chapter 55

3.5K 272 44
                                    

Chapter 55
Nandini....... Muku pr hum karenge kya😥😥😥😥😥😥meri to kuch samjh mein nahi aa raha hai......... Mein kaise manik ko manao........ 😢😢😢manik gussa ho gaye hai mujhse........

Mukti..... Bhabhi aap aram karo mein kuch karti hoon....... 😉😉😉ab aap dekho ki hum kya karte hai😎😎😎

And nandini wahaan se chali jaati hai

And nandini apne room mein aa jati hai........

Manan room..........

Nandini jab room mein aati hai tab wahaan pr manik pehle se hi hota hai......... And jab manik nandini ko dekhta hai tab wo room se jaane lagta hai......

Nandini.... Manik aap jaa kahaan rahe ho..... 😢😢😢aap kya room mein bhi nahi rahoge kya itna gussa ho humse aap...... 😥😥😥😥😥kyun manik ji boliye........

Manik...... Haa mein nahi rahonga room mein tum akele hi raho yahaan pr 😏😏😏waise bhi tumko kya farak padta hai mere hone or na hone se....... 😩😩😩😩tum to bas apne bare mein hi socho...... Mera kya hai.....

Mere pass to mind hi nahi hai na☹☹☹☹☹to fir mujhse baat karke kya fayeda....... Aap jaao nandini ji or sab se baat karo jakar..... 😩😩😩mujhse baat karke kuch nahi milega........

Nandini......😯😯😯😯manik ji yeh aap kaisi baatein kr rahe ho....... Mere kehne ka wo matlab nahi tha........ 😥😥😥😥plzzzz aap baat samjho meri.......

Manik...... 😏😏😏ab samjh ko reh hi kya gya hai......... Jo tha aapne bata diya humko😭😭😭😭😭meri to zindgi hi khatam ho gayi...... Mummyyyyyyyyyyyyy😭😭😭😭😭kyun hua mere saath aisa...........

And manik wahaan se chala jata hai........

Nandini....... 😭😭😭😭😭yeh kya kar diya maine....... 😭😭😭😭ab mera kya hoga...... Mummyyyyyyyyy😭😭😭😭😭😭😭maine manik ji ko kaise manao...........

And tabhi mukti aati hai......

Mukti...... Bhabhi aap fir se rone lage😟😟😟😟😟kyun bhabhi fir bhai ne kuch kaha aapko😠😠😠😠😠😠maine na bhai ka muh tod dongi ab to sahi mein....... 😠😠😠😠😠

Nandini...... 😯😯😯😯😯nahi muku plzzzzz aisa mat karna warna manik ji ke muh pr daag pad jayega......... 😢😢😢😢muku plzzzz kuch karo yar........

Mukti..... Bhabhi mere pass ek bindaas idea hai...... 😉😉😉😉bhai khush hi nahi aapke aage peeche ghumeinge........ Sahi mein....... 😜😜😜😜😜😜

Nandini....... 😳😳😳😳aisa kaun sa idea hai muku......

Mukti...... 😉😉😉😉bas aapko wo karna hoga jo main kahongi...... 😌😌😌😌😌

Nandini...... 😢😢😢😢muku tum jo kahogi wo main karongi pr plzzz jo karna hai jaldi karo........ 😭😭😭😭😭

And mukti nandini ko sab batati hai..........

Nandini😳😳😳😳mujhe yeh sab karna hoga......... 😟😟😟😟tumko lagta hai ki mein yeh kr panogi.......

Mukti........hmm bhabhi or pora confident hai ki aap kr logi........ 😉😉😉😉bas jo mein kahoon waise hi karna....... 

Nandini.......😟😟okk mein karongi jo tum kahogi........ 😒😒😒😒😒😒bas manik maan jaye......... Uske liye mein kuch bhi kr sakti hoon........

Mukti...... 👍🏻👍🏻👍🏻good girl 😘😘😘😘bas ab dekho bhai ka kya haal hota hai😝😝😝😝😝😝😝bechara bhai..... Mujhe to abhi se hi hasi aa rahi hai........

And mukti room mein chali jaati hai............or manik dusre room mein chala jata hai...........

Next morning............

Manik uth kr jab nyonika ke room mein jata hai to wo dekhta hai wahaan pr nyonika nahi hoti hai....... Or na hi mukti apne room mein hoti hai.........

Tabhi wahaan pr nandini aa jati hai

Nandini...... Kya hua aap mujhe aise kyun dekh rahe ho😒😒😒😒😒ab maine kya kiya hai......

Manik....... 🙄🙄🙄🙄mukti or mom kahaan gyi hai......

Nandini..... 😏😏😏😏ghr pr hi hongi mujhe kya pata mein khud abhi room mei. Aayi hoon..... 😏😏😏😏or aap bhi to ghr pr rehte ho aapko nahi pata ki mom or muku kahaan hai........

Manik...... 😠😠😠😠mujhe agar pata hota to mein tumse nahi pochta samjhi tum.....

Nandini..... Bahar garden mein hongi kya pata...... 😏😏😏chalo dekhte hai chal kr............

And manik nandini jaa rahe hote hai tabhi wo dekhte hai ki main door  bhi locked hai..........

Manik...... 😳😳😳😳yeh bhi locked hai..... Iska matlab hum dono yahaan band hai........ Pr kyun........... 😑😑😑😑yeh kisne kiya hai.........

And manik nandini ko dekhne lagta hai............

Nnadini🙄🙄🙄🙄aise kya mujhe aap dekh rahe ho yeh maine nahi kiya hai......... Samjhe aap😏😏😏😏mere pass or bhi bahut kaam hai karne ko.........

Manik..... ☹☹☹maine kya kaha hai ki yeh sab tumne kiya hai......

Nandini..... 🙄🙄🙄fir aiae kyun dekh rahe ho aap mujhe

Manik..... 😠😠😠😠mein soch raha hoon ki ek hi hai tumhare baad jo mujhe pareshaan karne ka koi mauka nahi chodti hai...... 😠😠😠😠mukti ki bachi..... Yeh sab usne hi kiya hai...... Tabhi gayab ho gayi ghr se..... 😡😡😡😡aane do iska sab kuch aaj se band.....ek minutes ruku baat karta hoon mein mukti se

And manik mukti ko call karta hai..........

Mukti...... Hello bhai kya haal hai aapke...... 😝😝😝😝😝kya hua aankh khul gayi aapki..... 😜😜😜😜aapko pata chala ki aapke saath kya hua hai....... 😝😝😝humne aapko ghr mein band kr diya hai....... 😜😜😜😜😜ab karo ji bhar ke romance bhabhi ke saath...... 😝😝😝😝

Manik.......😡😡😡😡mukti ki bachi...... Ghr to aa fir dekhta hoon tujhko...........

Mukti......... 😝😝😝😝😝pehle aane to do humko Bhaiya ji😜😜😜😜😜

To be continue..............

So tell me ki kaisa laga yeh part aapko............

MaNna~SS~Devil's Bride (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें