Part 9

1.3K 43 2
                                    




Adi narrated dat hw ishita had taken a different suite for her n raman ws alone in cottage... bt dn adi n ruhi managed to make ishita stay in dat cottage..

Mihir: yaar adi tut oh bahut smart ho gaya hai...ab samjh aaya ki bhai gusse main kyu the.. bhabhi ne different suite jo book kar liya tha...

Amma; bahut acha kiya..

Al elders supported n praised adi ruhi for dere efforts to brng dere parents close n knock sum sense in dem...

Mihika: akka bhi na...

Simmi: ye acha hai ki dono ko sath rakh diya... unn dono ko sath main tym spend karna aur uss tym main saari baatein clear karna bahut zaruri hai.. dono atke huye hia.. dono ko apne dil ki baatein... jo kuch dono ne suffer kiya inn 7yrs main sab ek dusre ko bataana hai.. jab tak ye log aapas main baat nhi karenge tab tak ye log aise hi indifferent rahenge..

Mihir: u r right simmi..

Adi: so ek idea..

Mihika: kya...?

ADi: hum kal ka din ishima aur papa ko unke cottage main lock kar dete hai.. aur reception par keh kar unki cottage ke phns bhi off karwa dete hai.. jaise ki wo kisi ko contact nakar paaye.. aur hum main se koi unka cal hi uthayega...

ROmi; adi tu toh champ hai.. kaha se aate hai aise ideas..

Adi; bas chachu aa jaate hai...

Mihir: gud one adi..

Adi: toh thik hai sab kuch mian arrange kar dunga.. bas aap main se koi unka cal mat uthana ... sabko bol do..

Bala: ha ha done...

Evryone left for dere cottages...

In ishra cottage, after a while, raman was bored of tv n ws tryin to sleep bt cudnt.. So, he stood upn went out in living room n saw her sleeping on d couch.. He went near to her...

R to sleeping ishita : yar ishita tum kyu mujse durr reh rahi ho.. pehle toh tum chali gayi thi 7saal pehle muje chhod ke.. aur inn saalon main muje mudd kar bhi nhi dekha... maana maine bahut kuch kaha tha tab bt iska matlb ye thodi kit um muje chhod jaogi..tum kya muje jaanti nhi thi ki main gusse main kuch bhi bol deta hu.. im sorry ishita unn sabke liye.. aur shayad ye sorry bolan kaafi nhi hoga.. muje tumhe sorry apne behaviour main dikhana hoga..aur wo main dikahunga.. aur tumhe apni biwi dobara banaunga.. tumhe wahi raman ban kar dikhaunga... i promise...n gud night...my madrasan...

He went to room n slept thinking bout her...

It ws morning nw, kids woke up early n went toplay in garden.. romi-mihika bala-vandu mihir simmi shagun also accompanied d kids.. mr-mrs bhalla & iyer went for a walk...

In ishra cottage, ishita woke up n went to freshen up n saw raman sleeping..She went near to him..

I to sleeping raman: gud morning my ravan kumar.. waise muje ye hak nhi rahaa.. agar biwi ki tarah nhi bol sakti bt fir bhi aaap ho toh mere liye ravan kumar hi.. ab aapke paas mere sirf kuch din hai.. iss trip ke baad main yaha se chali jaungi.. main jaanti hu ki pihu ne bachpan se shagun ko maa maana hai.. maine bahut badi galti kit hi pihu ko chhod kar jaane ki so mera hakk uss par nhi hia.. par wo hai meri beti.. shagun ne usse 7saal tak maa ka pyaar diya.. usse ek achha insaan banaya.. ek secure environment diya.. aur wo environment main pihu se chhenna nhi chahti..waise bhi aapne toh shagun seshaadi karni hi hia.. adi ruhi toh ab bade hai.. khud ko sambhal sakte hai.. mere bina reh sakte hai.. par pihu shagun ke bina nhi reh sakti.. aur aap bhi pihu ke bina nhi reh sakte.. toh mian kuch nhi kharab karna chahti.. bas ye jo yaadein hai wo kaafi hai mere liye.. im contented.. bas ab pihu khush rahe.. nthin more i want..

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें