Part 12

1.2K 43 3
                                    



Ruhi ws next n pihu hugged her too...As ishita ws bou to hug pihu reality struck n shagun came n pihu hugged her... n ishita ws again heartbroken bt she composed herself n pasted a fake smile on her lips so dat others don't notice..Bt raman-adi-ruhi had noticed d change in expressiona of ishita frm d moment pihu came out n she ws happy to nw whn shagun came n pihu hugged shagun instead of her..

N dn ishita made an excuse n went to use d washroom n everyone left except ruhi.. she ws waiting for her ishima to cum out..

Ruhi to herself : ishima muje pata hai aap andar kya kar rahi ho.. bt aapko baahar toh nikalna hi padega... kab tak apna dard apne andar chhupa kar rakhoge..

Ruhi ws quite al d while n dn ishita came out aftr whole 10minutes..

I: ruhi.. tum...

Ruhi: han..

I: tum gayi nhi..

Ruhi: nhi.. main apni ishima ko kaise chhod jaati akele..agar aap band ho jaate toh..

I: kuch bhi..

N both started laughing..

Ruhi: ishima aapko apni ruhi se chhupane ki zarurat nhi hia.. kya mian aapko janti nhi..

Ishita cried n hugged ruhi...She let ishita cry on her shoulder....n she kept caressing ishita's back..

n she kept caressing ishita's back

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ruhi: acha ab bas... ishima..

I: ok...

Ishita wiped her tears n again hugged her...

I: tum nhi hoti ruhi toh mian kya karti.. ye 7saal maine sirf kaatein hai... ab jab tum thik ho toh sab thik hai... acha chalo sab intezar kar rahe hai...

Both left d washroom n dn everyone moved to dere resort...

It ws dinner tym in resort n al seated at d table... Dinner ws done n al started to move to dere cottages..

Adi: aap log kaha jaa rahe ho...

Evryone replied : v r goin towards our cottages...

ADi; aap log abhi nhi jaa sakte... I mean.. jaaa sakte ho.. par..

Romi: par kya adi...

ADi: .........................

Toshiji: bol adi puttar.. hum log thak gaye hai.. bol puttar...

ADi: daadi chachu.. ishima aur sabhi log... aap log jaiye apni apni cottages main n fir cum to d resort's terrace hall jaha par aap sab logo ke liye surprise hai..

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें