Chapter 54
Next Morning
Manik so raha hota hai tabhi nandini ki aankh khulti hai or wo manik ke cheeks pe kiss karke fresh hone bathroom mein chali jaati hai..........
And kuch tine baad wo bapas aati hai to manik tab bhi so raha hota hai.......
Nandini..... Yeh manik ko aaj kya hua abhi tak nahi uthe hai....... Aaj manik ji ko office nahi jana hai..........
And nandini ready hokar bahar chali jaati hai.........
Kuch time baad jab manik ki aankh khulti hai to wo nandini ko apne pass na dekh kar dar jata hai or wo...... Sochne lagta hai ki kaheen nandini usko chod kr to nahi chalj gayi....or wo dar jata hai............
Tabhi wo hall mein akar dekhta hai jahan nandini nahi hoti hai......manik sab jagah dekh leta hai..... Nandini.... Ko...... Fir jab wo bahar garden mein jata hai...... To wo dekhta hai ki nandini bahar hoti hai...... Or wo jakar nandini ko hug kr leta hai...........
Manik... Tum yahan kyun aa gayi mujhko bina bataye.... Pata hai mein kitna dar gya tha mujhko laga ki tum mujhe chod kr chali gayi ho humesha ke liye.........
Nandini.... Manik ji mein yahi hoon mein kahan jaongi aapko chod ke..........
And tabhi mukti wahaan aa jati hai........
Mukti..... Sorry...... Sorry bhai pr maine kuch nahi dekha........ Sachi mein........ Kuch bhi nahi dekha hai maine.......
And manik mukti ko gusse se dekhne lagta hai...........
Or wahaan se chala jata hai.......
Mukti...... Omg bhabhi yeh kya tha jo maine abhi dekha..... Bhai aapko hug kiye hue the....... Iska matlab mera bhai totally fida ho gya aap pr...... I so happy bhabhi....... Ki aapko apka pyaar mila raha hai.........
Nandini..... Chup kr muku bahut bolti hai to....... Acha mom ko bula ke lao kaho ki breakfast ready hai
Mukti...... Okkk bhabhi.......
And mukti wahaan se chali jaati hai.......
Scene change at Nyonika room..........
Mukti...... Mom bahut important baat karni hai aapse........
Nyonika.... Haa bolo bacha.....
Mukti.... Mom humko bhai bhabhi ko kaheen akele ghumne bhjena chahiye..... Koi romantic jagah pr........
Like...... Honeymoon ......kya khayaal hai apkaNyonika..... Idea to acha hai pr yeh dono jayenge......... Kaheen mana to nahi kr denge.........
Mukti.... No mom full confidence hai ki bhai mana nahi karenge.......
Nyonika..... Acha..... Chalo thik hai mein karti hoon fir kuch.......
Manan room.....
Manik..... Mujhe nandini ko lekar kaheen dur jana hai aisi jagah jahan wo or mein apne sare gum bhula kr ek nahi zindgi shuru kr paye...... Pr mom se kya kahoon.... Kaise kahoonga ki mein nandini ko honeymoon pr lekar jaa raha hoon.....
Kuch to karna hoga.......... Yahaan wo sab normal nahi ho payega........ Mujhe nandini ke saath akele mein time spent karna hai...........
Tabhi wahaan mukti aa jati hai.......
Mukti.... Bhai mom breakfast ke liye aapko bula rahi hai........
Manik..... Okk tu chal mein ata hoon abhi.......
Scene change at hall..........
Sab breakfast kr rahe hote hai tabhi nyonika
Nyonika.... Mujhe tumse kuch baat karni hai.........