Teaser for Part 5

1.3K 32 2
                                    




Shagun: ishita..

I: haan shagun bolo..

Shagun : tum toh keh rahi thi ki tum raman aur mere beech nhi aaogi toh fir bus main raman ke sath kya kar rahi thi..

I: shaguun.. main tumhe kitni baar batau.. main aur raman kuch nhi kar rahe the...

Shagun : oh...tum muje befkuf samjhti ho.. kya main janti nhi tum jan bujh kar raman ke dobara kareeb aana chahti ho..


XXX----------------------------XXX----------------------------XXX----------------------------XXX


Adi: bol raha hu pihu.. toh suno.. abhi resort pahuchne main 2ghante hai. So tab tak hum sab aise shaant thodi baithenge.. akhir hum enjoy karne aaye hai.. toh lets play antakshari...

Ruhi : antakshari wid a twist..

Pihu; kaisa twist...

Ruhi : RISHTAKSHARI...

Adi : ab ye kya hia ruhi chuhi..

I: isse kehte hai RISHTO KI ANTAKSHARI..

Pihu : rishto ki..

I: haan pihu.. serial typs..

Ruhi : bingo ishima..

Pihu : par khelenge kasie..

Ruhi : har song ko apne kisi relation ko dhyaan mian rakhte huye choose karna hai aur gaana hia.. aur rishta aur song choose karne ke liye zyaada tym nhi milega.. aur 2 teams banate hia.. relation ki choice kisi bhi team se ho sakti hai..

Adi : sounds interesting ruhi..

Pihu : ye achi hai ruhi di..

Ruhi: achi toh hogi hi..akhir ye ishima ki invention hia.. unhone muje 7yrs pehle sikhayi thi...main ishima bahut khelte the..

Adi: ishima apne muje toh kabhi nhi bataya iske baare main..

Ruhi: bhaiya jalo mat.. ye mera aur ishima ka secret tha..jo ab khul gaya..

I : ok no more fighting... ab chalo khelte hai..

Evryone agreed...

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें