Part 24

1K 59 5
                                    



Ishita ws in hall crying... n dn came adi behind her n ruhi ws wid pihu...

In pihu room...she rested her head on pillow n ruhi took d gift frm her n kept on bed...

Ruhi : pihu tum thodi der so jao n fir uth kar dinner kar lena...

Pihu nodded n ruhi left...

In hall, adi ws consoling ishita...

Adi: ishima plz stop crying.... Ab aap aise karoge toh main aap ko jaane nhi dunga.. aur main aapse baat bhi nhi karunga.. dekh lo...

He hugged her...Jst dn ruhi came...

Jst dn ruhi came

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ruhi : ishima...

She stood beside adi.. n he ws still hugging her..

I: pihu meri beti hai par wo nahi chahti main rahu.. wo mujse baat bhi karna nhi chahti.. kya main itni buri hu... maana meri Galati thi main usse chhod kar gayi 7saal pehle par kya uss galti ki itni badi sazaa milegi.. kya main iss baar ja kar dobara koi galti kar rahi hu.. bt iss baar toh pihu bhi yahi chahti hai... uske liye shagun hi maa hai.. aur adi ruhi tum mujse naaraz toh nhi ho na ki main tumhe chhod kar jaa rahi hu... tum mujse baat toh karoge na... agar tumne bhi mooh modh liya toh main marr jaungi...

Ruhi : ishima.. aap kaisi baat kar rahe ho... main aur adi bhaiya apse kabhi naaraz nhi ho sakte.. hum aapse hamesha baat karenge.. chahe kisi ko pasand ho ya na ho.. aur dekhna ek din pihu ko dikhega ki aap usse kitna pyaar karte ho.. aapse galti huyi hai iska matlb ye thodi ki aapse hamehsa naaraz rahe.. wo apko ek din zaroor apna maanegi..

Adi ; han ishima.. aap dekhna.. aur ab rona band karo.. aur muje bhook lagi hai dinner karte hai.. dinner tym ho raha hai..

Adiru wiped ishita's tears...

I: acha sunno adi ruhi.. tumhare liye bhi kuch hai..

Adiru : aap ruk rahi ho...?

I: nhi.. wo nahi...

Adi : hamare liye wahi best gift hoga.. bt koi nhi.. acha bolo kya hai..

I: ye adi tumahre liye aur ye ruhi tumhare liye...

ADiru : thank u ishima...

Adiru hugged ishita tightly...

In pihu room, she ws alone n picked up ishita's gift n she opened it... it had a pillow n also an envelope...

 it had a pillow n  also an envelope

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें