Part 16

1K 45 5
                                    




It ws morning nw...ishitaa woke up early.. got ready n went to ruhi... she kept a letter by her side n left d house taking her hand bag...

Raman woke up n saw ishita ws nt on d couch n went near d window..

R to himself : ye aurat ab itni subah kaha chali

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

R to himself : ye aurat ab itni subah kaha chali.. ye baat karne ko tyaaar hi nhi hai.. na tym deti hai na bhaav jab jao iske paas.. bacho ki life toh dheere dheer track par aa rahi hai ab humara kya hoga.. madrasan sabka soch rahi hai bt mera kya.. muje ishita se baat karni hi hogi isse pehle ki der ho jaaye.. waise ye gayi kaha hai.. iske daanton ki dukaan toh abhi khulu nhi yaha.. aaj iske sath baat karni padegi.. main aur der nhi karna chahta.. pehle hi humara bahut tym nikal chukka hai...

On dining table, everyone ws gathered for breakfast...Pihu had left for school wid shitija n ananya...Raman came...

Toshiji : aa puttar aa.. aur tu akela hai.. ishita kaha hai..

R: wo toh subah hi kahi chali gayi...

Toshiji: itni subah kaha gayi...?

R: pata nhi...

Toshiji : naashta kiye bina..

Neelu : bhabhi naashta karke gayi hai..

TOshiji ; chalo thik hia.. naashta toh kar liya.. aur lunch taka a jayegi...

Neelu : nhi.. bhabhi keh ke gayi hia ki unke liye lunch naa banaye.. wo lunch baahar karengi..

Toshiji : gayi kaha hai pata hai neellu..

Neelu : muje bhabhi ne nhi bataya bt wo phn par baat kar rahi thi.. aur keh rahi thi ki wo aadhe ghante main pahuch jaayengi malviye nagar aur fir wahi se saket metro station ki taraf nikal jayengi...

Toshiji ; thik hia.. main phn kar lungi usse...

Shagun to herself : ye eeshita bhi dramebaaz hai.. isse pata hai kaise logo ka attention lena hai.. jab dekho gharwalon ko sirf eeshita hi dikhti hai...

Adi to himself : saket metro station.. wo toh mere institute ke paas hai... matlb dopahar main wo wahi jayengi.. ussi ke paas.. main aaj wahi rahunga.. aur pata karunga wahi se..

ADi : daadi mera institute saket metro station ke paas hai toh main dekh lunga.. aur dopahar main wahi honga main..

Toshiji : chal thik hai.. tu dekh lio...

R: padhai kar liyo aur sirf ishima ke chakkar main wo mat bhul jayiyo..

Adi ; han papa...

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें