Part.................
Hello Mukti kaisi ho
Mukti:mein theek hoon bhabhi
And manik nandini ko pareshaan kar raha thaNandini:manik kya kar raho
Manik:tum apna kaam karo mujhe apna karne do
And manik nandini ke face pe kiss karne lagta hai
Nandini: Mukti mein tumhein baad mein call karti hoon
Manik aap bahut pareshan karte ho
Manik:to tumaise kyum bahar aayi meri galti thodi hai mein kya karon tumhein dekh ke control hota hi nahi hai aur woh bhi aise iss condition mein
Nandini:manik chaliye chodiye ab mujhe aur bhi kaam hain and aapko office bhi jana hai
And Manik nandini ko chod deta hai
And nandini manik ke liye breakfast bana rahi hoti hai tabhi manik nandini ko back hug kr leta hai............
Nandini....... Manik........ Aap yeh kya kr rahe ho............. 🙄🙄🙄🙄
Manik...... Areeee tum apna kaam karo naa....... Mein rok raha hoon kya....... 😕😕😕😕mujhe kyun disturbe kr rahi ho.....mujhe mera kaam karnr do...... 😏😏😏😏jab dekho tab disturb krti rehti ho........... Koi time hi nahi hai disturb karne ka.........
Nandini.......😮😮😮😮yeh kaam hai...... Or mein jo kr rahi hoon wo kya hai..............
Manik........ Faltu kaa kaam...... 😏😏😏😏yeh bhi koi kaam hota hai........ Jab dekho tab........ Khana banati rehti ho......... Mujhe kya tumne dusht danaw samjh rakha hai ki jav tab mein khata hi rahonga......... 😏😏😏😏kuch or bhi to maang sakta hoon tumse........
Yeh dekho tumhare dori bhi khili hui hai............ Band bhi nahi ki....... Mein nahi chahta hoon ki tumko aise koi or bhi dekhe...........
Nnadini........ 😱😱😱😱😱abhi aapne hi to kholi hai..........
Manik....... Chalo lagane do mujhe............
Nandini.......... 😕😕😕😕😕pata nahi kya hua hai...........