke naam ki definition na samjha Diya to mein apna naam badal donga.........
Par mein aur Nandini aise the to iska Matlab Kal raat ko wo sab😥😥😥..........no.....no.....no......😱😱😱😱aisa kaise ho sakta Hai.........😪😪😪Nandini Meri Jaan le legi........
Scene change at Nandini side.........
Nandini- mein aur manik......wo bhi aise........Kal Kya hua Tha.........😥😥😥
And nandini apni body pe jab red mark dekhti Hai to shock ho jaati Hai..............
Nandini-😱😱 Aayiappa yeh Kya hua.........iska Matlab Kal raat ko.......no.....no.....no.....aisa kaise ho sakta Hai.........
"Aayiappa ab mein Kya karoongi..........😥😥😥kitne dream the mujhe Meri first night ko leke aur manik nee sab kharaab kar Diya.........ab Kya hoga.......mein manik ko Kya kahoongi........😥😥😥
And after some time nandini washroom se Bahar aati Hai.....
Manik-🤐🤐🤐mujhe aaj office jaldi Jana Hai to mein jaa raha Hoon.......🤐🤐🤐
Nandini-😔😔😔ok jaayiye.....aap.......
And manik room se Chala jata Hai...........
Nandini think in mind-OMG mujhe bhi to aaj office Jana Hai.........😮😮😮😮muku Kya Sochegi.....chal jaldi ready ho jaa Jake.......
And nandini ready hoke hall mein aati hai and manik wahaan pe pehle se hi hota hai..........
Nandini think in mind- Aayiappa plz bacha le aaj huamko😥😥😥😥...... Pata nahi kya hoga aaj mera...... 😷😷😷aaj to mujhe mera muh band karke rakhna padega.......kal na hum jaate ghoomne or na hi yeh sab hota......... 😥😥😥
Mukti-bhabhi kya hua aap wahaan kya kar rahi ho idhar aao na...... 😄😄😄kya baat hai bhabhi aap iss 👗 mein kitni beautiful lag rahi ho...... Kyun bhai mein sach keh rahi hoon na........ 😉😉😉😉😉
Manik -🙄🙄🙄kya boloon mein kuch samjh nahi aa raha hai........
Mukti-ek hot wala compliment hi dedo bhai........... 😋😋😋😋
And manik nandini ko jab dekhta hai to shock ho jata hai
Manik-😮😮😮😮yeh kya hai...... Iska irada kya hai....... Mujhe marna chahati hai kya........
Mukti-bhai aise kya dekh rahe ho koi compliment do na bhabhi ko hot wala...........😉😉😉😉
Manik in mind-kal jo romance hua wo kya kam tha jo ab compliment bhi dena hoga.......... 🤐🤐🤐🤐kya bolon mein mere muh pe to aaj morning se hi tap lag gya hai............
"nandini tum bahut achi lag rahi ho...... "
Nandini-🙄🙄🙄thanks manik ji......
Mukti-kya thanks manik ji bol diya bhabhi ek to bhai ne itna simple compliment diya or aap uspe bhi bhai ko thanks bol rahi ho........ 😏😏😏😏yeh bhi koi compliment hota hai..... Bhai........
And manik wahaan jab jaa raha hota ahi to nandini ki drees pe pani gera deta hai...........
Manik-sorry nandini....... Meine dikha nahi......... 😑😑😑😑
Nandini-koi baat nahi manik ji...... 😢😢😢😢mein change kar longi..........
And manik wahaan se chala jata ahi........
Mukti-bhabhi ab kya karogi aap....... 😢😢😢😢aapki dress to kharaab ho gayi hai..........
Nandini-koi baat nahi hum change kar lenge.......... 😥😥😥😥par hum pehnege kya muku......... Dress to kharaab ho gayi hai..........
Mukti-aap mere saath chalo ab mein aapko ready karti hoon..........😉😉😉😉😉bhai ka kalyaan ho jayega.................. Cabir ki bhasha mein..... Bolo to.............
Nandini-😮😮😮😮muku kalyaan matlab........ Mein samjhi nahi........
Mukti-yeh to cabir bhai hi bata sakte hai😉😉😉😉😉bhabhi.......... Ab jaldi chalo warna office ke pehle din hi aap late ho jaogi..............
Nandini- haa muku jaldi chali chalo........ 😒😒mein office ke first day hi late hona chahti hoon.........
And mukti nandini ko ready karne ke liye leke chali jati hai...........
Mukti Room.............
Mukti-bhabhi aap yeh pehno...... Plzzzzzzz aap yeh bahut achi lagegi......... 😘😘😘😘
Nandini-😮😮😮😮😮muku yeh to bahut..........
Mukti-to kya hua bhabhi......... Ek baar pehno to bhai ki aankhe... Khuli ki khuli reh jayengi........... 😉😉😉😉😉😉
Nandini-par muku..... Kahen manik gussa ho gaye to.......... 😒😒😒😒phir kya hoga......... Mera....... Muku
Mukti-bhabhi kuch nahi hoga..... Sach mein 😉😉😉
Nandini-ok muku..........
And nandini ready hoke office chali jaati hai..............